Next morning.Nadani ki jab aankh kholti hai manik ab bhi ose cuddel kiye so raha hota hai fiver nahi hota hai ose .
Nadani pov thank God fiver nahi hai inko abbi so rahe hai sone deti ho abhi oth gaye to pata nahi othne denge mughe ya nahi blush karte hue souchti hai aur manik ki grip se khud ko nikal kar bed se niche otar kar dress wear karti hai aur niche jati hai
Nadani _ aaj aap log holiday enjoy kare sab kal aana hai aapko ok .
Sarvent _ ji thik hai.
Sare Sarvent jate hai aur nandini gate loack karke room main aati hai jahan manik deep sleep main soya hota hai nadani washroom main jakar bath leti hai aur towel wrap kiye bahar aati hai aur hair dry karne lagti hai aur manik ki aankh kholti hai aur nandini ko aise sexy awtar main dekh kar smirk karta hai aur naked hi oth kar nadani ke pichhe jakar khada hota hai aur.
Nadani _ oth gaye aap .
Manik _ ose back hug karke chin shoulder par rakhta hai aur hmm oth gaya .
Nadani _ such a shameless you are boxer to wear kar lete aap .
Manik _ why I am husbad wife yar kya hide karna ek dosre se oski bare back par kiss karta hsi aur.
Nadani _ manik pehle shower lelo plese frsah fill karoge aap rat ko kitna sweating kar rahe the aap fiver bhi thik hai ab aapka .
Manik _ ok but you don't wear any cloth only wear my white transparent shirt without bra and panty wink karke bolta hai aur nandini sunkar blush karti hai aur.
Nadani _ thik hai ab jaao .
Manik _ today our day my dear office off hai aaj maira so be prepared sweet torture wole day .
Nadani _ I know that my dear husbad isliye surprise hai aapke liye .
Manik _ kya .
Nadani _ pata chal jayega pehle shower le lo.
Manik _ ok .
Nadani pov pata tha aaj aap kya karoge isliye sarvent ko aaj off duty kar diya hai maine inki body ko saticfied jo karna hai aaj druge ka ifect reduse kaha hua hai nahi body se inke junior to ab bhi hard hi ho raha hai inka pov and.
Phir nadani manik ki shirt wear karke niche aati hai aur brakfast banane lagti hai aur manik jab ose kitchen main shirt wear kiye kaam karte dekhta hai to surprise hota hai aur nandini ke pichhe jakar back hug karta hai aur.
Manik _ sab sarvent kaha Gaye aaj .
Nadani _ sab logon ko ek din ka off de diya maine .
Manik _ wow sab but why dear wife earlobe par kiss karta hai aur .
Manik _ ahh manik not now na turn karke manik ke samne khadi hoti hai aur kyunki maire husbad aaj shameless banege aur main nahi chahti sabke samne main ambress fill karo to de diya sabko off ab aap aur main hi hai ghar main to aap free hai kuchh bhi karne ke liye. Apne aarm oski neack main wrap karke bolti hai aur
Manik _ wow yar I am impress. Kya kaam kiya hai tumne bhi aaj ose apne aur pass karta hai aur nandini ke soft bobbs oski bare chest se smash karte hai aur
Nadani _:hona bhi chahiye dear husband aapki problem solve jo kar di maine dr ne bata diya tha mughe sab kuchh ki kitni strong druge di gayi hai aapko aur oska ifect sex ke throw hi reduse hoga to pata tha aap kabhi bhi hurny ho sakte hai to ghar main koi nahi hoga to hume ambress fill nahi karna hoga agar hum din main bhi sex kare to isliye sarvent ko aaj chhutti kar di maine now we are free for sex ual act.
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.