Half hour ke baad manik bahar aata hai aur.
Nadani _ aap thik hai .
Manik _ kyu mughe kya hua hai .
Nadani _ nahi kuchh nahi main jaao ab .
Manik _ hmm jaao aur shadi ki tayyari karo achhe se koi kami na ho ye lo envelop main bahut se paise ose dsta hai .
Nadani _ ye .
Manik _ har ladki ka drim hota hai oski shadi so jo dil kare woh market se laao shadi ka suit main ri tarf se aayega ok .
Nadani _ ji thik hai paise lekar jane lagti hai aur.
Manik ^ roko nadani
Nadani _ ji.
Manik _ jo abhi humne kiya room main tumne enjoy kiya na .
Nadani sunkar red ho jati hai aur han karke bhag jati hai aur.
Manik _ aww my shy wife enjoy bhi kar rahi hai sharma bhi rahi hai not bad han maja aayega ab life main three days ke liye ab girl band ab sex nadani ke sath hi hoga shadi ki rat.
Nadani orphen aakar shadi ka batati hai aur sab khush hote hai aur.
Navys_ thank god nadani woh shadi ke liye man gaya ab sab thik ho jayega life main
Nadani _ di dar lag raha hai hume .
Navya_ are kyu .Nadani _ woh first time sex ka souch kar ke .
Navys_ are just relx bachcha kuch nahi hoga pain hoga bear kar lena bas aur to jo hoga sab pata hai tumhe aur kuchh vedio de rahi ho achhe se dekh lo manik ko saticfied karna bahut jarori hai isliye sharmana nahi bold bankar oske samne present hona ok .
Nadani _ jarori hai .
Nzvya_ han jarori hai beta dekho aaram se rat ko vedio sab sharm khatam ho jayegi tumhari ok .
Nadani kuchh nahi kehti hai aur teen din nikal jate hai aur manik ke sath nadani ki shadi hoti hai aur nandini roti hui vida hoti hsi aur.
Manik _ stop crying yar kitna ro rahi ho mughe apni wife ko aise rote dhote nahi dekhna rat ko fresh dekhna hai so just relx.oska cold hand hold karke assure karta hai aur nandini chup ho jati hai oske warmth ko fill karke .
Phjr manik ki sarvent ose ghar main enter karwati hai aur sidha room main jati hai ose lekar ke .
Sarvent_ Malkin aap aaram se betho sahab abhi aajayenge main jati ho ab .
Nadani _ ji thik hai.
Nadani room ko dekhti hai to woh normal room hota hai .
Nadani pov aaj shadi ki rat hai hamari aur decoret hi nahi kiya room ko manik ne .kyu ye to har ladki ka sapna hota hai ppv end .
Nadani souch rahi hoti hai aur.
Manik _ nadani ye lo aur jakar fresh go jaao I can't wait any more .
Nadani shoked si manik ko dekhti hai jisne ose dekha bhi nahi tha aakar night dress di aur kapde change karne chala gays thaNadani pov aisi hoti hai suhagrat filmo main to alg hoti hai mairi mon dikhai bhi nahi denge ye to aisa lagta hai aur na apna name sarch karenge jo kitni mushkil se hide hai mehndi ke design main ye to aate hi sex ke liye pagal ho rahe hai yes I am also excited but aise aate hi koun pati karta hai kash normal shadi hoti hamari to sab kuchh hota ghar main bhi sarvent ne Greh parwesh karwaa hume bhok alg lag rahi hai hume aur ye to ye kapde de kar chale gaye ab kya kare kaise kahe inko khane ke liye pov and.
Manik _ come on nandani time kharab nahi karo jaao. Bathroom se bahar aakar bolta hai aur
Nadani _ woh manik.
Manik _ kya hua bolo yar .
Nadani _ hume bhok lag rahi hai bahut tej .Manik _ what kya bola .
Nadani _ woh bhol lag rahi hai hume .
Manik _ wow that's gret shadi ki first night girls ki bhok od jati hai aur tumhe bhok lag rahi hai.
Nadani _ woh lunch main bhi humne kuchh nahi khaya tha .Manik _ kyu kisne mana kiya tha .
Nadani _ kisi ne nahi bhok nahi lagi ab lag rahi hai woh tummy se awaj aarahi hai hamare ajeeb ajeeb se.cute sa face bana kar bolti hai
Manik _ smirk karke yahan main oss bhok ko khatam karne ke liye pagal ho raha ho aur yahan tumhe ye bhok lag rahi hai.not bad han oske pas aakar bolta hai
Nadani sunkar headown kar leti hai. Shy fill karte hue
Manik _ ab ye sharmana chhodo kitchen main jaao aur dekho kuchh hai to kha lo nahi hai to kuchh bana lo aur jaldi se room main aao .
Nadani _ woh aap nahi aayenge sath hume to kuchh Pata nahi hai kya kaha rakha hai .
Manik _ to mughe koun sa pata hai jaao ab bed par laydown hota hai aur nandini heavy lehnga hold kiye niche kitchen main aati hai aur charo tarf dekhti hai aur phir fridge ko kholti hai par waha bhi milk ke alwa aur bread egg hi hote hai .Nadani pov chalo nadani shadi ki first night apne liye dinner banao aur khao ye hi tumhari kismat hai nayi bahu ke lad odhane wala koi nahi hai aur husband ko koi matlab nahi hai tumse ose sirf tumhari body chahiye aur kuchh nahi pov and souchte hue aankho main aanso aajate hai oske aur phir jaldi jaldi apne liye omelet aur bread garm karti hai aur tabel par beth kar chup chap khane lagti hai aur.
Kitna time lagega tumhe room main aane main kya one week ka dinner ek sath kar rahi ho mrs manik malhotra .
Nadani suddenly manik ke bolne se dar jati hai aur turn karke dekhti hai jo aaram se gate par khada hota hai.
Nadani _ hum dar Gaye aise koi bolta hai kya pichhe se .Manik _ tum itni darpok lsgti to nahi ho mrs malhotra oske pichhe aakar khada hota hai aur.
Nadani _ woh bas ho gaya hum bas aa rahe the aap jaye hum aate hai ye wash karke .
Manik _ subha sarvent kar degi aakar chhodo ye sab aur suddenly ose bride styel main otha let's hai aur.Nadani _ manik ye kya kar rahe ho put me down plese.
Manik _ ye rasam thi jo pori nahi ki thi maine dulhan ko dulha aise hi room main lekar jata hai so ab pori kar raha ho .
Nadani _ aapne to aur bhi bahut kuchh nahi kiya oska kya .
Manik _ kya nahi kiya han sab kuchh to kiya hai heavy jewelry makeup suits aur kya chshiye tumhe .
Nadani _ rehne de ab batane se kya hoga oska to waqt hi nikal gaya .
Manik _ kya matlab hai tumhara han bolo iss bat se kya nahi kiya maine room main lekar jata hai aur niche otarta hai ose jiski aankho main aanso hote hai aur.
Manik _ don't cry ok Maine pehle hi kaha tha roti hui wife mughe pasand nahi hai phir keh raha ho rone ki wajha batao mughe kya nahi kiya maine .
Nadani _ aapne room bhi decoret nahi kiya jaise filmo main karte hai na hamara ghunghat othaya na hume mon dikhai di na apna name hamari mehndi main sarch kiya na ye bola hum kitne achhe lag rahe hai iss suit main aisi hoti hai kya first night ke jaao Ur apne liye khana bana lo order karke khana nahi mangwa sakte the aaj ki rat hamare liye akele bhej diya niche jaao bana lo ek rat ki dulhan khud dinner banati hai kya first time humne hi banaya hoga sobing karke rote hue bolti hai aur manik shoked sa sab kuchh sunta rehta hai.
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.