Aditi _ maa maa
Maa_ kya hua aditi kyu chilla rahi ho beta bolo aagayi yahin thi aise chilla rahi ho jaise main kahin chali gayi thi .
Aditi_ maa maa itna lamba explanation kyu han maine to aise hi awaj di thi aapko chalo ab aap betho maire pasa .
Maa_ kyu kya baat hai kyu betho tere pass .
Aditi_ maa mughe pata hai aap aur papa mairi shadi ka souch rahe ho right.
Maa_ nahi han woh tu badi ho gayi hai to beta shadi to hogi bi na ye to jarori hai .
Aditi_ maa kyu jarori hai mughe nahi karni shadi papa ko aap mana kar do plese mughe yahin rehna hai aapke pass ose hug kar leti hai aur.
Maa _ are mairi ladli aisa hota to duniya hi aage nahi jaati har ladki ki shadi hoti hai ye har mandap ka sapna hota hai hamara bhi hai oske forhead par kiss karti hai aur aditi apne maa ke tuch ko fill karke eyesclose kar jati hai aur gate par khade mr gupta maa beti ka pyar dekh kar smile karte apne room main jakar mobile nikal kar saksena ko call karte hai aur.
Gupta_- han saksena manik ke ghar walo ko bolo hum bahut jald onke yahan aana chahte hai manik se milne ke liye .
Saksena_ are waha ye to bahut achhi khabar di tumne main abhi malhotra uncel ko call karta hai .
Guota_ thik hai phir hum sunday ko aate hai .
Saksens_ hmm thik hai .
At Sunday.
Dasi_ are tai sab tayyar hai na woh log aate hi honge .
Manik _ dadi bp high ho jayega aaram se Beth jaao aap kya ho gaya hai aapko koi raja maharaja aarahe hai kya aur kya kami hai hamare ghar main jo onhe achha nahi lagega betho sab thik hai .
Dadi_ manik ye rishte ko hote hai na bade najok hote hai jab jod ne wale ho NA to bahut achhe se khayal rakhna hoga hai hume bas main onhe na ka moqa nahi dena chahti onhe bas woh han kare aur bahu ghar aajaye aur sambhale to mughe bhi chain mile oske aane ke baad .
Tab hi .
Dadu_ manik woh log aagaye hai gate par chalo welcome karo onka chalo maire sath .
Manik _ main kyu dadu aap ho na .
Dadu_ manik jo kaha hai woh karo chalo maire sath aur onke feet tuch karke blesing bhi lena koi argument nahi karoge ab chalo bas .
Aur manik mom banata onke sath jata hai aur gate par khada hokar onka smile karte hue mr gupta onki wife ki blesing lekar onka welcome karta hai aur rahul se shake hand karke onhe ander lata hai and mr gupta manik ka itna achha bihavior dekh kar khush hote hai aur couch par beth jate hai aur phir bahut jald sab baate karne lagte hai aur lunch karne ke baad .
Mr gupta _ uncel aapse milkar aisa laga jaise papa se mil raha hon main aur manik se milkar dil khush ho gaya pori yash ki copy hai ye to bahut achhe sanskar diye hai aap ne ose I like him so much mughe ye rishta aur aapka manik dilo haan se manjor hai .
Dasi_ sach bol rahe ho aap .
Mrs gupta:_ are isme jhot kyu bolenge hum maa ji manik beta hai hi itna achha koi bhi ose damad bana kar khush hoga. Hum aaj hi shahun dekar manik ko apna beta bana kar jaa rahe hai aur chahte hai bahut jaldi aap bhi hamare ghar aakar roka karke jaaye .
Dadi_ han han kyu nahi hum bahut jald apni bahu se milne aur ose dekhne aayenge aap aditi ki koi picture hi dikha dete hume .
Gupta_ are picture kyu maa ji osi se mil lijiye na aati hogi apni dost ke chali gayi thi bas aarahi hai hum sath hi laaye the akele chhod kar nahi aaye ose .
Tab hi gate keeper bhagata hua aata hai aur .
Sahab ji woh jaldi chaliye aap gate par .
Manik _ kya hua kaka aap itna panic kyu ho rahe ho kya hai gate par han .
Ramu_ woh gate par police aayi hai .
Manik _ what police khada hota hai aur onke sath baki sab bhi .
Dasu_ are to aane de aayi hai to isme itna heran pareshan kyu ho raha hai han .
Ramu_ sahab onke sath bahu rani bhi hai .
Manik _ kya kaha aapne bahu rani matlab nadani.
Ramu_ han baba onke sath nadani bahu bhi hai gadi main ro rahi hai aur ye sunte hi manik aage kuchh nahi sunta waha se jata hai aur baki sab shoked se khade reh jate hai manik ke aise jane se .
Mr gupta _ bahu rani aayi hai matlab manik ki pehli wife lout aayi hai jo mar chuki thi accident main .
Mrs gupta_ shubh shubh boliye na mughe to ladka apni aditi ke liye bha gaya hai kyu olta sidha bol rahe ho ho sakta hai koi galt fehmi ho.
Mr gupta_ hope so aisa hi ho aage aditi ki taqdeer
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.