🙏🙏🙏🙏🙏🙏 sorry late update ke liye kyakaro papa aur bua dono kitaniyat thik nahi hai to bas onhi main din rat nikal jate hai maire aaj papa ki tabiyat thik hui to jaldi se uodate likh di aap sabke liye .
Phir two month ho jate hai shadi ko aditi manik ke nahi aaroshi ke room main soti hai manik ko neglet karti hai manik chup rehta hai aur phir ek din
Papa papa .
Manik _ yes aaroshi kya baat hai bolo beta .
Aaroshi_ woh papa kal maira test hai aur mughe ye lesson samgh nahi aaraha hai kya karo main .
Mankk_ yahan aao main samgha donga betho maire pass dadu dadi kaha hai beta .
Aaroshi_ ek dosre se fight karke alg alg room main bethe hai ab .
Manik _ oh aur aapki aditi mom kya kar rahi beta .
Aaroshi_ woh maire liye pizza bana rahi hai papa.
Manik _ wow pizza .
Aarosji_ yes papa pizza mom bahut tummy pizza banati hai .
Manik _ yes beta.
Aaroshi aaroshi .
Aaroshi_: yes mom boliye
Aditi_ aap ko pizza khana hai na .
Aaeoshi_ yes mom .
Aditi_ to aajao .
Manik _ woh main bhi aajao kya .
Aditi_ kyu pizza sirf aaroshi ke liye banaya hai maine aapke liye nahi samghe aap chalo aaroshi .
Aaroshi_ ji mom sorry papa mom ne pizza sirf maire liye banaya hai aapke liye nahi .
Manik _ it's ok mairi nadani hoti na to pata nahi kitne pizza bana deti maire liye.
Aaroshi_ but ab woh nahi aditi mom hai kya kare.
Manik _hmm sahi kaha jaao main bhi nikalta hon office .
Gate par khadi dadi ye dekh rahi hoti hai aur pichhe khade dadu bhi ye dekh rahe the aur.
Dadi_ ye kya tarika hai aditi ka manik ke liye baat karne ka woh pati hai aditi ka jara respect nahi karti hai woh manik ki baat karti ho osse main oske rang dhang to jara nahi badal rahe hai bachchi samgh kar kuchh nahi bol rahi thi par ye to sar par chhad kar Bach rahi hai .
Dadu_ rehne do pati patni ke bich ka mamla hai apne aap dekh lenge kyu bich main bol na .
Dadi_ kya pati patni hai hum bhi kuchh lagte hai dono ke kuchh bhi na kahe ye koi baat hai kya kehkar chsli jati hai aur.
Dadu pov kya ye shadi karke galti kar di humne aditi to bilkul bhi manik ki respect nahi karti hai. Aur maira bachcha chup chap sab bear kar raha hai mughe aditi ke maa papa se baat karni hogi pov and.
Next day.
Aditi apne room main bethi hoti hai aur manik niche hota hai aur.
Manik beta kya ho raha aditi ke mom dad suddenly aate hai aur.
Manik _mom dad what a pleasant surprise aap yahan kaise.
Pa_ bas tumse aditi se milne ka dil kiya to aagaye kaha hai aditi .
Manik _ woh room main hai .
Maa_ aditi aditi beta .
Aditi_ mom ki awaj khush hokar bahar aati hai aur niche mom dad ko dekh kar bhag kar niche jati hai aur.
Dad_ maira bachcha
Aditi_ papa mamma aap yahan I am so happy to see you plese bethe na .
Maa_ han han beth rahe hai kaisi ho beta
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.