Two year leapAditi aditi beta kaha ho .
Aditi_ ji maa yahi ho kitchen main .
Maa_ kya kar rahi ho beta kitni garmi hai chalo yahan se sarvent hai na kar lenge kaam tum kyu pareshan hoti ho chalo ab .
Aditi_ maa bas pizza banne hibwala hai dad aate hi honge oske liye banaya hai maine aaj .
Maa_beta papa bar bar pizza nahi kha sakte hai onhe gastric problem hai beta .
Aditi_ to rahul kha lega .
Maa_ par banaya hi kyu beta .
Aditi_ I love pizza maa lo ban gaya ab chalo.
Maa_ chalo shower lo pehle jaakar ke phir lunch karenge chalo ab .
Aditi_ ji maa chalo .
Scene change .
Manik couch par betha fiel dekh raha hota hai jab dadu dadi aate hai.
Dadu_manik .
Manik _ ji dadi
Dadu_ beta kab tak wait karega nandini ka two years ho gaye hai ab tak woh nahi mili hume .
Manik _ dadi plese ye topic bar bar maire samne mat laaya karo main nahi karonga shadi bas .
Dadu_ beta apne liye nahi aaroshi ke liye shadi karni padegi ab tughe woh badi ho rahi hai osko maa ki jarorat padegi ab tune ossbachchi ko
Apne pass rakh liya jane nahi diya aur woh bhi ab ek beti ki tarha tumse pyar karne lagi hai par maa ke liye ab woh bhi tadapne lagi hai.bas batati nahi hai woh .Dadi_ beta woh aaj 8 sal ki hai kal aur badi hogi maira kya bharosa kab bhgvan bola le tai ki tabiyat alg kharab rehne lagi hai kya hoga hum dono ko hi kuchh ho jaye to
Manik _ dadi plese kuchh bhi mat bolo aap .
Dadi_ kyu pareshan hota hai zindagi to sab ki khatam hogi beta .
Dadu_ kyu nahi man leta hamari baat beta nahi aayegi nadani ab tere pass aana hota to ab tak aa chuki hoti woh.abb that ko ab ek aurat ki tughe ek wife ki aaroshi ko maa ki jarorat hai beta bas ab main na nahi sunne wala agar shadi nahi karega to main apni medisen nahi longa souch lena .mughe ab apna parpote ka mon dekhna hai marne se pehle bas
Manik _ dadu_ this is not fair aap aisa kaise kar sakte ho devtao aap dono Saraar black mail kar rahe ho dono aap mughe .
Dadi_ kuch bhi souch le hume kuchh nahi pata chalo ji ab isko jo karna hai kare aur oth kar chale jate hai aur manik shoked sa dono ko jata hua dekhta rehta hai aur tai apni smile hide karti kitchen main chali jati hai.
At night .
Aditi_ papa papa.
Papa_ yes papa ki jaan bolo kya baat hai .
Aditi_ mughe new phone lana hai kal .
Papa_ ok beta le aana khush .
Aditi_ bahut khush papa thanku so much apne pony tail hilati bhag jati hai aur.
Maa_ aap iski shadi ka souche ab kitni badi ho gayi hai ye .
Papa_ baat ki hui hai maine maire dost saksena se koi achha rishta aayega to batayenga hume ye badi mushkil se mili hai hume phir se dor ho jayegi aditi ki maa kaise rahonga iske bina main .
Maa_ beti kiski rahi hai jo hamari rahegi ek din to vida karke jayegi hi .
Papa_ chalo dinner karte hai rahul aagaya kya .
Maa_ han aagaya chaliye .
Phir sab dinner karte hai aur
Tab hi aaditi ka phone bajne lagta hai aur.
Papa_ hello saksena kaise call kiya yar .
Sakesena_ are gupta tune aditi beti ke liye rishte ka bola tha na to ek bahut achha rishta hai mairi najar main .
Gupta_ sacha ladka koun hai kaha rehta hai.
Saksena_ manik malhotra mumbai main rehta hai apna buisness hai oska dada dadi hai goud li hui beti hai bivi mar chuki hai accident main achha ghar hai raj karegi hamari beti .
Gupta_ manik malhotra malhotra industry ka owner yash malhotra ka beta right .
Sakesena_ han han wahi hai .
Gupta_ hmm bahut suna hai oske bare main rishta kiski tarf se aaya hai .
Saksens_ oske dadu ki tarf se aaya hai main gaya tha Mumbai to onse mila tha to wahi baat hui onse hamare vilage ke sarpanch reh chuke hai woh ab Mumbai main rehne lage hai onhone hi mughe kaha to bas aditi ka khayal dimag main aagaya maire dono ki jodi achhi rahegi .
Gupta_ hmm thik hai main teri bhabhi se baat karke Jawab deta hon.
At room .
Gupta_ aditi ka rishta aaya hai Mumbai se ladka bahut bada businessmen hai oske father yesh ko main janta tha bahut nice person the .
Maa_ achha kya name hai ladke ka .
Gupta_ manik malhotra .
Maa_ name to achha hai ji dikhne main kaisa hai .
Gupta_ dekh lo khud hi mobile aage kar dete hai aur.
Maa_ hai kitna handsome hai ji hamari aditi ke sath iski jodi bahut jamegi aap to bas han kar do .
Gupta_ kya han kar dena pehle main sab kuchh pata karonga oske bare main phir souchenga shadi ke bare main mugh par koi bhoj nahi hai aditi samghi na han kar dena rishta kar raha ho mazak nahi.bol kar apni side so jate hai aur aditi ki maa suddenly gupta ji ke gussa karne par shoked hoti hai aur.
Maa pov ye achanak inko gussa kyu aagaya hai. Maine aisa kya keh diya jo gussa ho gaye .
Scene change .
Dadu_ saksena se mila tha main kal tere rishta ke liye bola hai ose bahut jaldi ab teri shadi ho jayegi.
Manik _ aap khush hai na .
Dadi_ khush bahut khush sare arman nikalongi main ab pehle shadi to pata nahi kaise ki thi tune par ye shadi dhom dham se hogi teri .
Manik pov kash nadani aaj hoti to ye dosri shadi ki nlubat hi nahi aati mairi galti ne aaj mughe ye din dikhaye hai ki mughe phir se shadi kar pad rahi hai pata nahi koun hogi woh jo nadani ki jagha legi iss ghar main aur mairi zindagi main but dada dadi Khush hai ye hi bahut hai maire liye aaroshi ke liye sach main maa ki jarorat hai aur main iss baat ko najar andaj nahi kar sakta hon pov end .
आप पढ़ रहे हैं
who I am for you ?
FantasyRude arogent monster manik malhotra and sweet asictent nadani murthy.