Part 95 : anu's birthday part 1

195 38 23
                                    

It's night....

Bondita is preparing cake for tomorrow..... Anirudh to help her .....

Bondita : hmm...bohut tasty lag raha Hai....man kar raha Hai khahi hi Dalu
🤩🤩😋😋...

Anirudh : khabardar..Meri princess ka cake peh Najar dalne ke liye ....🤨🤨....

Bondita : okk...nahii dalungii..she laughed 😂😅😅..

Anirudh : tum bhi naa 🤦🏻‍♀️... tumhara liye Laa dungaa... roshogulle...tab khati rehnaa.....😆😆..

Bondita : mdalb...aapko lakta Hai meh moti hu...😤😤😤...

Anirudh : he murmured...sahii jabab bondita ne hi deh Diyaa ..🤭🤭...😁😁..

Bondita : kyaa kahaaaa aapneee !! 😤😤😤....

Anirudh : arre Meri maa...hum baadme lar le...Kal princess ka birthday Hai....🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️...

Bondita : hmm...😒...

They already prepared cake for her....

Bondita : ho gayaa...😃😃...

Anirudh : thank god cake ho gayaaa...ab bass decorator ko Kal Bulana haiii...

Bondita : she take the cake and kept on inside the freeze ....haa...🤩🤩....

Anirudh : chalo baara bajne waale bondita ...Anu ka bday Hai ... princess ke pass rehnaa haii..🤩🤩🤩...

Bondita : haaa..🤩🤩...Chale....

Anirudh nodded...and they go towards her room...

Anu is sleeping 😴...like a princess ...she is already a princess for Anirudh....

Anirudh : aww......Kitni pyaari lag rahi Hai..🥰🥰😍😍....

Bondita : sachmee Pati Babu...😍🥰🥰hamari Rajkumari... 😘😘

Anirudh : he just adoring her...

They sat beside her....

It's 12:00 pm...

Bondita and Anirudh togetherly....
: HAPPY BIRTHDAY Anu / princess 🥰🥰🥰....

anu is sleeping peacefully 😴😴...

Anirudh : he kissed her right cheeks...

Bondita : she kissed her left cheeks..

And they slept beside her .....

Next morning.

Anu is sleeping 😴... after some time wake up..she saw no one is there ...she become sad ....☹️☹️😞😞....aaj Mera birthday Hai ...baba aaye nahii mujhe wish Karne....baba mujhse naraz Hai ...😭😭😭.....

In a corridor....

Anirudh : bondita... princess rou rahi haii...😢😢😢....

Bondita : mujhe bhi ronaa aaraha haii...😢😢....

Anirudh : tum Dekho naa Bondita... Please aapne birthday ke din Rou rahi haiii...😢😢...

Bondita : jii ..🥺🥺

Bondita go inside....

Bondita : arre Anu ...rou kiu rahi ho.....baccha...

Anu : babaaa !!!😭😭😭....woh mere birthday bhul gayee...woh mujhe wish bhi Karne nahii aaye...😭😭

Bondita : arre Anu...nahii rote naa...baccha....she hugged her tightly...Aaj aapka birthday Hainaa... birthday ke din nahii rote ...she patting her back....she wiped her tears...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें