After some weeks....
Morning...
6:30 am..There is celebration of karva chauth..so decoration are going on..
Kaka : arre idhar lagao ful....ha..ha...
That time bondita comes...
Bondita : kaka sasur Ji...
Kaka : arre Bahu ..aao ..aao ...khane mej mein...surgi Rakhi Hai ...jaldi jau...
Bondita nodded about to go...
Anirudh comes ..
Anirudh : kaka.... bondita bhooki Nahi Reh Sakti .... bondita Nahi karegi Karwa chauth...he become worried...😟
Bondita : Pati Babu...calm down...mein karlungi..😄... haina Kaka sasur Ji..
Kaka : haa Haa... bahu kar legi..
Anirudh : aapko yaad haina Kaka...aapki bahu pichlibaar ...behosh ho gayi Thi...isbar nahii bondita ...no Karwa chauth...😕
Bondita : kaka sasur Ji dekhiye naa ☹️....
Kaka : arre Bahu ko Karne de na.. maan Haina usko...☺️...
Bondita: please please ...☹️.. cutely reacted...
Anirudh : atcha baba thik Hai....par...mein bhi karunga tumhare Saath Karwa chauth...
Kaka : arre ...tu kiu karega..
Bondita : haa Pati Babu...😟
Anirudh : agar aurat aapne Pati ki lambi Umar ke liye Karwa chauth rakh Sakti Hai toh ... Pati bhi aapni patni Ki lambi Umar ke liye Karwa chauth rakh sakta Hai ☺️...
Kaka. : Tujhse se behesh Karna mdalb ..Sher ke Muh mein haath dalna lagta Hai ...🙏...thik Hai ... tujhe bhi rakhna Hai toh rakh ... mujhe koyi aapati Nahi Hai ☺️.. Anirudh ke liye bhi surgi lagao Bihari !! ... shouted...
Bondita : nahii kaka sasur Ji...hum ek hi plate se hi khayenge surgi ...😄..
Kaka : atcha ...thik Hai ..hum chalte Hai ..Baki Saari taiyariya Karne...tum log surgi khalo ... din mein Nahi kha payoge ...he left...
Anidita nodded....and go to dinning area...and they sat.. beside each other...
Bondita : aap din bhar kese bhooke rahenge...😟..she too tensed...take morsel ate him ...
Anirudh : tum bhi toh bhooki Rahogi ...din bhar ....😟.. while giving morsel to her ...and she ate ...
Bondita : mein bhook bardasht kar Sakti hu Pati Babu...
Anirudh : madam ji ...aap cake aapke samne aajaye toh ...aap bardasht kar logi Kya ? ....aap cake dekhne se toot parti ho ....aap bina khaye reh hi Sakti ho .. 😚
Bondita : aapke liye kuch bhi Pati Babu...
Anirudh : atcha....he hold her waist ..😁...
Bondita : dhatt Pati Babu...koyi aajayega...🙈🙈...
Anirudh : koyi Nahi aayegaa...😁..they about to kiss ....
Anu shouted from far...
They jerk ....😳..
Bondita : arre Anu....itni Subhaa...
Anirudh : hamare bacche hi hamare pyaar ke dushman Hai Bondita 🤧..
Bondita hit on his waist !
Anirudh : ouch !! .. bondita 😗
Anu come runningly....: Mumma babaa ...Dekho na..☹️☹️..
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...