three dayes rahenge maire sarh din rat .

2.5K 188 43
                                    

Phir time nikalta hai aur manik jiya ke sath aage ki life ka plane banane lagta hai aur nandini ko avoid karne lagta hai late night ghar aana apni desire ko full fill karke sona ye hi routine ban jata hai oska aur nadani manik ke change bihavior ko dekh kar hurt hoti rehti hai par manik ko iski koi parwah nahi hoti hai aur phir ek din.

Satvent_ malkin sahab ji aajkal ghar par kyu nahi rehte hai kya ho gaya hai onko .

Nadani _ kaam bahut hai onhe isliye .

Sarvent_ humne to suna hai kisi ladki ke sath rehne lage hai woh aajkal osi ke sath ghumte rehte hai .

Nadani chonk kar nahi aisa kuchh bhi nahi hai.

Sarvent_ aisa hi hai malkin aap aise aankh band karke sahab ko akela mat chhodo mughe kuchh sahi nahi lag raha hai.

Nadani _ tum bekar main pareshan ho rahi ho mala jaao lunch pack karo main onka lunch lekar jaongi aaj office .

Mala_ sach malkin abbi lagati ho .

Phir nadani black net ki saree wear karti hai long hair open kiye jab office main enter karti hai to sab ose ek bar to dekh kar eyes blink nahi kar paate hai aur.

Nadani _ Sofia manik hai ander .

Sofi_ yes mam woh ander hi hai aap jaa sakti hai.

Nadani _ thanku sofi.

Nadani gate khol kar enter karti hai aur manik suddenly nadani ko itne achhe se ready dekh kar dekhta reh jata hai aur.

Manik _ nadani tum yahan iss waqt .

Nadani _ yes main yahan .

Manik _ but kyu lust full eyes se nadani ki expose body ko dekhta hai aur.

Nadani _ maire husbad aajkal ghar par lunch nahi karte hai to maine soucha aaj main onke sath lunch kar leti ho to aagayi aapka lunch lekar ke karenge ya nahi.

Manik chair se oth kar smirk karta hua nadani ke pass jata hai aur.

Manik _ jab mairi beautyfull wife lunch lekar aayi hai to khana to padega hi na oski bare west ko hold karke khud ke qareeb karta hai aur net ki saree se oske perfect clivlage poke karte hai aur manik dhere se waha kiss karta hsi aur.

Nadani _ manik lunch karna hai hume ye office hai .

Manik _ yes office hai but maira office hai oske lips pack karke bolta hai aur nandini blush karte hue headown karleti hai aur.

Nadani _ lunch kare .

Manik _ ok chalo .

Phir dono ek sath Beth kar lunch karte hai aur.

Manik _ thanks for yummy lunch nadani.

Nadani _ it's my plesure manik tiffin pack karke othne lagti hai aur.

Manik _ kaha jaa rahi ho nadani.

Nadani _ ghar lunch kar liya aapke sath bas ab jaati ho .

Manik _ no way aayi apni marji se jaogi mairi marji se .

Nadani _ kya matlab manik.
Manik _ ye matlab hai nadani ose ek swift main apne aarm main leta hai aur.

Nadani _ manik put me down .

Manik _ abhi karta ho sweet hart ose liye atach room hai jata hai gate loack karke nadani ko bed par laydown karta hai aur.

Nadani _ manik yahan kyu laaye ho aap mughe .

Manik _ abhi tak nahi samghi nadani kyu laya ho tumhe yahan main .

Nadani _ manik plese abhi nahi ye office hai aapka .

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें