Aditi_ what nadani manik malhotra kya drink ki hai aapne han jo kuchh bhi bol rahe hai aap aditi ho main nadani nahi samghe aap .
Manik _ bahut natak kar liya tumne nadani bas ab aur nahi ok mughe pareshan karna tha kar liya ab bas karo yar kitna torture karogi mughe aditi ban kar ke han .
Additi _ manik stop it plese aap niche chale dadu dadi ke pass wahi fesla karenge aapke pagal pan ka main nahi aur gate khol kar niche jakar dadu dada ko room se bahar laati hai aur onhe manik ki baat batati hai jo aaram se khada hota hai aur
Dadi_ manik tune sharab pi hai kya .
Manik _ han pi hai aapki ladli so cold bahu ke dhoke ko souch kar .
Dadi_ kaisa dhoka manik.
Aditi_ dadi pata nahi kya bakwas kiye jaa rahe hai jab se aaye hai tab se .
Manik _ bakwas main kar raha ho ya itne din se tum kar rahi ho aditi bankar ke jabki tum nadani ho mairi wife .
Aditi_ no way main aditi ho nadani nahi ho aur main ye prove kar sakti ho abhi ki abhi rokiye aap room main jakar bag se ek folder lekar niche aati hai aur dadu ko deti hai .
Dadu_ ye kya hai beta .
Aditi_ aap khud dekh le dadu
Dadu khol kar dekhte hai to osme aditi ke document school result ki picture aur iske cirtifect with picture samne hote hai.
Dadu_ manik ye aditi hai nadani nahi dekh jara .
Manik _ Mughe nahi dekhna kuchh bhi dadu ye nadani hai bas keh diya so keh diya wahi couch par girta hai aur so jata hai.
Dadi_ beta ye to ab yHi soyega tum jaao subha baat karenge hum thik hai na.
Aditi_ ji dadi.
Aditi pov ye itne yakeen se mughe nadani kyu bola rahe hai suddenly aisa kya dekh liya mugh main inhone ppv end .
Aditi room main aakar bed par laydown hoti hai aur kuchh hi der main so jati hai late night suddenly ose room main kisi ke hone ka ehsas hota hai aur woh jaldi se aankh kholti hai to apne par jhuke manik ko dekh kar shoked hoti hai aur.
Aditi_ manik plese hato yahan se ose push karti hai par manik oske dono hath hold kar ke bed par dig karta hai aur.
Manik _ kyu hato han you are my ligal wife ek bar nahi do bar shadi hui hai hamari aur tumhe rahi ho hat jaao kyu kya maira pass aana bora lag raha hai tumhe pehle to maire pass aane ko mari jati thi ab dor bhatti ho kyu nadani bolo .
Aditi_: manik main aditi ho nadani nahi .
Manik _ no tum mairi nadani ho aditi nahi sirf natak kar rahi ho main abhi prov kar sakta ho ki tum mairi nadani ho .
Aditi_ shoked hokar kya matlab kaise prov karoge ki main nadani ho aditi nahi .
Manik _ hum abhi apni first night celibrate karenge agar tum vargin hui to tum aditi agar nahi hui to nadani bolo manjor hai .
Aditi ye sunkar shoked reh jati hai aur.
Aditi_ what rubbish aisa kuchh nahi katobgi main samghe aap .
Manik _ karna to tumhe padega my dear wife do sal se pagalo ki tarha tumhe sarch kiya hai aur ab mili to aditi bankar ke kitna sataogi mughe apne kiye par sharminda ho bahut saza mil gayi mughe ab maf kar do mughe .
Aditi sunkar numb si reh jati hai kuchh bol nahi paati hai aur manik suddenly aditi ke lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur aditi sudden kiss se shoked hoti hai aur manik ki grip se hath nikalne ki koshish karti hai par nikal nahi paati hai aur manik pasonetly kiss karne main busy hota hai aur aditi thak kar eyes close karleti hai aur khud ko helpless fill karti hai aur aanso aankho se behne lagte hai oske manik jab nadani ko bretless fill karta hai to kiss broke karta hai aur.
Manik _ kiss karna bhi bhol gayi nadani han pehle to kaise responce deti thi maire kiss ka anaya hua tumhe .
ADITI_ MAIN ADITI HO NADANI NAHI sobing karte hui bolti hai aur.
Manik _ are to kyu rahi ho han abhi to maine kuchhkiya hi nahi tumhare sath dear wify just relx ye to ek din hona hi tha aaj hoga kya tumhari mom ne nahi batya husbad wife night main bed par kya karte hai wese tum bhi to janti hogi na sex ke bare main so just chill aaram se karo ga main hurt nahi hoga just relx .ok
Aditi_ abhi aap hosh main nahi hai manik subha regret karenge aap .
Manik _ kyu regret karo gabi ke sath sex kar raha stranger ke sathnahi jo regret karonga
Two month se dosre room main so rahi ho maine bhi aditi samgh kar sone diya but you are my nadani aur nadani maire sath soti thi mughe hugy karke so ab se hum dono pehle ki tarha soyenge fully naked hugykarke ok chalo ab night dress remov karo apni koi argument nahi koi gussa nahi jo kaha hai woh karo bahut natak bardasht kar liya tumhara ab aur nahi chalo jaldi se ready ho jaao apni first night ke liye .Addii _manik plese chhodo maira hath .
Manik _ lo chhod diya ab kya han mughe push karogi marogi gussa karogi karo main yahin ho gate loack hai achhe se room sound prof hai karna wahi hoga jo mainbol raha ho tumhe chahe kuchh bhi kar lo aditi helpless si rote hue manik ko dekhti hai jo aaram se khud ko undress kar raha tha .
Aditi_ manik plese aaj nahi kal mom dad se baat karte hai phjr apni new life start karenge plese.sach kya hai wahi batayenge na ki main koun ho .
Manik _ no to night I fill so much hurny and as a wife ye tu.haei duty hai ki tum mairi body ki desire ko full fill karo main ab wait nahi karonga bahut wait kiya hai iss pal ka maine nandini ab aur wait nahi hoga mugh se .
Afiti_ manik plese no I am not ready .
Manik _ woh to tum maire pass aate hi ready ho jaaogi dear wife pata hai mughe.
Aditi_ no way .
Manik _ lagi shart only five menute main tumhe sex ke liye ready kar donga main. Smirk karke bolta hai aur.
Aditi_ sunkar norvouse hoti hai aur aisa kabhi nahi hoga mughe kya aapne sex toy samgha hai jo aapke hisab se ready ho jaongi .
Manik _ are two yers se sexnahi kiya tumne but body to wahi hai na sex ke liye kabhi bhi ready hone wali .you are hormone disorder problem bahut mushkil se tumhe saticfied karta tha main bed par tum itne din kaise rahi sex ke bina samgh nahi aaya mughe to .
Aditi_ kyunki main aditi ho nadani nahi.
Manik _ to mano mairi baat only five menute do mughe body ne react na kiya to kehna tum khud mughe sabke liye kahogi .
Aditi_ no way .
Manik _ yes my dear wife yes
So ab aage kya .
Ye aditi hai ya nadani.
Manik prov kar paayega ya nahi .
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.