loveing caring nandini

2.1K 178 23
                                    

Nadani _ manik bhag kar ander jati hai aur manik ko jaldi se duvet se cover karti hai aur unconcious manik ko shirt wear karwati hai phir pajama aur dr ko call karti hai .

Nadani _ dr Mehta plese jaldi ghar aaye manik ko pata nahi kya hua hai woh behosh ho gays hai hosh main nahi aaraha hai rone lagti hai aur.

Dr _ just relx nadani main abhi aata hon just relx .

Nadani call cut karke manik ke pass beth jati hai aur oske forhead par hath rakhti hai to woh hot hota hai aur.

Nadani _ oh god itna tej fiver suddenly kaise ho gaya gaye tab to thik the aur inke hair wet kaise ho rahe hai itne jaldi se towel se onhe onhe dry karti hai aur tab hi dr aata hai aur.

Dr_ kya hua manik ko nadani.

Nadani _ pata nahi main to ghar aayi to ye bed par unconciyse lete hue the without cloth ke head down kar ke bolti hai aur.

Dr_ hmm fiver ho raha hai manik ko .

Nadani _ ji bahut tej .

Dr_ koi unusual thing dekhi body main tumne manik ki .

Nadani pov oh god kaise batao dr ko ki manik ka menhood hard ho raha hai bahut jyada jab maine dekha manik ne oss hold kiya hua tha pov and.

Nadani _ no dr maine nahi dekh aisa kuchh bhi eye contect kiye bina bolti hai aur.

Dr_ ok you may go now mughe manik ko examine karne do priveltly how hope you understand becouse pehle bhi oske sath aisa ho chuka hai just chill ye jaldi hi thik ho jayega don't worry aap bahar jaao .

Nadani chup chap bahar jati hai aur dr manik ko cloth remov karke dekhta hai aur.

Dr pov phir highly drug dose diya hai manik ko kisi ne apne aap ye leta nahi hai wese hi sex addict hai ye osi ke ifect ki wajha se iski body main jo pain hua ose bear nahi kar paaya aur nadani pass nahi thi to heat reduse nahi ho saki bina sex ke isliye fiver ho gaya sardi main shower lene ki wahga se aur without sex ye thik bhi nahi hoga mughe nadani se baat karni hogi as a dr mairi duty hai main osse openly baat karo manik ke liye ye hi thik hoga pov and.

Dr_ nadani aap aajaye ander naked body ko duvet se cover karta hai aur.

Nadani _ sab thik hai na dr .

Dr_ hmm wese to thik hai main injection de raha ho fiver otar jayega but manik ko druge ki dose di hai jiski wajha se iski ye halat hui hai aur ab woh thik hoga but .

Nadani _but kya dr tell me right now koi problem ki baat to nahi hai na abhi manik ke sath .

Dr_ highly druge lene ki wahga se manik ki body main harmonce relise ki power jyada ho gayi hai aur isliye woh highly hurny fill karne laga tha tum thi nahi nahi as a wife tum oski problem ko solve kar sakti thi but ab bhi tum hi ose thik karogi woh jab bhi hosh main aayega sex karega tumhare sath aur tumhe iski desire ko full fill karna hoga jab tak woh normal fill na kare I know this is very difficult for you but iske alwa koi rasta nahi hai abhi main chalta koi aur baat ho call kar lena mughe aur ose roko ye druge lene se kisi din badi problem main fans jayega ye iss druge dose ki wajha se .

Nadani _ but ye to lete hi nahi hai kabhi bhi druge dose itne din se maire sath hai ye .

Dr_ phir kisi ne di hogi isko kyunki ye dose iski body aur mind ke liye bahut jyadaharmfull hai pehle bhi ek bar iske sath ye ho chuka hai but bar bar agar hua to problem ho sakti hai to be care full for future ye maira dost bhi hai aur chhote bhai jaisa bhi isliye bol raha ho nadani isko kuchh bhi ho jaye chhod kar mat jana kabhi bhi kyunki ye agar iss bar akela hua to phir kabhi bhi ek normal life spend nahi kar sakega promice me tum kabi bhi ise chhod kar nahi jaogi kuchh bhi ho jaye pata hai tum dono ki shadi contect based hai but itne din ye tumhare sath raha ye starange hai

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें