finely nadani except manik as a husband

2K 133 15
                                    

Hello every one sab ko pata hai di kitni problem main hai aajkal isliye story update nahi kar paa rahi hai phir bhi agar kisi ko ye part agar pasand nahi aaye to skip it bekar ke sawal mat karna onse coment karke onke papa ki tabiyat kharab hai isliye onke behalf par ye part eadit karke maine post kiya hai .so enjoy it .

At night manan room

Nadani pov navya di ka to phone hi band hai ab kya karo main manik to aate honge abhi agar nahi mane to dadi naraj ho jayegi mugh se ki main onhe mana bhi nahi saki ek to ye achhe se tayyar hona mughe samgh nahi aa raha hai mughe mom
Se pochhti ho wahi help karegi mairi

Maa ko call karti hai .

Maa_ aditi itni rat ko call kyu kiya bachcha sab thik hai na .

Nadani _ kuchh thik nahi hai maa .

Maa_ kya hua manik ne kuchh kaha kya bol main baat karti ho osse .

Nadani _ are nahi maa onhone kuchh nahi kaha maine hi galti kar di ab woh gussa hai mugh se bahut jyada ab main onhe kaise manao mughe samgh nahi aaraha dadi ne to kaha achhe se tayyar hona manik ka gussa otar jayega aur ye achhe se tayyar hona mughe samgh nahi aaraha maa aap batao kya karo main.

Maa ye sunkar dosri tarf sar pakd leti hai aur hansne lagti hai aur.

Maa_ hanste hue kya karo tera aditi main itni badi ho gayi hai par aqal name ki bhi nahi hai tugh main .

Nadani _ maa aap bhi ab mat start ho jaao help karo mairi kya karo main aap ko pata hai na mughe jab koi gussa hota hai bolna bhol jati ho main isliye jab manik ne bolne ko kaha nahi bol pati aur woh aur gussa ho gaye mughe chup dekh kar ke.
Maa_ aww maira bachcha kitna jyada dipresed hai manik ke gussa hone se .

Nadani _ nahi aisa nahi hai maa main koi dipresed nahi ho bas mughe kisi ka bhi gussa karna achha nahi lagta .

Maa_ aur khud kitna gussa karti hai oska kya han .

Nadani _ maa plese help me don't tease me ok .

Maa_ Dekho aa gaya na gussa .

Nadani _ mughe baat hi nahi karni aapse gusse main phone band karke bed par mon phola kar beth jati hai aur gate ke bahar khada manik nadani ki baate sunkar smile karta hai aur.

Manik pov iska matlab madam ko mairi parwa hai isliye mughe manane ke liye pareshan ho rahi hai gussa pasand nahi hai par gussa kitna karti hai ye nahi pata ppv and.
Manik gate khol kar ander aata hai jahan nadani bed par mon pholaye bethi hoti hai aur.aur manik ko dekh kar bed se oth jati hai aur.

Nadani _ aap aagaye .

Manik pov thoda sa aur pareshan karta ho ppv and.

Manik _ kyu nahi aana chahiye tha kya mughe ghar par smile hide karta bathroom main jakar fresh hokar bahar aata hai tab bhi nadani wese hi khadi hoti hai aur.

Manik _ are kya hua ab tak khadi ho Beth jao thak jaaogi .

Nadani _ aap man rahe hai ya nahi .

Manik _ what kya kaha tumne .

Nadani _ wahi jo aapne suna mughe manana nahi aata pati ko aur koi hai bhi nahi ho help karta mairi isliye apne aap man jaaye bas innocent way main bolti bed par beth jati hai Ur manik bas apni iss innicent si nadani ko dekh kar reh jata hai .

Manik pov kya se kya ho gayi hai mairi jaan pehle mughe manane ke liye kya kya karti thi aur ab dekho kaise bol rahi hai apne aap man jaao manana nahi aata mughe ab manna to padega nahi rone Beth jayegi madam dikh raha hai mughe kuchh der main rone ka programme start hone wala hai iska ye aadat wahi hai porani wali pov and .

who I am for you ? जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें