Part 62 : bondita's tantrums

314 42 22
                                    

At her room...

Bihari : bahurani jii ...aap dudh aur nashta kar lijiye Naa...😅😅

Bondita : bhari Babu ho naa...she laughed 😂...

Bihari : jii malkin...😅😅

Bondita : aap bhari hi lagte ho ....aap kitne Mote ho ..she laughed 🤭🤭🤣🤣..

Bihari : woh toh meh Hu Malkin 😅😅...aap kuch khaa lijiye Naa....

Bondita : noiii .. mujhe noiii Khanaa ..😕😕...jab tak palti Babu nahii aake nahi khilate meh Nahi khayungiii...huhh 😤..she only listened Anirudh .....

Bihari : bahurani jii .... Jeet kyun kar rahi Hai ....😅😅...

Bondita : jauuu yahaa se...Mota Babu ...😤😤...

Biharii : jii 😅 ...he left....

In hall ....

Kaka : kuch khaya bahu ne ?

Koyli : nahii ...khaya Malik ..bohut manaya humne nahii khaa rahii ...

Bihari : unhone Kaha jab tak Chote Malik aake nahii khilate ..woh tab tak nahii khayengii...

Kaka : arre yeh kesi baat huyii ..usse subah se kuch nahii khaya ...😟😟..in mind : kab aayega tu anirudh ....

At court room.....

He is busy in his case .....

Anirudh in mind : bondita Kya rahi hogi ....kuch khaya bhi ya nahii..🥺....he is checking the time....

In her room....
It's 5:30 pm....

She is playing with Barbie doll...

Bondita : doll...aap janti ho...Mele palti Babu.. mujhe se bohut pyaal kalte Hai ...☺️☺️...she sad 😞 ..woh kab aayenge mujhe bhooki lagi Hai ....☹️☹️....

Here ....

Anirudh : meh aaraha hu bondita.....

After some time he comes...

Bondita : she is sad 😞...and playing with her Barbie doll....

At hall...

Kaka : Anirudh sukar Hai tu aagayaa....

Anirudh : Kya Hua kaka...sab thik Haina...he worried... bondita thik Haina...

Kaka : arre anirudh bahuu ne subah se kuch nahii khaya...tera intezaar kar rahi Hai ....jaa na ek baar dekh ke aa...

Anirudh : kyaaa subah se kuch nahii khaya...yeh bhi naa .....he ran .... towards her room....

In her room....

Bondita : she is sad😞.. .. I'm gussa 😤...

Anirudh enters...and sit beside Her...

Anirudh : sorry ..he hold his ears...☹️☹️... mujhe maaf Kardo ..Mene aapko dukhi karwaya naa...

Bondita : she cries 😭😭...and hugging him...aap Kaha Chale gayee the ... mujhe bhooki lagi hai ...meh aapke hi haath se khayungi ... nahii toh nahii khayungiii ☹️..🥺🥺😢😢..

Anirudh : he hugged her ...he got relieve .when she hug... bondita ..nahii rote haina baccha...good girl Nahi rote ... isiliye aasu pocho ....he wiped her tears ..aapne kyun nahii khayaa...Buri baat Hainaa .nahii khaogi tohh...dudh kese piyogi....chalo meh khana leke Aata hu ...

Bondita : ☹️☹️Mene nahayi ( bath) bhi nahiii kii....mene brush bhi nahii Ki ..Solly...☹️☹️...

Anirudh : bondita kuch bhi nahiii kiyaa...jaoo ..Naha ke aao..aur brush bhi ki Karlo .....

Bondita : mujhe nahii ataa ...☹️☹️🥺

Anirudh : thik Hai meh koyli ko bulata hu ...woh tumhe Naha degi ....

Bondita : noiii ...☹️☹️....she nodded by her head...aap nehla dohh...like a baby

Anirudh : kyaaaa 😧.....in mind : Mene kayi baar nahaya Hai bondita ko...par Aaj alak hichkhichat Hai Maan me ...
Bondita badi ho gayi ho naa...khud Naha Loh....😅😅...

Bondita : nahiii nahii ..aap nehla dohh....

Anirudh : bonditaaa.. please 😣😣😣

Bondita : 🥺🥺🥺...ab nhiii nehlaoge....??

Anirudh in mind : mujhe nehla dene meh koyi problem Nahi par aapna control kho Diyaa toh nahii....meh esa nahii kar sakta ...🥺🥺...bhale hi Meri bondita Hai par ...dimag 6 saal ke bacche Ki tarhaa....

Bondita Dekhoo ....meh koyli ko bulata hu woh tumhe nehla degi...par shotti meh hi khilayungaa...aapne dost ke baat nahii sunogi ..?? Agar nahii Sunni Hai toh meh tumse se baat nahii karungaa...☹️

Bondita : nahii nahii ...okk..meh khud nahalungii.. par koyli Didi ko maat bulana..☹️☹️.....she only know Anirudh...not anyone else...

Anirudh : atcha thik Hai ..par Chinta maat karo..meh wahi darwaja ke samne khara rahunga....

Bondita : okk..☹️☹️

Anirudh : arre arre muh latka kyun Hai ...chalo chalo haso ..he tickling her ....😂

Bondita : hehee 😂😂😂..maat kalo ..hehe maat kalo...😂😂

Anirudh : yeh huyi naa baat ...jaldi jaldi Naha Loh ....

Bondita nodded 😄...

She go to washroom...he is standing Infront of gate... after some time..
She opens....

Anirudh : ho Gaya ?

Bondita : she nodded....😃😃...

Anirudh : very good.. chalo..aap betho ..meh Khana leke Aata hu ....

Bondita nodded 😄...

Anirudh comes with food....

Bondita : She feel happy..😃😃

Anirudh : he took Morsel...he ate her...

Bondita : she ate.....😃😃...

Anirudh smiled 😃....

After some dinner finishes...

Bondita playing with her favourite Barbie doll...

Anirudh : bondita baccha ..yeh dudh piyo ....in mind : yeh doodh postik Hai bondita ke liye...

Bondita : AAP Pila doh ..meh Khel rahi hu na...☹️☹️...

Anirudh : he smiled ..atcha baba pilata hu...he drank her the milk ..

Bondita : she drank it .... Mujhe nini aayi Hai ...😗😗

Anirudh : aao ...he smiled...

Bondita : she jump on his lap....😃😃

Anirudh : he hugged him..and patting her head ...

Bondita : she sleeps.....😴😴

Anirudh : he smiled kissed her forehead...😊😊...he also sleep .. holding her in her lap...😴😴...
______________________________________

Precap : what happen to bonditaa 😱😱
_____________________________________

Aapko Kya lagta Hai ...Kyaa huaa Hai bondita ko ? 🤔

Aaj Ka chapter thoda short Tha 🤧🤧

Kesa Laga Aaj Ka chapter...??

Vote Karna maat bhulna...

Also comment it down 👇...

Thank youuu ❤️💓💝
______________________________________



Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें