prolouge .

18.8K 333 35
                                    


Nadani _ tell me mr malhotra who iam for you ? Manik ka coller hold karke bolti hai aankho main aanso liye .

Manik _ nadani leve my coller you
Crose your limit just stay away with me and do your work .

Nadani _ cross my limit wow aapko pata hai limit crose ka matlab han bolo mr malhotra mughe barbad karke aaj aapko limit yad aa rahi hai mughe se maira sabkuchh leliya aapne .

Manik _ tumne apni marji se mughe khud apne aapko diya tha maine nahi kaha tha tumhe.

Nadani _ just shut up mr malhotra jhot bol rahe ho aap .

Manik _ ok main jhot bol raha hon to sach suno nadani murthy tum apni desire ko full fill karne ke liye maire pass aayi thi aur mughe apna bed warm karne ke liye tumhari body ki jarorat thi simpel.

Nadani _ aur ye mangalsutr ye sindor ye kya tha .

Manik _ tumhari zidd thi ye mairi nahi isliye bhar di mang aur wear kar diya sindor but now you may go now as soon as pocibal my ex love return with my  life so you may go now. Aaram se chair par beth kar bolta hai .

Nadani _, chali jaao main aapko chhod kar ke .

Manik _ yes  .

Nadani _ you don't love me .

Manik _, no way .

Nadani _ but I love you manik.

Manik _ it's your problem not mine nadani jaao plese pichhe chhodo maira.

Kaisa hai prologue tell me do story end hone wali hai ISS week phir do aur to isliye new story ready kar rahi ho aapke liye .

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें