He came home after some time and when towards anshi room... koyli is sitting beside...
Anshi : she is sleeping ..😴
Anirudh :He sat beside her ...jau koyli meh hu yaha ...
Koyli : jii ...she left ...
Anirudh : He is carresing her hairs ...and kissed her forehead ....😊
Anshi : after some time she wake up ...
Anirudh : arre anshu uth gayi ..Khana khaya Tha ? 😊
Anshi : she nodded ...jii dada ...
Anirudh : toh uth kiu gayi ...sona chahiye na ...
Anshi : nind tut gayi thi ...😅
Anirudh : acchi koyi baat Nahi ...😊
Anshi : dada ...aap bohut Dino se sayari Nahi Ki ...mere liye kariye na ...
Anirudh : arre Abhi ...
Anshi : jii ...Abhi issi waqt kariye dada ...
Anirudh : accha baba kehta hu sochne doh ...he is thinking ...haa...yaad aaya ..
Anshi : she clapping her hands 👏👏😃
Anirudh :
Maangi thi dua humne Rab se ,
Dena mujhe ek pyaari behen Jo alag ho sabse,
Uss khuda ne de di ek pyaari si behen aur kaha sambhalo yeh Anmol Hai sabseAnshi : she started clapping her hand wowwww dada ....khub sundor ...👏👏
Anirudh : 😌😌 thank u Thank ...
Ab sou jau anshuuu...Kal school Jana haina ....Anshi : she nodded ...ok ...she kept her head on his lap ..and looking him ..😃
Anirudh : Meri gudiya ...😄...He patted her head ...
Anshi : After sometime she slept ..😴😴
Anirudh : while patting her head ...he also slept beside her ....
Next morning ...
Anirudh : baccha utho ....😊😊
Anshi : she woke up ... Jii dada in sleepy tone 😴😴
Anirudh : anshuuu school Nahi Jana kyaa jaldi jaldi utho....
Anshi : jii .. 😬....uthti hu ....yeh dada bhi na 😒....Sone ke dushman Hai .. Sone bhi Nahi Diya...😬😬 In low tone...
Anirudh : Kya kaha aapne ..🤨
Anshi : Ku..kuch Nahi dada ...😅😅...jati hu she ran to bathroom ....
Anirudh : yeh Anshu bhi na ... badmash Hai ..😁😄😄...chal Anirudh tu bhi taiyaar ho jaa ....he also left to fresh up ...
After some both are ready and come to downstairs ...
At hall....
All are present in the dining table even Chandrachur ...
Anirudh : aao anshu jaldi se nashta kar lo ....😊
Anshi : she think ...dada Aaj meh idhar sofe meh nashta karungi ... mujhe dining table khane ka Maan Nahi Hai 😅🙄
Chandrachur: arre yeh kesi baat huyi gudiya..sofa meh thori na khate Hai ...aao ...gudiya dining table meh Karo
Anshi : loudly ....MENE KAHA NA MUJHE SOFA MEH KARNA HAI ....😤😤....
Anirudh : anshuuu .... angrily 😤 ...esa koyi baat Karta Hai bado se ...bad manners .... angrily 😤😤...
Anshi : sorry dada...gussa aagaya Tha ...par sofe meh Karna Hai bass ...😕😕...
Anirudh : thik Hai .... thik Hai 🙁🙁....koyli Anshu ke liye nashta Leh jau sofa meh .. in mind : Kya hogaya Hai anshuuu ... Kabhi gussa Nahi karti Hai ...par Aaj iss tarha ....🤔🤔
Koyli : jii Chote Malik ...she gave breakfast to her ....
Anshu : she is eating her breakfast ... After some time she finishes ...dada school Chale....
Anirudh : he about to say but the phone rang .. ruko baccha meh Abhi Aata hu ...
Anshi : jii dada ...she waiting
Anirudh Pick up the call....
Anirudh : Hello...
Man : sir meh kacheri se Bol raha hu ...Aaj aapka jaruri case Tha .... urgently aapko Bulaya....
Anirudh : Ohh haaa ...abhi Aata hu ....
Man : jii sir .... Call disconnected
Anirudh : anshuuu ...baccha . Mujhe jaruri case Hai ....meh aapko chor Nahi payunga ...aap driver Saath chali jau....
Anshi : ☹️☹️
Kaka : arre ese kese Anirudh .. driver ke Saath Akele kiu bhej raho ho ....kuch uchh nichh ...ho Gaya toh .... mujhe Vishwas Nahi Hai ...
Anirudh : arre Kya ab yeh sab Kya baate Bol rahe Hai ...esa bilkul Nahi hone wala Hai ....
Kaka : arre tumhe pata Nahi hoga Anirudh ...Aaj Kal ke driver bohut shatir Hai kuch bhi kar sakte ...esa na ho Ki anshi betiya ke Saath kuch Galat ho hojaye....he is concerned for her ...
Anirudh : kaka kesi baate Bol rahe Hai ... kuch bhi Galat Nahi Hoga ...meh hone hi Nahi dunga ....
Kaka : phir bhi Anirudh ...accha chalo ...meh chandrachur ko Bol deta hu usko School meh le Jayenge...bafadaar bhi Hai ....
Anirudh : haaa aab Sahi keh rahe Hai kaka ....bhaii ....tu chor Dena Anshu school meh ..
Anshi : she become shock 😧😧...she nodded no ... unnoticed by Anirudh ...
Chandrachur : jii bhaii ab Chinta maat kariye ..yeh Bhai ...acche aapna bafadaari karega ...😈😈..chalo gudiyaaa aapko school meh chor Deta hu...
Anirudh : thank you bhaii....tune Mera kam asaan kar Diya...thik Hai meh chalta hu ...byee Anshu. ..😊
Anshu : 🥺🥺....dada...okk byee 🥺...Kya karu in low tone ...
Anirudh : he smiled and left ....
Chandrachur : Chale anshuuu ... aapne School 😈.....
Anshi : angrily 😤...hmm.....in mind : iski Aaj meh khabar Leti hu ..Bada Aaya ...
They left by car ........
______________________________________Today's part is short ....
How much you like the chapter ?
Plz vote it and comment 🙏🙏
Thank u 💕
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...