change nandini angery manik

2.1K 189 29
                                    

At night manik office se ghar aata hai jahan nadani oska welcome karti hai warm smile ke sath pink srxy saree wear karke hair open kiye .

Manik _ wow you look stunning to night dear wife ose apne qareeb karta hai aur.

Nadani _ just hold okpara dev dinner ready hai jaldi se fresh hokar aajao .

Manik _ pehle tumhe na test kar lo main husky voise msin bolta hai aur.

Nadani _ pori rat hai hamare pass pati dev wink karke bolti hai aur.

Manik _ oh realy to main ye gaya ye aaya sidha room main jata hai aur nandini chair par beth kar oska wait kar ne lagti hai aur.

Nadani pov teen din aap maire sath honge phir aap ka aur maira rasta alg ho jayega hamesha ke liye aaj jo kuchh office main hua argument oske nishan tak nahi hai face par inke kitne normal way main bihave kar rahe hai maire sath pov and.

Nadani  nadani.

Nadani _ ji aa rahi ho .

Jaldi se oper jati hai aur.

Nadani _ ji boliye manik.

Manik _ naira nightdress kaha hai yar nikala kyu nahi .

Nadani: _ teen din ke baad to ye sab aapko manage karna hoga to aapki abhi se aadat dal rahi ho apne aap nikala kare ab aage aasani rahegi aapko kehkar nikal jati hai aur manik shoked sa nandini ko dekhta hai phir dress change karke niche aata hai aur.

Nadani _ aagaye aap chaliye betiye dinner start karte hai aur manik ko sarve karti hai aur.

Manik _ wow all my fever dishes .

Nadani _ han woh maine soucha phir kab aapko ye dishes maire hath se bani khane ko milegi isliye bana li
Manik _ thanku so much chup sa beth kar dinner karta hai aur.

Manik _ main aapne room main ho kisi se baat karni hai mughe .

Nadani _ ji thik hai phir .

Phir nadani sexy night wear kiye manik ka room main wait karti hai par manik late night jab aata hai nadani so chuki hoti hai aur.

Manik pov so gayi wait karte karte oske sexy look ko dekhta hai aur oske pass beth jata hai aur lust full eyes se oske updown hote bobbs ko dekhta hai jo night wear se poke kar rahe the aur manik jyada der tak control nahi kar pata hai aur headown karke clivlage ko like karne lagta hai aur nandini nind main moning karti hai aur.

Nadani _: ahh .manik umm .

Manik _ yes sweet hart say my name just like that i loved it oski night dress ko body se remov kardeta hai aur.

Nadani _ aap aagaye manik nind main oth kar manik ko hug kar jati hai aur manik ki body oski naked body ki hotness ko fill karke enjoy karta hai softly oski bare back par hand roming karte hue oske heavy soft bobbs ko hold karke softly smash karne lagta hai aur.

Nadani _ ahh manik I can't wait plese make me yours aur apne lips manik ke lips par rakh kar softly smoch karne lagti hai aur manik jyada der control nahi karta hai aur nandini ko bed par laydown karta hai aur khud ko undress karke nadani ko apne under main lekar softly enter karke inout karne lagta hai aur nandini plesure fill karte hue manik ko hug kar leti hai aur dono ekdosre ki body ki need ko saticfied karke early morning sore hai aur.

At 12 pm

Nadani apne chest par manik ko sota dekh smile karti hai aur softly oske hair rufling karti hai aur.

Nadani _ manik.

Manik _ hmm oske soft bobbs main face dig karta hai aur.

Nadani _ othna nahi hai aaj aapko 12 baj gaye hai .

Manik _ office se off liya hai maine sone do yar .

Nadani _ but mughe  bhok lagi hai mughe to othne de aap .

Manik _ no main so raha ho tumhe bhi sona hai  maire sath .

Nadani _MAIRE JANE KE BAD AISE KAISE SOYENGE AAP SOUCHA HAI AAPNE MAIRE BOBBS TO HEAVY HAI TO AAPKO MAJA AATA HAI INPAR HEADOWN KARKE SONA KYA KISI AUR KE BOBBS BHI ITNE GEAVY HAI SOFT HAI .

MANIK _ EYES OPEN KARKE NADANI KO DEKHTA HAI AUR.

MANIK _ BAR BAR JANE KA BOL KAR KYA SABIT KARNA CHAHTI HO KI MAIN TUMHARE BINA REH NAHI SAKONGA KYA HAN GUSSE MAIN OTH KAR BETH JATA HAI AUR.

NADANI _ MAINE TO NORMAL WAY MAIN BOLA THA AAP TO GUSSA HO GAYE MANIK. OTH KAR OSKO SIDE HUG KAR LETI HAI .

MANIK/ JYADA SMART MAT BANO NADANI MAIN SAB JANTA HO YE TEEN DIN KA NATAK TUMHARA OK.
NADANI _ MAIN KOI NATAK NAHI KAR RAHI NAHI KAR SAKTE MAIRI WISH PORI NA KARE AAPKI MARJI OSSE DOR HOKAR BED SE NICHE JANE LAGTI HAI AUR MANIK OSKI NAKED BODY KE MOVE KO DEKHTA HAI JO NAKED KHADI THI .

MANIK _ KAHA JAA RAHI HO MRS MALHOTRA .

NADANI _ SHOWER LENE .

MANIK _ MAIRE BINA HAN OTH KAR OSE APNE AARM MAIN LEKAR BARHROOM MAIN JATA HAI AUR .

NADANI _ kya hai manik.

Manik _ kya hai kya sath shower lene jaa raha hon main ose tub main laydown karta hai aur phir love making ke sath shower lets hai nadani ke sath aur phir dono sath lunch ek sath karte hai aur.

Nadani _ main sone jaa rahi ho aap ko koi kaam hai to kar le .

Manik _ main bhi aaraha ho sone tumhare sath wink karke bolta hai aur nandini blush karte hue headown karleti hai aur .
Manik _ ab bhi blush karti kitni cute lagti ho tum just like a new bride.ose bride styel main otha kar apne room main jakar gate loack kar jata hai aur kuchh der main dono deep sleep main so jate hai aise hi two dayes nikal jate hai aur nandini chhoti chhoti batao se khud ko dor karne lagti hai aur phir

Nadani  nadani kaha ho yar .

Sarvent _ sir ji woh mem sahab ghar main nahi hai.

Manik _ nahi hai matlab kaha gayi hai ose pata nahi hai mughe office ke liye ready hona hota hai.

Sarvent_ ye diya tha onhone aapke liye peace of paper deta hai.

Manik confuse sa paper leta hai aur read karta hai.

Manik sorry aaj aapki mornig good nahi hui without romance hai na and an aap confuse se khade ho ki office kaise ready hona hai right but kal se to ye aapko khud hi karna hoga main to kal se jaa rahi ho aaj last day hai maira to aadat dal le ab apne aap ready hone ki mughe mandir jana tha isliye main jaldi nikal gayi brakfast meera tai bana degi aapka jo aapko chahiye .

Manik read karke gusse main paper throw karta hai aur bathroom main jakar shower leta hai aur ready hokar niche aata hai jahan meeta tai khadi hoti hai.

Manik _ kya banaya hai brakfast main .

Meera_ aap bata do sahab ji wahi bana dongi .

Manik _ what ab banaogi disgusting rehne do office main kar longa main gusse main bag lekar nikal jata hai aur meera tai pareshan si khadi reh jati hai .

Kuchh time ke baad nadani aati hai aur.

Nadani _ woh gaye kys brakfast kiya onhone .

Tai_ nahi kiya gusse main chale gaye .

Nadani _ kyu tumne banaya nahi .

Tai_ nahi kya banati samgh nahi aaya mughe kuchh bhi aap hi banati ho onka brakfast to ab mughe kya pata kya khate hai woh .

Nadani pov ye hi to problem face karenge mr malhotra maire jane ke baad ki woh maire itne aadi ho gaye hai ki kuchh bhi maire bina nahi kar paate hai kya hoga maire jane ke baad onka god hi jane pov and.

Nadani _ koi baat nahi office main kha lenge aap jaao lunch main banaogi onki pasand ka .

Tai _ thik hai .

Phir nadani lunch ready karti hai aur jab bell hoti hai nadani jaldi se gate open karti hai aur samne ja scene ose shoked kar jata hai.

Ab kya dekha nadani ne gate par any guess.

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें