Next morning. 10 am .
Dono peacfully ek dosre ko cuddel kiye deep sleep main so rahe hote hai duvet se cover dono ki naked body ek dosre se atached hoti hai aur.
Phone ki ring manik ki nind disturb karti hai aur.
Manik _ hello kyu call kiya hai mr gupta one week main holiday par ho isliye mughe dobara call nahi karna understand.
Mr gupta _ sorry sir Keh kar call band kar deta hai .
Manik _,basterd sari nind kharab kar di mairi phone tabel par throw karke bolta hai aur soti nadani ko dekhta hai jo aaram se ose cuddel kiye so rahi thi half face oska hair se cover tha half oski bare chest main hide tha .
Manik pov she is so pure and innocent girl last night she was enjoying our first make out but crying just like a kid oske face se hair hata kar ose dekhta hai aur nandini dhere se eyes open karke manik ko dekhti hai jo ose hi dekh raha hota hai
Nadani _ good morning aap oth gaye.shy fill karte hue bolti hai
Manik _ hmm very good morning my littel wife smirk karke bolta hai you fill better now .
Nadani _ hmm I fill much better now oske ambress se nikalne ki koshish karti hai blush karte hue aur manik ose aur qareeb kar leta hai aur.
Manik _ kaha jaa rahi hai aap .
Nadani _ nahi woh aap office jayenge na
Manik _ no one week holiday par ho main so don't worry about it .
Nadani _,one week holiday but kyu innocent way main bolti hai aur.
Manik _ are new new marige hui hai mairi aise kaise office join karo main abhi to sirf tumhe join karonga main day night .
Nadani _ matlab.
Manik _ matlab hum dono one week isi room main spend karenge isi bed par sex karte hue .
Nadani _ what one week isi bed par aise naked.shoked hokar bolti hsi aur.
Manik smile hide karke nadani ko dekhta hai aur.
Manik _ aww my poor wife shoked ho gayi han oske face ke hair pichhe karke bolta hsi aur.
Nadani blush karte hue _ nahi aap ne abhi jo bola to shoked to hona hi tha na Hume koi aise one week reh sakta hai bed par.
Manik _, are New marid coupel to one month tak aise reh sakte hai ye to one week hai .
Nadani _ phir khana kya bhok nahi lagti onhe.
Manik _ body ki bhok ko bhi to pora karna hota hai na my love ose khud par lay down karke bolta hai aur nandini ke soft bobbs manik ki bare chest se smash karte hai aur manik body phir se sex ke liye react karne lagti hai aur nandini body main
Hal chal hone lagi hai par woh kuchh bolnahi paati hai norvouse si headown kar jati hai aur.
Nadani _ woh hume bed par jane de plese .
Manik _ smirk karte hue ose apne ambress main lekar kyu mrs malhotra han body phir se reactkar rahi hai tumhari sex ke liye .
Nadani _ shoked hokar aapko kaise pata aur phir chup ho jati
Hai shy fill kartehue .Manik _ ohmy god sach main are you ready for another make out .
Nadani _ nahi woh hume nahi Pat's ambress hokar oski bare chest main face hide kar jati hai aur.
Manik _ aww my innocent wife mughe kaise Pat's chala batao tumhe .
Nadani _ hmmm .
Manik _ tumhari wetnessko fill karke mairi jaan.
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.