15 dayes ke baad .
Manik _ main office ke liye nikal raha ho tumhe abhi office join nahi karna hai one week ki jagha 15 dayes se ghar par ho tumhare sath bahut kaam ho gaya hai pending to jaldi jana hoga mughe shirt wear karke bolta hai aur.
Nadani _ aapne mughe othaya kyu nahi main brakfast bana leti aapke liye .
Manik _ you fill tired to bas isliye tum so jaao main office main kar longa don't worry aage bad kar soti nadani ke lips capture karke softly smoch karta hai aur.
Manik _ jane ka man to nahi hai maira par jana hoga mughe ek bar hug karo tumhe achhe se fill to kar lo main pora din dor rahonga tumse tumhari sexy body se apne in dono twins se bobbs ko softly rub karta hai aur nandini shy fill karte hue manik ko hug kar leti hai aur manik bhi .
Nadani _ jaldi aayenge na hume ghar par akele dar lagega .
Manik _ pata nahi sarvent aajayenge aaj sabhi don't worry ose titly hold karleta hai aur dono ki body ek dosre se smash karne lagti hai aur.
Nadani _ and der nahi ho rahi aapko .
Manik _ office maira hai mrs malhotra kisi ke bap ka nahi samghi na kabhi bhi jaao koun bolne wala hai mughe hug broke karke bolta hai aur lust full eyes se nadani ki naked body ko dekhne lagta hai aur nandini jaldi se duvet se cover kar jati hai aur.
Nadani _ mughe sona hai aap jaao ab bay gadi achhe se chalna pahunchte hi phone kar dena mughe .
Manik _ why .
Nadani _ aise hi achha hota hai aap nahi samghoge ye baat ab jaao aap aur fully cover karke so jati hai aur.
Manik _kaisi wife ho gate tak bhi nahi jaogi mughe see off karne 15 dayes ke baad office jaa raha ho ab ek wife ki duty to pori karo yar smirk karke bolta hai aur.
Nadani _ kal se nibhaongi aaj rehne de plese bahut jyada thak gayi main last night aapne sone gi nahi diya mughe .
Manik _ maine ya tumne mrs malhotra han bolo .
Nadani _manik pleas don't tease me na plese sone de na .
Manik _ ok rat ko dekhta ho time to mainaakar ke aur nikal jata hai aur nandini oske jane ke bad blush karte hue bed par laydown body par oske diye Mark's dekh kar shy fill karte hue phir se so jaati hai.
Nadani pov maira monster pati wild hi rehta hai hamesha bed par par I loved it yar pori life change ho gayi hai mairi to onke sath hone ke baad I fill complite body fully saticfied rehne lagi hai sex karne ke baad ppv and
So jati hai souchte hue
At night manik ghar aata hai aur nandini ko samne oska wait karte dekh
Manik _ tum ab tak kyu jaag rahi ho nadani.
Nadani _ woh aap dinner karenge to bas .
Manik _ oh plese ye sati savitri ki tarha bihave karna band karo yar
Mughe late hota hai tab main dinner karke aata hon normal baat hai ab tak bhoka to rahonga nahi comen sence to hoga tumhe .Nadani _ nahi woh maine soucha .
Manik _ tumhe souchne ke liye maine nahi kaha main bahut ho souchne ke liye to isliye apne iss chhote se mind ko jyada taklif mat diya karo aage se aur na maira wait kiya karo ok chalo room main kyu khadi ho ab yahan par .
Nadani _ woh main ye .
Manik _ bahut keh liya yar ab jara
Roon main chalo body ko relx karo mairi bahut thak gaya ho main aaj .Nadani pov but maine to khana hi ahi khaya ab tak itni bhok lagi hai
Ye to sun hi nahi rahe kuchh bhi jo bol rahi ho ose cut kar rahe hai .Ab kya karo main .
Manik _ kya Hua chalo na room main masage do body ko mairi bahut jyada thak gaya hon main oil hai na room main .
Nadani _ ji hai chaliye dono room main enter karte hai aur.
Manik _ body masag dena aata hai na tumhe achhe se .
Nadani _ masage to masage hai osme kya nayi baat hai .
Manik _ wife husbad ko jo masage deti hai woh alg hi hota hai mrs malhotra smirk karke bolta hai aur nandini confuse si manik ko dekhti hai jo apne cloth remov kar raha throne by one .jab boxer bhi remov karne lagta hai aur
Nadani _ no ye kyu remov kar rahe ho aap manik isko to rehne do na .
Manik _ are kyu rehne do body ko masage dogi to ye part thode hi chhod dogi iss part ko bhi masage dogi na wink karke bolta hai aur nandini norvouse si headown kar jati hai aur aur manik fully naked nadani ke samne bed par laydown hota hai aur nandini ose aise dekh kar shy fill karti hai aur.
Nadani _ woh light off kar do .
Manik _ no way mrs malhotra tumhari body ka har move jo tum masage dogi mughe bahar aana chahiye achhi tarha se to light to on hi rahegi .
Nadani _ what do you mean .
Manik _ aww my innocent wife nahi samghi to samgh lo tumhe bhi fully naked hokar masag dena hai mughe .
Nadani _ what no way aise kaise main nahi de rahi aapko masage .
Manik _ maine tumse tumhari marji nahi pochhi hai bed partner
Apni wish batayi hai aur one year ke liye tum mairi wish pori karne ki pasand ho samghi na isliye bekar ki bakwas mat karo aur bed par aao maira junior wait kar raha hai tumhare masage ka wink karke bolta hai aur nandini helpless si khadi reh jati hai kuchh bol nahi paati hai
Nadani pov kya manik ek sal ke contrect wali baat ko bhol nahi sakte hai kya kyu har pal yad dilate hai mughe kya inko kabhi mugh se pyar nahi hoga kya ye mughe sach main ek sal ke bad chho denge to maira kya hoga bhgvan ji phir se orphen jana hoga mughe aur kya hoga baby bhi nahi hone denge ye to daily pils khilate hai apne hatho se mughe 15 din ho gaye hai shadi ko
Period ki date bhi aane wali hai ye kaise rahenge 7 dates sex kiye bina kya kisi aur ladki ke sath rahenge apni desire ko saticfied karne ke liye nahi nahi aisa kaise kar sakte hai ye .pov end .Manik _ ye tum har kabhi kaha gum ho jati ho nadani yahan main wait kar raha ho tumhe koi fikar hi nahi hai gusse main bolta hai aur nandini dar kar chonk jati hai aur.
Nadani _ ji kya kaha aapne maine suna nahi sorry .
Manik bed se oth kar oske samne jata hai aur suddenly oske face par ek slap marta hai aur.
Manik _ ab Sunai diya tumhe ya ek aur lagao dosre gal par bhi tumhare .
Aur nandini cheek par hath rakhe aankho main aanso liye shoked si manik ko dekhe jati hai aur phjr jo hota hai room main woh unexpected hota hai dono ke liye .
Ab kya hota hai batao jara .
Nind nahi aarahi thi to soucha thoda sa likh leti ho nind aajayegi aur sach main aane lagi hai good night sweet drims
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.