Manik _,bol liya jo bolna tha tumhe ya kuchh aur bhi kehna hai .
Nadani _ nahi bas ho gaya rote hue bolti hsi aur manik suddenly smile karta hai oska cute sa face dekh kar ke aur .Manik _ agar ye hamari real shadi hoti to ye sab kuchh hota but ye to contrect marige hai hum dono ne apne apne benefit ke liye ye shadi ki hai mughe tumhari body chahiye thi one year ke liye tumhe paisa that's it to tumne ye sab hoga kaise souch liya han jo jarori
Laga maine kiya na kapde jewelry sab ab tumhare naj nakhre othao main ye to mumkeen nahi hai aur aage bhi mugh se umeed mat karna aisa kuchh hoga tumhe yahan one year mairi bed partner ban kar rehna hai life partner nahi to bas wahi ban kar raho osse jyada ka mat soucho aur ab ye Rona band karo aur change karke aao itna time barbad kar diya bekar ki bakwas karne main jaao ab kyu khadi ho yahan par .
Aur nadani ye sab sunkar hurt hoti hai par kuchh kehti nahi hai aur heavy lehnga hold karke washroom main jakar sab kuchh remov karti hai aur night dress main short si sexy nighty dekh kar shoked hoti hai aur.
Nadani pov ye kaha start ho rahi hai kaha khatam Pata hi nahi chal raha hai ye wear karo main sab kuchh to dikhega isme but di ne kaha tha jo bole woh karna to wear kar leti ho chup chap gussa ho gaye hai wese hi aur ho Gaye to kya karongi main wese hi body itni jyada excited ho rahi hai mairi aage ka souch kar ki do bar to relise kar chuki ho main panty wet ho gayi hai mairi di ne kaha tha bra aur panty wear nahi karna to ab ye nighty wear karke bahar Jana padega mughe kitni sharm aarahi hai wear karke sab to dikh raha hai nighty se khud ko dekh kar sharmati gate khol kar bahar aati hai aur manik turn karke dekhta hai aur nandini ko aise blush karta dekh hosh kho deta hai aur dhere dhere chalta oske pass jata hai aur.
Manik _ wow beautyfull kya lag rahi ho iss nighty main tum time barbad kiya but aise tumhe dekh kar sara gussa khatam hongsys maira nadani I like it yar ready ho na first night ke liye apni
Nadani norvouse hokar headown kar leti hai aur.
Manik _ don't fill norvouse yar kuchh nahi hoga just relx tumhe aise dekh kar wese hi hosh gum ho gaye hai maire aaj ab wait nahi ho raha mughse ek swift main ose aarms main lekar bed par laydown karta hai aur suddenly nighty manik ki watch main atakjati hai aur nadani ka naked lower part expose hota hai manik ke samne jisko dekh kar manik hard hone lagta hai aur.
Manik _ nadani you don't wear panty to night softly pussy ko dekh kar rub karta hai aur.
Nadani _ ahh woh di ne mana kiya tha. Hume wear nahi karna to nahi ki
Manik _ achha kiya nahi itni pink pussy sabse end main dekhtA main tumne sabse pehle dikha diya isko neat clean pussy hai mughe aisi hi pasand hai yad rakhna aage bhi ok .
Nadani _ ji .
Manik _ ji ke aage bhi kuchh bolo yar kya ji ji laga rakha hai tumne.
Nadani _ ji kya bole hume wese hi dar lag raha hai bhol gaye sab kuchh jo bolna tha aapse cute sa face bana kar bolti hai aur manik oske bhole se face ko dekh kar ke reh jata hai ki kya kahe kya nahi .
Manik _ ok ok don't scred kuchh nahi hoga tumhe yar kyu dar rahi ho ek vargin wall ko broke karna hsi mughe bas aur kuchh nahi phir to maje hi maje hai dono ke so just relx oske face ko dekh kar bolta hai only boxer main oske pass lsy down hokar oske heavy bobbs ko updown hote dekhta hai aur clivlage ko suddenly like karne lagta hsi aur nandini ki body oske iss act se excited hone lagti hai aur oske leg apne aap hi manik ke leg se rub karne lsgte hsi aur.
Manik _ wow not bad nadani mugh se jyada excited ho rahi ho tum to han kya wait nahi ho raha tumse bhi .
Nadani pov kaise kaho han nahi ho raha wait humse ab jaldi se bas claim karo hume but keh nahi sakti ho ppv and.
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.