Part 83 : princess biting kaka

279 45 18
                                    

Anirudh : baby ...I love you ....❤️❤️

Princess : LL...lo...lobe ....❤️❤️

Anirudh : he laughed 😂...he kissed her cheek....

Bondita : chalo anu yeh kheer khalo...

Anirudh : he smiled at her ...and take the kheer ...☺️☺️...and feed her princess...

Princess : she ate the kheer...😃😃.........tisty......🤩🤩

Anirudh : haa ..😄😄... tasty ... awwle Kitni cute haiii ...

Bondita : baby ne tasty bolaa.....aww ...

Anirudh : chalo .....baby hum na kheli kheli karenge....

Bondita : tab tak meh Pooja ka Saman  dekh ke aati hu... Pati Babu....she about to go...

Anirudh : bondita .....

Bondita : haaa...she turned ...

Anirudh : I'm sorry ...he hold her ears....☹️

Bondita : I'm also sorry pati Babu ...Mene aapko bina mdalb ka daata naa... I'm sorry ☹️..she hold her ears ....

Anirudh : he smiled...he removed her hand ...and hugged her ....Hak Hai tumhara ...😄..

Bondita : aapko ko bhi hak Hai ...😄😄... while hugging him...

Princess : she laughed...and clapped her Hands with overwhelmed....🤩👏👏...

Anidita see her ....and smiled ... ☺️

Anirudh : Meri chotisi princess ....

Bondita : meh Chalti hu Pati Babu...kaka sasur Ji Kam se aane hi wale Hai ....

Anirudh : atchaa ...thik haii ....he immediately kiss her on the cheeks ...and left with her princess ....

Bondita : 😳😳....she also left in blushing 🙈....

At studyroom......

Princess is playing with her Toys....

Anirudh is working ....

Princess : she become bored ....☹️☹️...baa... baa...☹️☹️

Anirudh : while working ...Kya huaa Meri princess ko ....

Princess : she spread her arms to pick her up ...☹️☹️...

Anirudh : arre baby ko godi meh uthnaa haii...aao...meraa baccha...

Princess : 😃😃...she crawled towards him...

Anirudh : he pick her up ..in his lap ....kyaa huaa Meri baby ko ....😃😃...

Princess : ghumi ...☹️☹️

Anirudh : arre princess ko ghumi karni haiii kyaa ...par baba tohh Kam kar rahe Hainaa baccha ...phir Kabhi ...

Princess : ☹️🥺😢....she about to cry...

Anirudh : aree nahii nahii ...route nahii ..meh naa aapke daddu ko Bolta Hu ....aapko ghuma dengee...ok baby ..

Princess : ☹️☹️☹️...she become disappointed...😬😗

Anirudh : kakaaaa!!!

Kaka comes ...

Kaka : kyaa Hua Anirudh...

Anirudh : arre suniye naa princess ghumna chahti Hai ...kyaa aap ghuma Denge kyaa...darasal mujhe bohut Kam .... isiliye meh jaa nahii saktaaa....

Kaka : arre isme.... puchne wali Baat kyaa Hai....meh aapni poti ke liye itnaa bhi nahii kar saktaaa...Laa  mujhe deh ...meh isko ghuma dungaa....Tu chintaa maat kar ...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें