Malhotra industry.Manik _ aman .
Aman_ yes sir .
Manik/ new PA ka add diya tha na .
Aman_ hi sir but koi bhi girl suit nahi kar rahi aapki pa ke acording.
Manik_ ok ab aage interweb main longa tum nahi aaj .
Aman_ aap .
Manik _ yes Pa mairi hogi to select bhi main hi karonga jao ab aona kaam karo one weak main ek sec nahi select hui tumse disgusting work styel go right now ayr aman darte hua chala jata hai .
Manik pov Tina ki shadi ho gayi nahi achhi pa thi office ke liye bhi aur maire bedroom ke liye bhi evil smile karte hue kaam karne lagta hai .
Idhar ek orphen main bachcho ke sath ek 24 years old girl bethi hoti hai jab .
One girl_ nadani didi dekho mairi panting kaisi .
Nadani hmm achhi hai beta aur banao main aati hon abhi oth kar ander jati hai aur.
Nadani _ masi .
Masi_ han nadani.
Nadani _ masi main aati hon abhi bahar jakar kuchh kaam hai .
Masi_ kaha jaa rahi hai beta .
Nadani _ bas yahi market tak jakar aati ho .
Masi_ thik hai beta dekh kar jana .
Nadani _ hi masi aati ho .
Bag lekar nikal jati hai bahar aur phir bus se ek clinic par jati hai aur .
Nadani _ excisme sir mughe dr navya se milna hai aagayi woh
Person_ ji aagayi hai .
Nadani _ thanku so much .
Nadani sudha cabin main jati hai aur.
Nadani _ good morning navya di .
Navya_ nadani aao aao good morning aaj mairi yad kaise aagayi tumhe han betho .
Nadani _ aapne had karna chhod diya to aagayi
Navya_ kya karo ghar aur clinic main itna busy ho gayi ho ki kuchh yad hi nahi rehta hai mughe tum kaho sab kaise hsi masi bachche .
Nadani _ sab thik hai di bas main hi thik nahi ho .
Navya_ are kya hua han tumhe batao mughe.
Nadani _ kya batao aur kaise samgh nahi aata mughe .
Navya_ nadani kya baat hai bachcha bolo main dr ke alawa tumhari sister bhi ho batao kya hua hai .Nadani rone lagti hai .
Navya_ nadani kya hua hai mughe nahi bataogi han .
Nadani _ how I told you I fill ambress di .
Navya_ kya Hua hai batao kyu ambress fill kar rahi ho han aisi kya problem hai .
Nadani _ di .
Navya_ han bolo nandani .
Nadani _ aap samghegi na mairi baat ko jo main kahongi .
Navya_ yes,beta bolo.
Nadani _ aap mairi shadi karwa do di .Navya_ what shadi kya matlab .
Nadani _ yes di mairi problem shadi se hi solve hogi .
Navya_ main samghi nahi .
Navya_ di I fill hurny I want sex every time i fill hurny every time my lower part burning just like hell kya karo main .
Navya_ nadani nandini just relx beta aise kaise shadi kar de tumari woh abhi pocibal nahi hai hai tumhe pata hai masi bimar rehti hai aur tum orphen ho main bhi abbi itna earn nahi karti aur cabir apne buisness main lage hue hai ose establish karne main to kaise shadi ho sakti hai tumhari
Ye ro age ho gayi hai tumhari to body kabhi kabhi react kar jati hai sex ke liye bas aur kuchh nahi hai don't worry main ye tablet likh rahi ho do time le liya karo ok sab thik ho jayega aur tumne jo intervewv diye onka kya .
Nadani _ nahi mili koi job .
Navya _ ye dekho ye add dekho requirement main tum fit ho PA ki job hai mughe lagta hai ye job tumhe mil jayegi try karo ek bar jakar ke .
Nadani _ kaha.
Navya_ malhotra industry main manik malhotra ki pA ki job hai tey karo .
Nadani _ ji di .
Navya_ ye paise lo aur kuchh achhe dress lelo ok achhe se tayyar hokar jana waha ok .Nadani _ ji thik hai di .
Phir market se kapde lekar aur kuchh khane pine ka saman lekar waps orphen aati hai aur.
Bachche_ di aa gayi .
Masi_ are ye kya le aayi.
Nadani _ navya di ke pass gayi thi to bas bachcho ke liye ye khane ka saman le aayi aap bachcho ko dedo aur mughe bhi bahut bhok lagi hai mughe .
Masi_ hmm laati ho .
Sexond day .
Manik _ ek bhi ladki strike ki nahi aayi ab tak aman ab koi hai kya .
Aman_ hi last hai nadani.
Manik_ nadani nice name bolao dekhe kaisi hai ye nadani.
Phir kuchh hi der main norvoyse norvouse si nadani gate khol kar enter karti hai aur.
Nadani _ good morning sir .
Aur manik sar oper karke dekhta hai aur dekhta hi reh jata hai pink suit wear kare nadani norvoyse norvouse si samne khadi hoti hai bina makeup ke bhi bala ki khubsurat lsg rahi hoti hai badi badi aankhe pink lips long hair.Manik _ perfect.
Nadani _ ji sir .
Manik _ nothing sid down .
Nadani _ beth jaati hai .
Manik _ so aapne M com kiya hai computer source bhi pehle jahi kaam kiya hai aapne .
Nadani/ hi nahi first time hai .
Manik _ hmm personal assistant ki job hai mairi kar legi .
Nadani _ koshish karogi .
Manik _ bahut tough job hai ye ek bar join karlegi to one year ke liye aapko ye job karni hogi bich main chhod nahi sakegi aap .
Nadani/ hi read kar liye maine turm and condition.
Manik _ good salary 20000 thousand hogi aapki .
Nadani _, 20000 thousand.
Manik _ kya kam hai .
Nadani _ ji nahi bahut hai .
Nadani _, ayr kuchh sir .
Manik _ no aap jaao .
Nadani jaldi se man hi man khush hoti bahar jati hai aur.
Manik _ aaj mili hai perfect pA mughe ab one year ke liye nandini tum mairi ho gayi din ke liye bhi aur rat ke liye bhi
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantezieRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.