Part 76 : bondita's hidden pain 😣

312 45 12
                                    

After 8 months ....

Kaka is fine now.....

At room....

Bondita become nervous....

Anirudh come ..

Anirudh : Kya Hua Bondita tum itni ghabrayi kyun ho....while keeping his hand on his shoulder....

Bondita : Pati Babu mujhe Bohut darr lag raha Hai ..😥😥...

Anirudh : kis chiz ka darr bondita ...batao .....

Bondita : Pati Babu Mene padha Hai ... delivery ke sahme ... bohut dard hota Hai ....😥😥...

Anirudh : 🥺🥺...in mind :  Kash  yeh Dard meh le pata...meh Bondita ko Dard meh Nahi dekh payunga..

Bondita meh janta hu...tumhe darr lag raha Hai...par meh Hu naa....mujhpar bharosha Hainaa...meh pal pal tumhare Saath rahunga ....Akela bilkul nahii chodunga...aur Dard toh thode sahme ke liye Hai ...uske baat toh khushiya aayegi ...hamare Ghar...hamara baccha ...hamare godh meh  khil khilayegi ...

Bondita : she feel relieved now ...🤩🤩..haa Pati Babu...meh USS din ke liyee Bohut excited hu ....

Anirudh : hmm...he kissed her forehead...😄...chalo tum Aram Karo ... mujhe Kam Hai ...

Bondita : meh kab se kacheri jaa payungi...☹️ ??

Anirudh : bondita ... 1 mahine ke baat ...ok ...Abhi tum jaa Nahi Sakti naa...tumhe maternal leave Diya Gaya Hai .....☺️...

Bondita : okk ...she hugged him...mere liyee kuch le aayiyega ☹️ ...

Anirudh : haa bondu...tumhare liye meh roshogulle le aayunga...ok ...he kissed her cheeks..Abhi tum Aram Karo...he lay her ...meh chalta hu ...

Bondita : ok ...😊...
He left ....

After some time....

Bondita : she is sleeping 😴...but her abdomen side is paining a bit ...ahh ...she woke up.... ahh Dard ho raha Hai.... 😣😣...Kya hogaya achanak ...... Pati Babu ko phone karke bolti hu... about to stand ..in mind : nahii bondita....Kitna Pareshan karegi Pati Babu ko..ese hi Dard kar raha Hoga..... thode der baat thik ho Jayega....

Koyli comes..

Bondita : arre koyli  Didi aayiye.....

Koyli : jii malkin ...yeh doodh aapke liye.....Chote Malik kehkar Gaye Hai yeh doodh pina ....Nahi toh gussa karenge...aap pee lijiye...

Bondita : jii aap rakh dijiye meh pee lungi ....☺️..

Koyli nodded ..and kept the milk on table and left ....

Bondita : She take the milk ...and about to  drink ...she feel dizzyness. ..and vomit on the floor.....🤢🤢....arre ...bohut ajeeb lag raha Hai .....she called koyli ......

Koyli comes and she clean ...

Bondita : pata nahii Kya hogaya Hai... again paining ahh...😣😣...yeh Kya ho raha Hai ...ahhh... paining 😩😩....she lay ....tears in her eyes ...😢😢....

After some time....

At evening 6 : 45 pm...

At hall....

Anirudh comes .....

Anirudh : koyli .... bondita ne doodh piya ?

Koyli : nahii Malik ..pee Nahi saki.... unhone ulti Ki Malik .....

Anirudh : arre ......Meh dekhta hu ....😟

Koyli nodded ....

At room...

Bondita is sleeping coz of pain....

Anirudh enters...

Anirudh : he sit beside her...and carresing her hairs ... bondita.. tabiyat kharab Hai Kya ...in low tone...he kissed her forehead...

Bondita : she open her eyes slowly ... jii aap aagaye ..... about to sit ...

Anirudh : Leti raho... tabiyat kharab Hai Kya ?  ... carressing her hairs...

Bondita : thik hu Pati Babu...🙂....in mind : Pati Babu ko  Dard woh dard ke baare Nahi bol Sakti khamakha pareshan ho Jayenge....

Bass Aaj ulti ho gayi Thi .... pregnancy meh esa hota hi Hai...Chinta Karne Ki jarurat Nahi...

Anirudh : hmm....atcha thik Hai .... roshogulle khayogii ? ..... Abhi Abhi Laya hu..

Bondita : Maan Nahi Hai Pati Babu... baadme khayungi...😞......

Anirudh : thik Hai koyi baat Nahi .....aao ...her head on his lap... caressing her hairs....☺️...

Bondita smiled 😊.... feeling like heaven...

After some time....

Kaka enters the room ...with holding something....

Bondita : aree Kaka sasur ji... about to getting up from his lap....

Kaka : arre Bahu koyi baat Nahi....yeh laadu Hai ....haar garvbati mahila ko Khana hota Hai ...tum bhi Khau...

Bondita : 😅😅😅...she didn't feel like eating...jii..

Kaka left ...

Anirudh : bondita ... tumhe khane ka Maan Nahi Hai toh maat Khau....

Bondita : Pati Babu... kaka sasur Ji ne itna pyaar se laaya Hai toh ...meh khaleti hu...Nahi toh unhe bura lagega...☹️...

Anirudh : he nodded...thik Hai tumhari Marji ....

Bondita : she take the laddu ....and eat it ...she forcefully eating the laddu ...😖😖....

Anirudh : mujhe pata Hai tumhe khane ka Maan Nahi Hai .. isiliye maat Khau ..chalo ...Leto ...

Bondita : she nodded no... Pati...aap na mere godh meh letiyee naa ....😃😃...

Anirudh : he smiled 😊...and nodded...he lay on her lap.....

Bondita : she carressing his hairs..... softly....

Anirudh : he slept.....

Bondita : she smiled 😊.....but her pain increase ...😣😣....in mind : pata Nahi Kya ho Gaya Hai ... achanak se firse Dard.....she controlling her pain....
She slept ....she lay on him....😴😴
______________________________________

Precap : Her delivery 🤰
______________________________________

Dard dekhne ke baat anirudh Kya karega ..yeh jaane ke liye padhte rahiye....

Thank you 😊💕💞
______________________________________

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें