.lovey dovey manan .

2.6K 145 19
                                    


Nadani pov oh my god ye sab kiya dekh rahi ho main shoked si samne dekhti hai jahan manik khana troly main liye aaraha hota hai .

Manik _ mughe pata hai tumne dinner nahi kiya hoga gusse main isliye pehle dinner karo nahi phir hospital jane ko tayyar ho jaogi tum .

Nadani _ aap maire liye khana lekar aaye hai I can't belive it .

Manik _ kyu isme shoked kyu ho rahi ho tum tum phir bhoki rahogi phir behosh ho jaogi aur mughe ye daily ke natak pasand nahi hai isliye fataft dinner karo apna. Kyunki rat ko tumhe energy ki jarorat hogi sex ke liye aur bhoki reh kar tum kya sath dogi maira wink karke bolta hai aur nandini sunkar blush karti hai aur suddenly manik ose apni lap par betha leta hai aur.

Nadani _ manik.
Manik _ shhh don't talk my dear wife khana khao aur mughe apna kaam karne do softly thigh ko masage dene lagta hai aur nandini shoked si manik ko dekhti hai jo lust full eyes se expose hoti milky thigh ko masage de raha tha 

Nadani _ manik plese abhi nahi karo .

Manik _ don't disturb me ok khana khao apna jaldi se time mat kharab karo apna bhi maira bhi .wese hi 8bdayes se control kar raha hon main ab nahi karonga na abhi na kal .

Nadani _ kal matlab .

Manik _ kal office ki chhutti kal tum aur main sirf bed par time spend karne wale hai koi problem hai tumhe .

Nadani _ nahi I am ready aur manik ko titly hug kar leti hai aur.

Manik _ my deapret wife every time ready rehti hai sex ke liye I like it oske neackpar open mouth kiss deta hai aur nandini eyes close karleti hai enjoy karte hue aur .

Nadani _ plese manik khana khane de mughe .

Manik _ to khao na yar kisne roka hai tumhe .

Nadani _ aise karenge to kaise kahogi main aap hi batao .

Manik _ main kya kar raha ho yar hug broke karke bolta hai aur smirk karte hue aur .

Nadani _ jo kar rahe hume pata hai aur aapko bhi pori body main halchal ho rahi hai aapke tuch se plese kuchh der wait kar le na cute sa pout bana kar bolti hai aur manik suddenly oske lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur end main nadani bhi equaly responce dene lagti hai aur manik kiss karte hue nadani ki body se night dress ko unzeep kar deta hai aur softly oski bare back ko rub karne lagta hai aur nandini oske sweet torture ko bear karte hue moning karti hai aur.

Nadani _: manik ahh plese don't do this to me ahh but uncontrol manik kuchh nahi sunta hai aur nandini ki body se dress remov karta hai aur nandini sitf panty main manik ki lap par bethi hoti hai shy fill karte hue headown karleti and.

Manik _: don't fill shy yar just relx now eat your food .

Nadani_ pareshan nahi karenge na .

Manik _ nahi indono ko sirf suck karonga softly tum khana khao yarbobbs ko hold karke nibel mon main lekar softly suck karne lagta hai aur nandini plesure fill karte hue manik ke shoulder ko hold kar leti hai aur manik softly suvk karne lagta hai aur nandini plesure fill karte hue dinner karti hai aur.

Nadani _ ahh go gays hamara plese bed par chsliye ab I can't control my self body burn kar rahi hai hamari .

Manik _ to chalo abbi cold kar deta ho body ko ose bed par laydown karta hai body se boxer remov karta hai aur hard dock samne hota hai aur nandini ose dekh kar shy fill karti hai aur. Manik dhere se nadani ki panty remov karta hai aur lust full eyes se driping clean pussy ko dekhta hai aur softly ose rub karne lagta hai aur nandini back arach karke leg spred kar deti hai aur nadani ko surebxer dekh manik smirk karte hue hard cook se nadani ke core ko rub karne lagta hai aur.

Nadani _ ohh ahhh manik ummm plese enter inside me ahhh manik plesure fill karte hue oski pori body shake karte hue organisam fill karte hue relise karti hai aur.

Manik _ just relx jaan aaram se relise karo don't panic .

Nadani _ ahh manik plese make me yours tonight I can't control plese plead karti hai aur manik suddenly one go me enter karta hai aur nandini ki sans rok si jati hai hard cook ke enter hone se .

Manik _ now relx.

Nadani _ aise enter karte hai kya aaram se nahi kar sakte the kitna pain hua Hume ab slow stroke denahard nahi plese .

Manik _ ok ok relx yar aaram se katonga aur phir kuchh hi der main dono ke moan aur groon se full room bhar jata hai aur dono pori rat makeout enjoy karte hue early mornig tired fill karte hue so jate hai.

Manik _ now satisfied .

Nadani _ hmmm .duvet se cover kare plese oske chest main face hide kar jati hai aur manik dono ko duvet se cover karta hai aur nandini ose cuddel karke deep sleep main so jati hai .peacfully

Six month aise hi nikal jate hai aur  navya kaise na kaise karke cabir ko estaushed kar leti hai manik ki help se orphen ke bachcho ki life setel hone lagti hai

Aur dhere dhere nadani manik se pyar karne lagti hai but manik ke behavior se aisa kuchh fill nahi hota hai ki woh nadani se pyar karta hai ya nahi but nadani pori tarha manik ke pyar main dob jati hai.

Birthday girl  ye raha first part tumhare liye second part  bhi post hoga but late ok happy birthday aradhya may god bless you.

Abhi 12 nahi baje hai 12 bajte hi tumhara part tumhare samne hoga .

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें