you are a sweet hart

2.8K 155 20
                                    

Phir nadani sabhi bachcho ko gift sweet deti hai sab khush hote hai

Aur nadani navya ke sath room main aati hai aur.

Navya_ set to bahut khubsurat hai nadani tumhara .

Nadani _ ji di gold ke set ko dekh kar bolti hai aur.

Navya_nandani rat ko sab achhe se ho gaya na beta.

Nadani _ blush karte hue han kehti hai .

Navya_ abbi pain ho raha hai .

Nadani _ ji thoda thoda sa.

Navys_ ye tablet le lo thik ho jayega ok

Nadani _ ji thik hai di .wese leli manik ne de di thi

Navya_manik ko tumhari problem ka to pata nahi chala na .

Nadani _ nahi di bas woh khush hai ki main onhe copret kar rahi ho sex ke liye .
Navya^achha hai tum dono ke liye tumhari body bhi saticfied ho rahi hai aur oski need  bhi

Nadani _ hsn di bina shadi kiye mairi body satisfied kaise hoti ab mairi problem bbi solve ho gayi aur bachcho ki bhi .

Navya^ han nadani beta tumhari body sex ke liye react karne lagi thi tum apne aap organisam fill kar rahi thi relise kar rahi thi now ab manik tumhara pati hai to woh ab tumhari body ko saticfied karega to tumhari body dhere dhere normal way main react karne lagegi but abhi tumhe manik ke sath day night sex karna hoga samghi na.

Nadani _ blush karte hue onhone one week ke liye office se  chhutti
Li hai di woh to aapne call kar diya nahi woh to .mughe chhod hi nahi rahe the yahan aane ke liye .

Navya_ achha hai aise hi ose apne sath rakho beta .

Aur gate ke bahar khada manik dono ki baate sunkar pehle shoked hota hai aur.

Manik pov so mairi wife ko ye problem thi jiski wajha se osne shadi ki baat ki contrect Maine

Not bad. Mrs malhotra tumhari body ko saticfied karne main .mughe ab aur maja aayega one year main tumhari body ko pori tarha satisfied kar donga main don't worry smirk karke souchta hai. Or gate par knok karta hai aur.

Nadani _ woh aagaye shayad di .

Navya _ gate kholti hai aur samne manik hi hota hai aur.

Navya_ are manik aao ander aao ye nadani ka hi room hai tum dono betho main khana lagati ho sab ke sath ok .

Manik _ ji thik hai manik ander aakar bed par beth jata hai aur nandini oske pass headown kiye bethi hoti hai.

Manik _ so  dil bhar gaya tumhara ya aur rehna hai tumhe yahan par .

Nadani _ ji.

Manik _ ji kya han bolo ghar jana hai ya nahi abbi tumhe ya koi aur rasam baki hai ab .

Nadani _ nahi ghar jayenge bas dinner karle sabke sath .

Manik _ jaldi karo maire pass bekar ki bato ke liye time nahi hai .

Phir dono bahar aate hai aur sabke sath dinner karte hai aur.

Navya_ manik plese agar nadani se koi galti ho jaye to ose maf karna .

Manik_ ji thik hai ab hum jaye kya
Rude way main bolta hai aur.

Masi_ han han jao rat ho gayi hai .

Manik _ hum one week ke liye out of station jaa rahe hai to ho sakta hai phone na mile to koshish ye kare ki phone na kare aap log .

Nadani chonk kar manik ko dekhti hai.

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें