Part 97 : Anidita comes to know about her wish..

256 38 27
                                    

Next day ....

Bondita with kaka sasur Ji doing Puja in the temple.....

Anirudh is in studyroom....for some work....

Anu is sleeping till now ...😴😴...in the room....

After some time....

Bondita comes in the studyroom...

At studyroom...

Bondita : Pati Babu....Anu Abhi tak aayi nahii niche....

Anirudh : nahii ...meh utha dungaa usse ....tum chinta kiu kar rahi ho ...

Bondita : arre Pati Babu.. itnaa late ho gayaa..aap daata Karo... Aajkal itni der se uthi haii...aap usse kuch bolte hi nahii Hai...😤😤😤...

Anirudh : shhh 🤫🤫 !!!!....he closed and locked the door .. coming closer to her ....

Bondita : yehh aa...aap Kya kar rahe Hai ...😳😳....she going backwards...

Anirudh : he coming closer and closer....he just watching her .... lovingly 🥰....

Bondita : her back hit on the wall...she no more can work now...

Anirudh caged her properly....

Anirudh : Kal toh kiss nahii le payaa 😘....Aaj toh zarur lungaa....😌😌

Bondita : she become shy...🙈🙈❤️....

Anirudh : bondita ...he smiled..😁..

Bondita : but she no more shy girl now...she immediately kissed her lips ...😘😘...

Anirudh : he got suprised 😳 .....and he responded passionately .....while hugging.....😘😘....

That time anu knock....

Anu : babaa ...mumma .....aapne darwaza kyun ban kar liyaa... cutely

Anidita jerk immediately....

Bondita : Anu...😅😅....

Anirudh : he also shy....

Bondita : she open the door...anu..uth gayii......

Anu : meh toh uth gayiii...par aap dono room kiu lock kar rahe the.......🤔🤔😅....

Anirudh : Ku..kuch nahii princess ...aap fresh huyii ....??

Anu : she nodded...😃😃

Bondita : wese anu...aapne Kal Kuch Kaha  thaa..aapne kyaa wish Maangi ... batayiye na ..

Anirudh : haa anu..mumma baba confused ho rahe Hai ☹️☹️....aap baate dijiye naa....

Anu : aapko pata Hai ....mere Saath koyi nahii khelta ..😞...dadu bhi aapne Kam se busy rehte Hai ...Bihari kaka aur koyli Didi  bhi ...kam Karte rehte Hai....aur mumma bhi hamesha hi Karti Hai  aur kacheri jati hai...mere Saath sahme koyi nahii bitata...☹️☹️🥺🥺...baba bhi kacheri  Chale jaate Hai

Bondita : sorry baccha.... mumma ko Kam rehta hainaa..🥺

Anirudh :  sorry Baby ...☹️🥺🥺....par Raat ko sahme Milta Hainaa....aapke saath khelta Hu kabhi Kabhi ...

Anu : sirf Raat ko ....🥺... mujhe din meh bhi chahiye... isiliye Mene wish Ki thi ....Ki....

Bondita : kii....

Anirudh : haa bolo...

Anu : Ki .. mujhe bhi ek chota Bhai ya behen chahiye..jisse  uske Saath Khel saku...Mene aapne birthday par wahi wish Ki haii...Kash jaldi mil jayee...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें