hartless manik

2.5K 179 24
                                    

Manik soyi hui nadani ke bobbs ko masage dene lagta hai aur
Nadani _ ummm .manik plese sone do na kya kar rahe ho abhi to sye hai hum dono.

Manik _:but I am not saticfied yar

Nadani _ manik aap ka man hi nahi bharat hai kya .

Manik _ smirk karke tumhara bharat hai kya jo maira bhar jayega hamesha body react karne lagti hai tumhari .

Nadani _ ambress note hue aisa kuchh nahi hai manik.

Manik_ no nadani aisa hi hai two menute lagte hai tumhe ready karne kevliye .

Nadani _ aisa kuchh nahi hai .

Manik _ lagi shart tum two menute main ready ho jaogi.

Nadani _ no way .

Manik _ ok chalo dekhte hai phir koun sach ha koun jhota .

Nadani _ kya matlab hai aapka sone de muge abhi .

Manik _ no my dear wife ab to tab hi sone donga jab main jit jaonga aur tum har jaaogi.

Nadani _ aap bekar ki bate mat karo manik mughe koi shart nahi lagani.

Manik _ kya hua dar gayi nandani. Ke har na jaao .

Nadani _ main kyu harne lagi .

Manik _  to phir karne do mughe jo kar raha hon main.

Nadani _ kya karne do aapko han .
Manik _ five kiss karne do aur tumhari pori body par sirf hand romin karne do mughe tum osme hi turn on ho jaogi .

Nadani _ no .

Manik _ yes aur hui to phir hum early mornig ka makeout karenge

Nadani _ ok pehle jito phir dekhte hai .

Manik _ main to jit hi gaya mrs malhotra.

Nadani _:oh realy .

Manik _ yes realy my dear wife tumhari problem tumhe kabhi jitne hi nahi degi pata hai mughe.so ready ho na .
Nadani  norvoyse si kuchh bol nahi paati hai kyunki ose pata tha manik jayega aur woh har jayegi kyunki oski body oska nahi manik ka sath dene wali thi oske tuch karne ke baad .

Manik _ are kya hua nadani norvouse ho gayi tum to dar lag raha hai mhgh se smirk karke bolta hai aur.

Nadani _ manik ji don't tease me ok .

Manik _ reality bol raha ho yar guss kyu kar rahi ho tumhari jaisi problem agar every girl ko ho na to shadi ke bad husbad ki to lottery lag jaye wife hamesha ready rahe sex ke liye jab chahe tab karo bechari wife pati ko mana bhi karna chahe to na kar paaye kyunki oski body han kahe aur woh na I am a lucky men kitni
Achhi life hai mairi fully enjoy kar raha ho apni marid life tumhare sath aur tum maire sath one year ke baad pata nahi kaise manage karonga apni sex life ko tumhare bina .

Aur nadani suddenly manik ke mon se ye sab sunkar hurt hoti hai aur

Nadani _ aapko itni jaldi hai mugh se dor jane ki msnjk ke aap din main ek bar to one year ki shadi wali baat ko yad jaror karte hai kya mugh se itna jyada man bhar gaya hai aapka ki mugh se dor jane ka souch kar bhi aapko kuchh fill nahi hota hai .

Manik _ oh nadani plese ab rona mat lag jana ok jo sach hai ose neglet kyu karna one year ki marige hai hamari to hai ose main kyu bhol jaao hum alg honge to honge isme hurt kyu hoti ho sach ko except karo yar jyada din hum sath nahi rahenge to jo time sath spend kar rahe hai ose memorabel bana le take kabhi hum dono onhe yad karke excited ho sake hurt nahi .

Aur nadani bas ose dekhe jati hai jo lust full eyes se nadani ki naked body ko head to toe dekhne main busy ho gaya tha phjr suddenly apne hand oski body par roming karte hue oske sweet spot par kiss karne lagta hai aur nandini ki body oske tuch se melt hone lagti hai aur sex ke liye turn on hoti hai aur manik osi spot par kiss karta hai jo nadani ki body ke week point the jaha manik kiss karta tha to woh hurny hone lsgfi thi aur ab bbi wahi hua tha two menute pore hote hai aur.

Nadani _ ahhh manik stop plese ye cheating hai tej tej sans lekar bolti hai aur.

Manik _ cheating kaidi chiting nadani maine kya kiya hai sirf kiss hi na .

Nadani ^ umm aap ko pata hai mairi body ke week point aapne onko tuch kiya hai take main hurny ho jaao aur.

Manik _ aur kya nadani oske earlobe par kiss karta hsi aur manik suddenly ose hug kar jati hai aur.

Nadani _ hume hara kar khush hote hai aap .

Manik _ aur tum har kar my dear wife softly oske hips ko masage dete hue oske pussy ko tuch karta hai jo fully wet ho gayi thi cum se ..
Manik _ so ho gayi ready nadani fully wet hokar ke .

Nadani ^ aap ne kiya hai mughe fully wet maine nahi cute sa face bana kar bolti hai aur manik suddenly ose kiss karne lagte hai aur kiss karta hsi bed par adjust karta hai aur softly leg spred karke enter kar jata hai aur dono early mornig make out karke ek dosre ko aarms main so jate hai peacfully .

Phir one mornig

Nadani _ manik

Manik _ bolo .

Nadani _ woh pass ki mrs guptaaayi thi .

Manik _ han to .

Nadani _ nahi woh boli parso onke ghar par karwa choth celibrate kiya jayega aas pass ki sabhi lady wahi par apne husband ke sath invite hai hume bhi onhone invite kiya hai.hum jayenge na.

Manik _ nahi .

Nadani _ kyu chonk kar bolti hai.

Manik _ hum real husbad wife nahi hai contrect marige hai hum dono ki ek sal ke bad tot jayegi phir kyu ye bekar ke fast rakhna isse hoga kya jo age mairi hai wahi rahegi koi kam jyada nahi hogi tumhare fast rakhne se isliye bekar main pareshan hone ki jarorat nahi hai parso main wese bhi kahi jaa raha hon to tumhara ye fast todwane main aane se raha isliye aaram se khao pio kyu bekar ki bato main time vest karti hon.

Nadani _ but mughe ye fast rakhna hai manik.

Manik _ but I am not intrested ab iss topic ko close karo main jaa raha ho kisi kaam se mond off mat karo maira bakwas karke teen mahine baad rishta khatam hone wala hai ye 7 janm ka souch ke bethi hai .bolta Hua nikal jata hai aur nandini aankho main aanso liye ose jata hua dekhti rehti hai .

Nadani pov aap mane ya na mane manik but mairi life main aap pehle aur aakhri men hoge mughe aapke baad koi dosra insan tuch bhi nahi karega ye vDa hai maira apne aapse aaj aapko maire pyar ka ehsas nahi hai par kal hoga to main aapke pass nahi rahogi phir aap kya karenge manik mughe sarch karenge par main aapke pass nahi aaongi .kabhi nahi .aur raha fast to woh main jaror rakhongi agar maira fast sachhaa hua to aap aayenge aur jhota hua to nahi aYenge. Ye fast hi ab tay karega ki hum dono ki shadi ek janm ke liye hai ya sath janm ke liye .itne hartless kyu hai aap manik jara bhi pyar nahi hua aapko mughe itne dino main .rone lagfi hai aur ghar ke sarvent apni Malkin ko hurt dekh kar hurt hote hai par kuchh bolne ka right nahi tha onke pass to kya karte .

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें