lovey dovey manan

1.5K 113 13
                                    

Aapki writer Sahiba aajkal sab kuchh chhod kar sirf apne papa aur bua ki take care main busy hai isliye onke behalf par main ab story post karongi shoked ho gaye sab relx every one woh batayengi main likhongi aur phir woh eadit karke mughe post karne ko kahegi tab post kar dongi ok aap ki new writer sahiba.

Nadani manik ke sath honymoon enjoy karke ghar waps aati hai ab woh manik ke sath free hokar sex life enjoy karne lagti hai aur manik apni porani nadani ko pakar khush hota hai aur dono ghar aakar bhi ek dosre main khoye rehte hai aur

Manik _ nadani nandini

Nadani _ hmm sone do plese

Manik _ what abhi se sone do no way

Nadani _ Mani plese I fill sleepy now turn karke manik ko hug kar leti hai aur deep sleep main so jati hai.

Manik pov kamal hai aaj kal kitna sone lagi hai madam sex ki dimand bhi nahi karti hai honymoon se aane ke baad bas sone ki dimand karti hai kahi nadani pregnent to nahi hai na. Ppv end .

Manik _ nadani  nadani otho
Nadani _ manik pless sone do

Manik _ mairi nind oda kar tum so rahi ho why otho pehle right now .

Nadani _manik kya hua hai han .

Oth kar beth jati hai aur manik bhi .

Manik _tymhare period ki date tumne miss ki hai nadani tell me .

Nadani _ye pochhne ke liye mughe othaya aapne manik you are so mean

Manik _ nadani tell me pless batao yar

Nadani _ han but woh to aage pichhe hoti rehti hai.

Manik _ kitna aage pichhe hui hai ye batao .

Nadani _ souch kar shayd ten dayes .

Manik _ ten dayes matlab tum pregnet bhi to ho sakti ho na .

Nadani _ what pregnet no way

Manik _but why jaan .

Nadani _:becouse main pills le rahi ho isliye pregnent hone ka sWal hi nahi hai now aap ab so jaao ok .

Manik _smirk karke pills le rahi ho not bad mughe bataya bhi nahi kyu .

Nadani _ aise hi kyunki navya di ne mughe suggest kiya tha kyunki aapko precaution pasand nahi hai lena aur mughe oske sath sex karne main saticfation fill nahi hota isliye maine pills le li simpel.

Manik _ oh realy c###ke sath sex karna tumhe pasand nahi hai 

Nadani _yes I loved it when you enter your dick without condom I fill relx when your hard dick tuch my z spot I fill more plesure so ab so jaao mughe bhi sone do .

Manik _ are ab kaise so jane do bahut bold ho gayi ho yar ab to ek do round karke hi sone donga tumhe .

,nadani _ manik plese sone do na

Manik _nandani pleas karne do na yar abhi hamara honymoon period chal raha hai .

Nadani _ what hum aachuke hai honymoon se ok .

Manik _ han to kya hua abhi hamarimarid life start hui hai isme sabhi coupel enjoy karte hai sex life ko to hum kyu na kare phir bach he ho gaye to sab rok jayega yar .

Nadani/ but abhi bachche kyu aaroshi hai nahamare pass .

Manik _ han hai but humdono ke pyar ki nishani bhi to hamare pass honichahiye na .

Nadani _ but itni jaldi kya hai manik.

Manik _ are yar main 30 ke oper gaya aur tum bhi achhi khasi meture ho abhi nahi to kab baby ka souchenga hum dadi dadu ki ye sabse badi wish hai yar ose full fill karna hamari duty hai na puppy sa face bana kar bolta hai aur nadani hansne lagti hai aur.

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें