without nandini.

2.1K 209 38
                                    

So manik ki life ab nadani ke bina start hoti hai aur dono ko sath rehte teen din ho jate hai aur
Manik _ jiya jiya .

Jiya_ han manik kya hua .

Manik _ mairi white shirt ke press kyu nahi hai.

Jiya_ mughe kya pata manik kyu nahi hai.

Manik: _ what he kya jawab hua tumhe nahi malcom tum hi rehti ho maire sath to tumhe pata rakhnachahiye .

Jiya_ oh plese manik I am not your wife not your sarvent ok jo main ye sab dekho .

Manik _ chonk kar isme sarvent aur wife kaha se bich main aagayi normal si baat hai hum sath rehte hai to ye sab dekh hi sakte hai na nadani to bina bole sab kuchh dekhti thi bolna hi nahi padta tha mughe .

Jiya_ aagayi phir yad tumhe tu.hari nadani.

Manik _ jiya mind your tounge ok .

Jiya_ kya galt kaha maine manik din main das bar woh aapko yad aati hai mughe to din main sirf aap dantne ke liye yad karte ho osko tarif karne ke liye kyu .

Manik _ aisa kuchh nahi hai jiya main dosri shirt wear kar longa don't worry chupchap dosri shirt wear karke nikal jata hai aur.

Jiya pov kya ho gaya hai manik ko

Chhote se bachche ki tarha din bhar nadani nadani karta rehta hai itna hi dipend ho gaya tha to jane kyu diya ose pov and.
At office
Manik innersoul so manik restless ho nadani ke liye bahut jyada yad aarahi hai oski .

Manik pov no aisa kuchh nahi tum jaao yahan se .

Innersoul main to hamesha sath rahonga tumhare manik but nadani chali gayi tumhe chhod kar ke ab aage kya karoge oske bina .

Manik _ kya karonga jiya hai na maire sath oske sath rahonga
Innersoul oh realy oske sath rahoge I don't think so kahi woh bhi chhod kar na chali jaye tumhe .

Manik _woh kyu jayegi maira pehle pyar hai woh maire liye waps aayi hai woh .

Innersoul ayr ab phir se waps chali jayegi aisa lagta hai mughe .

Manik just shut up jaao yahan se gusse main paper wet throw karta hai aur gate ka mirror tot jata hai aur sara office ek sath khada hota hai aur .

One person kya ho gaya hai sir ko pehle to kabhi itne reatless nahi rehte the .

Second person_suna hai inki wife nadani chali gayi hai contrect pora hone ke baad .

Third _ oh pyar ho gaya hoga nadani se aisa lagta hai sir ko onse tab hi itne pareshan hai .

Aap sab ko office main kaam karne ke paise deta hon main ya gossip karne ke agar karni hai to aap sab jaa sakte hai kal dosra staff join kar lega gusse main bolta hai aur sara staff bina
Bole chip chap seat par Beth kar kaam karne lagta hai aur manik gusse main waha se chala jata hai
Aur sara staff chain ki sans leta hai aur.

Staff manager _ so aap sab ko achhe se samgh aa gaya hoga ki ab se aapko sirf kaam karna hai gossip nahi nahi kal aap sab apne ghar jaa sakte ho .

Aur staff kuchh nahi bolta aur kaan karne lagta hai.

Manik sidha anath ashram aata hai aur.

Meera tai _ manik beta aao aao betho.

Manik _ aunty nadani ka kuchh pata chala.

Aunty_ nahi pata chala beta.

Manik _ woh gayi kaha phir .

Meera _ ye hi hum sab souch kar pareshan hai ke woh gayi kaha par .

Manik _ main chalta ho aur waps gadi main beth kar ghar ke liye nikal jata

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें