Part 51 : thakuma leave from house 🏡

410 39 26
                                    

Anirudh is thinking about bondita ...and about to inside Their room..... Bihari stopped him...

Anirudh : haa Bihari kuch Kam Tha...

Bihari : jii Chote Malik...mu.. mujhe aapse kuch jaruri baat Karni Thi thakuma  Ji ke bare meh...😥😥

Anirudh : Kya baat karni Hai tumhe thakuma ke  baremeh.......

Bihari : jii Chote Malik ...wohh.. wohh 😥😥...

Anirudh : Kya Hua Bihari bolo...Kya baat karni Hai ...

Bihari : wohh thakuma Ji ....bahurani Ji se kam lagatar Karwa rahi Hai chote Malik... ...Aaj jab aap sou rahe the .. Karib 4:15 baje the ...tab ..

Anirudh : his angry  arising ... slowly...tab bihariii bolooo...😤😤..

Bihari : tab thakuma Ji ne unko taane maare the ... thakuma Ji bolo Tha ...said him everything ...

Anirudh : kyaaa ...🥺🥺.. thakuma me esa kahaaa 😠😠😠... bondita se ....in mind : bondita ko Kitna bura laga hogaa ..🥺🥺🥺....Aaj thakuma ne bohut galat kiyaaa...subah se Kam  kam Karwa rahi Hai bondita ko....😠
Accha Suno Bihari bondita ne subah se kuch khaya kiyaa ? He want to asure...

Bihari : nahii Malik Unhono kuch Nahi  khaya subah se ...ya nashta kiyaa...pani Ki boon tak  Nahi piyaa Malik... mujhe unki Chinta ho Rahi thi isiliye mene  keh Diya aapko ...🥺🥺...

Anirudh : hmm..jau Bihari meh dekhta hu ..😤...

Bihari Nodded and left ...

Anirudh : THAKUMA NE BOHUT  GALAT KIYAA ..SUBAH SE BONDITA KO  KAM KARWAH RAHI HAI ...AUR MUJHE BHANAK TAK NAHII .😠😠😠...AAP  AUR NAHI THAKUMA ..MEH BONDITA KE SEHAT KE SAATH  KHILWAR KARNE NAHI DUNGAAA..😠😠😠😠... MUSHKIL SE WOH KHUSH HUYI HAI...MEH BONDITA KE CHEHRE SE MUSKAN  GAYAB HONE NAHI DUNGAAA...😠😠...AAP BOHUT HUAA... THAKUMA... talking to himself....he is fuming in anger....he is making a plan
And left towards hall for dinner...

At hall...

Bondita feeling weak..as she is working since  morning continuously without break....

After some time...she comes with dinner ....

All are present.....

All sat on the dining table ..

Bondita : she is serving food to them...as she feel weak... can't able to walk ...😩

Anirudh : he see her as she feeling weak...she need to eat food and proper sleep.... otherwise  physically  she will sick ..in his mind ...
Bondita tum bhi aao betho khana khane ...

Bondita : she saw thakuma...she can't sit without her permission...

Thakuma speak ..

Thakuma : arre anirudh ... phirse ..subah hi Kaha tujhe ..bahuye Pati ke  baat khati Hai ...😕😕...

Anirudh : accha thik Hai ...meh bhi Nahi khayungaa..jab tak bondita kha Nahi Leti ...meraaa bhi toh Hak Hainaa ...jab tak patni kha Nahi leti..tab tak pati nahii  khayegaaa... ...🙁🙁....

Thakuma : arre anirudh kesi baccho jesi baat kar raha Hai ...tu pagal ho Gaya Hai kyaaa...kuch niyam Hai ...Jo manne parenge teree mutabik nahii....
😕😕....

Anirudh : tohh thik hai thakuma ..aajse niyam badlega ...jab tak patni nahii khaa legi ...tab tak Pati nahii khayegaaa....aajse meh yeh niyam banyungaaa...😤😤😤....

Bondita : Pati Babu..yeh aap kesi baat kar rahe ...kha lijiye Naa ...meh aapke baat khalungi....😟

Anirudh : chuppp ekdam chuppp bondita ... bohut sun liyaa Mene ....kitnaa khati ho ...kitnaa sotii hoo...sab pata Hai Mujhe ....tum bass chup rahoo ....😤😤😤..he turned to thakuma...
Aurr bhii niyam banaye Jayenge jeseee....Meri Patni koyi bhi kam Nahi karegiiii ... chahiye woh rasoyi ka kam ho yaa kuch aur...😠... Meri patni sirf aaram karegiiii ...kuch Kam nahii karegiiii ....aur subah wohhh.. 9 baje uthegiii ...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें