Sach ka pata chalte hi manik dadu dadi ko ye khushkhabri sujata hai aur.Dadi_ are manik jaldi bahu ko ghar le aa ab bhgvan ne kaisa chamatkar dikhaya hai teri nadani tughe waps lita do kab aa raha hai beta .
Manik _bas dadi jaldi hi aaraha ho aap oske welcome ki tayyari karo just like a new bride.
Dadi_ han han kyu nahi main abhi sabko bolti aas pass se sab bahut khush hongi dekhna .
Manik _ han dadi .
Phir manik room main waps jata hai aur nandini ko soyadekh gall main aata hai aur.
Mom_ are manik kya Hua nadani ab bhi so rahi hai kya .
Manik _ hmm main aaj hi nadani ko lekar jaa raha ho mom dad dadi dadu wait kar rahe hai oska .
Mom_ woh tumhari amanat hai beta hum rokne wale koun hote hai lunch kar lo phir chale jana .
Manik _ ji thik hai phir.
Dad_ ab jald se khush khabri do hume nana nani banne ki
Manik sun kar thoda shy fill karta hai aur.Mom_ are tum to sharma gaye beta hai woh to aaj nahi to kal dad banoge hi jaldi banoge to jyada achha hai tum dono ka rishta aur majbor hoga baby ke aane ke baad nadani osse aur tumse atached hogi aur jyada .
Manik _ ji maa ye to hai but nadani ready hogi.
Mom_are kyu nahi hogi han maa banna har ladki ka sapna hota hai nadani ka bhi
Hoga tab hi to aaroshi ko osne apne pass rakha tha mairi aditi to pagal thi bach ho ke liye bolte hue rone lagti hai aur.Mom plese don't cry na main ho na aapke pass aap ki aditi bhi aur nadani bhi two in one pichhe se nadani aakar maa ko back hug kar leti hai aur.
Maa_ oth gayu dard thik hai ab sar ks .
Nadani _ hmm thik hai maa bhok lagi hai ab mughe .
Maa_ Sab ready hsi chalo aajao phir tumhe nikalna hai abhi aaj lunch hi ka time late ho gsys hsi rat ho jayegi jane main
Nadani _ aaj hi kyu
Manik _ dadi dadu sab wait kar rahe hai aapka to aaj hi jana hoga hume aap ko pareshani hai jane main .
Nandani_ nahi aisa kuchh nahi hai.
Ma _ nadani beta kya baat hai han shadi ke baad ladki apne ghar hi achhi lagti hai khushi khushi jaao ok .
Nadani _ ji maa thik hai
Phir manik nadani ko lekar ghar aata hai aur ghar ko dulhan ki tarha saza dekh kar nadani shoked hoti hai aur sare neaghbour bhi ghar par hote hai aaroshi bhi new suit wear kare gate par dono ka welcome karti hai aur.Nadani _ manik ye sab kya hai.
Manik _ aaj ye ghar barso ke baad apni malkin ka welcome karega to oske liye itna decoration to banta hai na .
Nadani _isliye mughe red saree wear kara kar aur just like a bride ready karke laaye aap .
Manik _ aise hi samgh le mrs nadani manik malhotra.
Aur nadani oske aisa kehne se thoda norvouse hoti hai aur tab hi
Dasi_ bahu apne daye pair se kalash ko push karke ghar ke ander aarte main pair rakh kar apne pairo ke nishani banate hue Germain jaO .
Nadani _ dadi ye sab .
Manik _ nadani plese koi argument nahi inki khushi hai karne do jo ye chahe kuchh mat kaho ok .
Nadani _ ji
Phir nadani ka Greh parweah hota hai aur sab nadani ko ek tak dekhti hai jo norvouse si couch par bethi hoti hai aur.
One lady _ are nadani hum sab ke sath tumhari bahut achhi bonding thi ab aise norvouse hone se kaise kaam chalega han baate karo hum sab se hum to itna khush hai tumhe phir se pakar ke ki bata nahi sakte kyu suman
Suman_ aur nahi to kya karwachhoth ka vrat bhi tumne hamare sath celibrate kiya tha manik se chhup kar ke .
Nadani _ chhup kar kyu .
Suman_ woh manik ko pasand nahi tha na isliye .
Nadani chonk kar manik ko dekhti hai jo headown kiye khada hota hai
Dadi_ are kya baat lekar Beth gayi tum sab porani bat thi woh ab to dekhna manik kaise karwa chhoth ka vrat nadani ke sath celibrate karega kyu manik.Manik _ yes of course dadi .
Phir sab nadani ko gift deti hai aur dinner karke apne apne ghar jati hai aur nandini manik bhi aage pichhe room main enter karte hai room main andhere hota hai aur.
Manik _iight on karo nadani ye light kisne band ki hai .
Nadani light on karti hai to room bhi fully decoret hota hai weding night ki tarha nadani dekh kar norvouse hoti hai aur manik smirk karte hue nadani ke pass jata hai aur.
Manik _ mairi dadi great hai na sab kuchh arange kiya hua hai apne bahu bete ke liye pata hai na onke pote ne kitna wait kiya hai apni nadani ka oski chin finger se oper karta hai aur
Nadani _ woh main dress change kar leti honManik _ kyu kya jarorat hai aaj ki rat ye kaam mughe karne do yar wink karke bolta hai aur.
Nadani _: chonk kar kya matlab hai aapka dor ho jati hai manik se .
Manik _ are kya hua han mugh se dor kyu jaa rahi ho nadani I am husband wife yad hai na tumhe aur wese bhi tum ab mugh se dor nahi reh paaogi kyunki tumhari problem main hi solve kar sakta ho koi aur nahi .
Nadani _ what do you mean
Manik _ I mean tu.hari body main hormone disorder ki problem ki wajha se suddenly you fill hurny organisam fill karti ho tum apne aap aur relise bhi karti ho
Nadani _ what no you aisi koi problem nahi hoti hai aap sirf apni lust ko saticfied karne ke liye bekar ki bakwas kar rahe aur kuchh nahi .
Manik _ lust ko satisfied karna hota NATO itne time tu.hara wait nahi karta main nadani kisi bhi ladki ko iss room main lejakarust ko satisfied kar sakta tha apni nadani ki baat sunkar hurt hota hai aur.
Nadani _ mughe nahi pata but mughe apni aapke sath sexkarne main koi intrest nahi hai na maira mondhai mughe sona hai to plese mughe sone do .
Manik _ nadani gusse main bolta hai.
Nadani _ don't shout me ok pehle shayd dar jati hogi main aapse but ab nahi jyada maira dimag kharab kiya na to room se aapko bahar kar do gi ya khud chali jaaogi isliye apni izzat ki agae parwah hai na to chup chap so jaao jakar ek side par pass aane ke bare main souchna bhi mat bina mairi marji ke hath bhi lagaya na to achha nahi hoga samghe aap apne man se bimari bana li ab mughe bata rahe hai jIse main koi bachchi ho hmm bade aaye hormone disorder my foot kehti change karne jati hai aur manik bas ose jata hua dekhta rehta hai.
Manik pov ab kya karo jo raj iske mom dad hide kar rahe hai woh to baby ke aane ke baad hi pata chalega mughe aur kal sabko jakar batana bhi hai ki abhi kisi ko ye nakare ki ye nadani ose aditi hi mane pata nahi kuchh galt ho jaye to iske sath ek bar raj khol jaye tab koi problem nahi hai par woh raj kya hai kaise pata karo mom dad to batayenge nahi rahul se baat karta ho aur ab nadani ko hone do pareshan aayegi apne aap maire pass main to iske pass jane se raha lust bola maire pyar ko to ab dekho mrs malhotra kya hota hai tumhare sath .wese ye nayi nadani sach main mairi takkar ki hai pehle ki tarha mugh se darne wali nahi hai kyunki dil to aditi ka hai na iska nadani ka nahi
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.