helpless manik

2K 185 21
                                    

Manik ready hokar

Manik _:main jata hon late aaonga dinner kar lena ok .
Nadani _ ji thik hai dekh kar Jana ji .
Manik _ hmm thik hai kehkar nikal jata hai aur sidha hotel jata hai aur hall main jata hai aur

Manik _ my littel sweety .jiya

Aur 24 yers old girl turn karke manik ko dekhti hai aur bhag kar manik ko hug kar leti hai aur.    Jiya _manik my love I am back .

Manik _ oh my God you are back kya batao kitna happy ho main aaj oske cheek par kiss karta hsi aur.

Jiya_ lips par kyu nahi kiya manik cute sa pout bana kar bolti hai aur.

Manik _ sab ke samne kaise karta .

Jiya_ aap kabse darne lage .

Manik _ woh chhodo ye batao suddenly gayi mughe chhod kar aur suddenly aagayi waps kyu .

Jiya_ aapke bina dil hi nahi laga maira waha par mom dad ki wajha se gayi par phir jab main waha aapki wajha se bimar ho gayi yad kar kar ke to mom dad ne phir se india aane ka soucha aur hum waps aagaye .

Manik _ oh realy this is ameging ab tum yahin rHogi india main.

Jiya_ yes manik aapke pass .

Manik _ that's good.
Jiya_but aap ne to shadi kar li .

Manik _ woh to one year ki contrect marige hai bahut jald khatam ho jaye gi phir hum dono sath honge .

Jiya_ really manik.

Manik _ realy jiya .
Jiya_ aap pyar to nahi kar bethe na aap ki wife se .

Manik _ pyar maine surf tumne se kiya tha jiya apni life main samghi na  osse sirf shadi ki hai maine turm and condition ke sath .

Jiya_ sach manik.

Manik _ sach aur ab sab chhodo chalo long drive par chalte hai pehle ki tarha .

Jiya_ yes chalo .

Phir suddenly manik apna most if the time jiya ke sath spend karne lagta hai aur nandini ye note karti hai par rat woh nadani ke sath spend karta hai aur nadani ose mana nahi kar paati hai aur phir .

Ek din

Manik _ jiya yahan kyu laayi ho mughe hotel room main.

Jiya_ kab se aayi hui ho main usa se aur humne ek bhi rat sath spend nahi ki manik isliye aaj ki rat hum dono sath spend karenge isliye ye room book kiya hai maine hum dono ke liye .aur tumhare drink main druge dose mix ki hai take pori rat hum sex kare sab kuchh bhol karke

Manik drink pite hue rok jata hai aur.

Manik _ what no way jiya ye pocibalnahi hai abhi oth ne lagta hai aur.

Jiya_ but why manik pehle bhi humne sath spend dikhai night to ab kya ho gaya .

Manik _ jiya

Jiya_ kya manik bolo na ose hug kar leti hai aur
Manik _ no jiya this is wrong .

Jiya_ but why manik why this is wrong we love each other If i intimate this is normal thing ose hug karke bolti hai.

Manik _ yes this is normal thing jiya but not now .

Jiya_ but why manik.

Manik _ because I am a marid men .

Jiya_ but tumhari shadi contect marige hai one year ke liye nadani tumhari real wife nahi hai .

Manik _ yes I know that but maine
Osse vada kiyatha shadi ki tab.

Jiya_ kaisa vada .

Manik _ ke jab tak hum husbad wife rahe ge main oska haq kisi aur ko nahi donga chahe kuchh bhi ho jaye .

Jiya_:what tumne aisa vada kiya starange yar tum kab se itne sencibal ho gaye manik aur ose koun sa pata chalega agar hum abhi sex karte hai to come on manik be a men .

Manik _ no jiya ye nadani ke sath cheating hogi aur main aisa nahi karonga one year ke baad hum sath honge tab ek dosre ke sath intimate honge osse pehle nahi abhi mughe jana hoga tumne jo druge mixki thi drunk main osne apna asar dikhna start kar diya hai aur main apne aap ko jyada der tak control nahi kar paaonga mughe jana hoga I fill hot right now .

Jiya_manjk rok jaao na plese .

Manik _ no jiya no way osko bed par throw karke room se nikL jata hai aur jiya ise disbelief sa dekhti hai aur .

Jiya pov manik change a lot starange chala gaya mughe chhod karke nadani ke pass she is very lucky yar manik malhotra ose cheat nahi kar sakta kamal ho gaya ye to. POV end.

Idhar manik druge ke ifect ko avoid karta ghar jata hai aur.

Manik _ nadani  nadani.

Sarvent _: sir mem sahab ghar par nahi hai navya ji ke yahan gayi hai late aayengi .

Manik _ what navya ke gayi hai  but  why .

Sarvent_: ye to hume nahi pata boli thi ke aap late aYenge to woh jaldi aajayengi 8 baje tak but aap to jaldi aa gaye aaj .

Manik _ han woh main aage kuchh nahi kehta sidha apne room main jakar cloth remov karta hai fully naked bathroom main jakar bath tub ke chill water main lay down hota hai aur.

Manik _ itni sardi main bhi body cold fill nahi kar rahi mair koun sa druge mix kiya tha drink main

Jiya na stupid girl ne mughe pareshan kar diya hai ab kaise body heat ko normal karo bina nandini ke oh god nadani ko jaldi ghar bhej do nahi Pat's nahi kya hoga maira ppv and.

Idhar nadani 8 baje nahi 9 baje ghar aati hai aur.

Nadani _ kaka manik aagaye .

Kaks_ han beta 7 baje hi aagaye woh to .

Nadani ^ what 7 baje itni jaldi woh to late aane ka bol kar gaye the mughe phir jaldi kyu aaye tabiyat to thik hai na onki pareshsn si ander jati hai aur.

Sarvent_ mem sahab aagayi aap .

Nadani ^ han kyu kya hua .

Sarvent_ woh malik ki shayd tabiyat thik nahi lag rahi mughe .

Nadani _ kyu kya hua pareshan si bolti hai.

Sarvent_ woh jab aaye itni sardi main bhi onke Mathe par pasina tha tie ko woh khol rahe the bahut pareshan lag rahe the .

Nadani ye sunkar jaldi se bhag kar apne room main jati hai aur samne ka scene ose shoked kar deta hai. Naked manik bed par unconciuse leta hua hota hai

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें