Mrs gupta_ aditi ko call karo na kaha reh gayi woh aayi nahi ab tak kaha tha sath lekar chalo par aap kaha kisi ki mante hai ab tak aajana chahiye tha ose pata nahi kaha hai call kare ose abhi .
Mr gupta_ karta ho itna kyu gussa kar rahi ho .
Call karte hai par phone off aata hai aur.
Mr gupta_ phone off hai oska .
Mrs gupta_ charge nahi kiya osne phir se phone ko had hai laparwahi ki .
Idhar aaroshi ye sunkar ke nadani waps aagayi hai oski khushi ka thikana nahi hota hai aur.
Aaroshi_ mom aagayi mairi mom aagayi dadi dadu mairi mom aagayi ab papa ki dosri shadi nahi hogi mairi mom aagayi bolti hui bhag jati hai aur mr gupta aur mrs gupta heran pareshan se gate par jate hai dadu dadi ke sath aur bahar ka scene dekh kar shoked hote hai kyunki colony ke sabhi log bahar khade hue the aur bade khush najar aarahe the .aur manik gadi se bahar aati apni nadani ko dekh kar numb sa khada hua tha jo rone main busy thi kisi ko bhi nahi dekh rahi thi .aur smile karta wahi police inspector aata hai jo do sal pehle nadani ki marne ki khabar laaya tha .
Police_ mr malhotra aap jit gaye hum har gaye aap ka pyar sachcha tha dekhiye aapki wife aagayi aapke pass sahi salamat. Road par khadi phone kar rahi thi phir behosh ho gayi main pass se gujar raha tha aur inko dekh kar pehchan gaya aur inhe hosh main lekar aaya aur yahan le aaya maine pochha ki aap itne din kaha thi kuchh nahi boli roti rahi ab sambhale apni amanat ko
Manik _ nadani kehkar aage badh kar roti hui nadani ko hug kar leta hai aur rone lagta.
Manik _ kaha chali gayi thi tum kaha kaha nahi sarch kiya maine tumhe aise koi jata hai kya chhod karke han
Aur tab hi .
Just live me mr aap hote koun hai mughe hug karne wale aur koun nadani han main koi nadani nahi ho main aditi gupta hon aur awaj sunkar mr gupta sidha bahar jate hai aur
Gupra_ aditi beta tum police ke sath kyu aayi han mughe call kar leti rahul aajata lene .
Aditi _ papa kehkar mr gupta ki hug kar leti hai aur
Manik dadu dadi aaroshi aur colony ke sabhi log aditi name sunkar shoked hote hai aur.
Mr gupta _ to kyu rahi ho beta kya hua ye police ke sath kyu aayi ho tum tumhari dost ne drop nahi kiya tumhe .
Aditi_ woh oski gadi suddenly kharab ho gayi. Maine kaha main chali jaaongi road par aakar call karne ke liye phone bahar nikala to woh switched off tha phir main behosh ho gayi aur jab hosh main aati to ye inspector samne the aur yahan le aaye mughe kisi nadani ka name le lekar dimag kharab kar diya maira .mon banate hue bolti hai aur aas pass khade sab oski bastsunkar shoked se khade reh jate hai aur.
Dadu_ ye aapki beti aditi hai .
Mr gupta _ ji ye mairi beti aditi hai aur aapki hone wali bahu bhi par aap sab isko nadani bol kar kyu address kar rahe the .
Dadi_ aap ander chale baki bate ander hogi sab ander jate hai aur manik wahi khada rehta hai shoked sa .
Police insoector_ mr malhotra lagta hai aapki wife ki memory lose ho gayi hai aur woh aapko bhol chuki hai pori tarha se but destiny main ye hi aapke likhi hai to phir se aapki shadi inse hone jaa rahi hai mughe aaj god ke fesle par pora yakeen ho gaya ki god jo karta hai achhe ke liye karta hai aapki wife ka jana aana sab onki marji se hua tha par ab ye aapke pass waps aagayi to ab inko khud se dor mat jane dena kyunki aap bahut lucky hai ki aapka pyar phir se aapke pass aagaya hai han bhol gaya hai aapko par aapka pyar agar sachcha hua to woh aapko phir se yad kar legi aisa maira manna chsliye chalta ho shadi main jaror bolana hume .
Manik _ yes of course .
Pasa rehne wale log bhi manik ko bhadai dete hai aur.
One lady_ beta woh hamari nadani na bhi ho face to oska hi hai na isliye woh hamari nadani hi hui hum sabke liye jaldi se shadi karke ose ghar le aao bahut intejar kiya hai tumne oska .
Second person_ han manik god is great tumhara pyar sach ha tha tab hi woh tumhare pass aagayi hai ab jaldi se ose dulhan bana kar le aao bas phir dhere dhere woh sab kuchh yad karne lagegi jab tumhare hamare sath rahegi to.
Manik _ ji thik kaha aap sabne .
Kehkar ander jata hai aur.
Dadu_ manik kya hua beta .
Manik _ ji kuchh nahi samne bethi aditi ko dekhta hai top skirt wear kare short hair ke sath bethi hoti hai nadani se bilkul difrent awtar main nadani ke long hair the woh indian dress wear karti thi par aditi bilkul alg thi osse .
Mr gupta _ manik beta kya hua aur ye nadani ka kya mamla hai aditi ko sab nadani kyu bol rahe the .
Manik _ kyunki aditi ka face nadani se milta hai uncel .
Aditi_ what mugh se milta hai how is this pocibal main apne mom dad ki ek louti beti ho yahan par first time aayi ho mairi koi twins nahi hai to maira face aapki wife se kaise match kar sakta hai .
Tai _ ye sahi hai beta dekho khud hi nadani ki picture oske samne karti hai jisko dekh kar aditi shoked hoti hai aur mr gupta aur mrs gupta bhi ek dosre ko dekhne lagte hai aur rahul bhi chonk jata hai aur.
Mr gupta_ chalo achha hai manik ki pehli wife aur dosri wife ek jaisi hai manik ke liye aur aap sab ke liye adjust karne main achha hoga .Aditi_ oh plese papa main aditi ho kisi nadani ka reflection nahi ho main ok isliye ye adjust karne wali baat maire samne na kare mr malhotra mugh se shadi karenge to aditi samgh kar nadani samgh kar nahi aur na kabhi apni so cold first wife ki baat karenge maire samne na osse mughe compair karenge manjor hai to main ye shadi kar sakti ho nahi hai to chaliye yahan se.
Manik _ mughe aapki sab baat manjor hai main ya mairi family ka koi bhi insan kabhi bhi aapke samne nandani ka name nahi lega aap iss ghar main aditi ke roop main aayegi kisi ki reflection bankar nahi.mairi taqdeer main shayd nadani ka sath likha hi nahi tha isliye woh mugh se dor chali gayi aur aap mairi kismat main thi isliye aapke sath mairi shadi fix ho gayi hai. Maire liye ye hi bahut hai ki aapka face nadani se milta hai but aap alg hai aur nadani alg thi.but aaj se woh
Mairi life se hamesha ke liye nikal jayegi aur aap mairi life main enter ho jayegi aditi malhotra bankar ke.aankho main nami liye bolta hai aur nandini ki picture lekar apne room main chala jata hai.Manik _ niche jo hai woh tum ho ya nahi main nahi janta ho . Par phir bhi tumhara face osne liya hai aur woh ab iss ghar main mairi wife ke roop main aanevwali hai aur tumhe ab main sirf akele main yad karonga akele main tumse baat karonga kyunki oski shart ye hi hai aur main ose iss ghar main lana chahta ho pata nahi tum hi hui to oske roop main.isliye jab tak ye clear nahi ho jata ki woh tum ho ya nahi tum ab almarih me rahogi tab hi bahar aaogi jab ye sach samne aayega ki woh tum ho ya aditi aur ye sach to shadi ke baad pata chal hi jayega.
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.