Gate par bag liye aditi ka bhai rahul khada hota hai thoda gusse mainMom_ Rahul Tum goa se kab aaye .
Rahul _ abhi jab aapne dekh mom tab hi .
Dad_ thik hai jaao aapne room main fresh ho jaao jakar ke .
Rahul_ I am fine dad jiju aap ko sach sunna hai na aur di aapko bhi .
Dad_ rahul just shut up .
Aditi_ dad not now bolo rahul sach kya hai .
Rahul_ sach yahi hai ki aap jiju ki nadani bhi hai aur hamari aditi di bhi .
Manik _ what kya bol rahe ho ye tum rahul nadani bhi hai aur aditi bhi aisa kaise ho sakta hai ek insan ke do roop kaise ho sakte hai .
Rahul _ ho sakte hai jiju kyu nahi ho sakte hai .
Dad_ rahul just shut up jaao apne room main.
Rahul_ kyu dad kyu jaao sach ko kabhi na kabhi to samne aana hi hoga na to aaj aane do. Di ko kab tak aap andhere main rakhoge han .
Aditi_ rahul tell me truth right now gol gol bato ko mat ghumao plese sar dard kar raha hai suddenly maira.
Maa_ rshul kaha na chup raho iski tabiyat kharab ho gayi to kya karenge hum ek beti ko kho chuke hai kya isko bhi kho de bolo .
Aditi_ ek beti kya matlab hai aapka mairi koi aur bhi behan hai .
Rahul_ hai nahi thi aditi .
Manik _ aditi .
Rahul_ han aditi jo iss duniya main nahi hai aur jo aapke pass hai woh aapki nadani hi hai aditi ki twins sister.
Nadani _ what twins mairi twins
Dad_ han tumhari twins beta
Manik _ nadani aapki beti hai real .
Maa_ han ye hamari hi beti hai barso pehle hospital se isko koi chura kar le gaya tha
Aur do sal pehle ye hume hab mili bori tarha se injured thi road par mili thi Hume hum hospital se aarahe the apni beti ko dekh kar ke jab nadani ko dekha to chonk Gaye ki oska face bilkul aditi se match kar raha tha aur wahi nishan tha oske bhi jo aditi ke tha mughe God ke iss mirical par yakeen nahi hua aur dhukh bhi .Manik _ dhukh kyu .
Dad_ kyunki mairi dono beriya hospital main mout aur zindagi ke bich jhol rahi thi aditi ka bhi accident hua tha aur nadani ka bhi phir suddenly dono ki halat ek sath kharab hui aur aditi ka brain dead hua aur nadani ka hart fail hua tab aditi ka hart nadani ke transplant kiya gaya aur rat ke andhere main aditi ka antim sansajar karke ye hi batya sabko ki aditi ab thik hai phir jab nadani ne aankhe kholi to osne kisi ko bhi pehchanne se inkar kar diya tab dr ne kaha ki oski memory lose ho gayi head injury ki wajha se aur shayd hi woh kabhi apna past yad kar paaye tab humne ose ye hi batya ki oska name aditi hai woh hamari beti hai oske hair humne cut kar diye the jab woh behosh thi tab aur ose aditi ki har baat batayi aur dhere dhere osne apne aapko aditi man kar hamare sath rehna start kar diya bhgvan ne ek beti di to ek beti humse le li thi par oska shukar tha ki hamare pass ek beti to thi .
Manik _ magar aapko jab pata chal gaya tha ki aditi nadani hai aur mairi wife hai to aapne mughe ye sach kyu nahi batya .
Rahul_ kyunki iske pichhe ek raz hai jiju .
Manik _ raj kaisa raj rahul batao mughe
Idhar manik rahul mom dad bato main lage hote hai aur nandini suddenly behosh ho jati hai aur.
Manik _ nadani nandini kehkar oske pass jata hai aur kuchh der main dr aate hai aur.
Dr_ mr Kapoor aapki beti ka dimag kisi bhi new thing ko except karne ke liye ready nahi hai maine pehle hi kaha tha inke brain ka ek hissa damage ho gaya tha chot lagne se isliye inko past ka kuchh bhi yad mat karwao jaisi hai wese hi reh e do inko nahi ye pagal ho jayengi.
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasíaRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.