Anirudh is crying 😭😭....
In mind : yeh Mene Kya kar Diyaa.....he also slapping himself for doing that sin....That time bondita comes ....
Bondita : ruk jaiyeeee 🙏🙏🥺🥺...
Anirudh : bon...bondita ...woh ...he turned himself ...he don't want to face her ...🥺..
Bondita : mujhe bura Nahi Laga pati Babu....aapne Jo Kiya accha kiyaa... mujhe thappar marke....
Anirudh : he cupped her face...nahii bondita...meh toh aasli meh kiyaa.. sapne meh bhi maar Nahi saktaaa tumhe...Paar ...Aaj ...naa chahte huye bhi haath uth gayaaaa....😭😭😭...
Bondita : isse kehte Hai baab Ki takat... meh bhi aapke jagah Hoti tohh wahii Karti Jo aapne kiyaa...Pati Babu...🥺
Anirudh : he become too emotional 🥺...he hugged her tightly...
Bondita : Pati Babu...aapko bura Laga na ...hamari Anu ke baare meh yeh sab sunkar..wese hi ... aap aapne aane wale bacche ke baare meh bura bhala kahenge ... mujhe bura ya hamare bacche ko bura Nahi lagega Kya.....🥺... mujhe bura Nahi Laga aapne Jo thappar mara....bura isiliye Laga Ki...aap hamare aane wale bacche ka aapman Kiya 🥺🥺🥺.....
Anirudh : bondita...🥺...he cupped her face ...and say to her ....first of all sorry ...Mene Jo kiyaa....woh Nahi Karna chahiye Tha...par Jo baccha tumhare ... about to say ...
Bondita : hamara..🥺..
Anirudh : haa Haa... hamara...baccha...Jo tumhare pet meh Hai ....woh khatara ban Sakti Hai tumhare liye ...🥺... please baat ko samjho....ha...hum...bacche ..ko gira dete Hai ...means abort karlete Hai ...😣.....
Bondita : 😧😧😧...Nahiiii 😠....meh baccha abort nahii karungiiii ....kabhii bhii nahiii. ....🥺🥺🙏🙏....
Anirudh : bondita please samjho naaa...u are taking risk bondita....agar delivery ke dauran tumhe kuch ho Gaya naa ...meh aapne aap ko maaf Nahi kar payunga... understand bondita....🥺🥺🙏🙏...
Bondita : u don't understand Pati Babu....yeh baccha mere liyee Bohut important haiii .. Pati Babu...meh isse khona nahii chahti ... mujhe yeh baccha chahiyee..I want this baby ... Pati Babu..😢😢...
Anirudh : bondita ....🥺..why you don't understand ....tumhe kuch bhi ho sakta Hai bondita.... tumhe interior bleeding Hai ....🥺🥺...sayat accident Ki wajah se ....😣😣....
Bondita : she hugged him tightly.....she don't want to listen ....she just continuously saying .... mujhe abort Nahi Karna Pati Babu....I want this baby....I don't want to loss my child..... mujhe abort nahiii...kar.....naa....she got uncounsious..
Anirudh : bonditaaa....😨😨..he picked her in his arms ...and left to Home.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.At haveli .....
In room....
Bondita is lying uncounsious....
Anirudh : he sprinkles water ..... bondita aakhe kholo....🥺🥺....
Bondita : she is murmering...abort... Nahi...Karna.... mujhe...hamara...baccha....nahii.....
girana..🥺😫😫😩😩.Anirudh : bondita Shant ...bondu.. please...he patting her back to calm down...as her health is deteriorating day by day ....🥺..he kissed her forehead...in mind : meh tumhara Pati Hu .... mujhe hak hai tumhara haar decision Lena ka....meh nahii chahta tumhe koyi bhi musibaat aaye ....meh aapne bacche se bohut pyaar Karta hu bondita ....u know my baby's are heaven for me .... unke binaa hum kuch bhi nahii......he touched her belly and kissed it...I love you both of you .... 🥺
Bondita : she regain her counsiousness....nanhu...Mera baccha..🥺.. slowly murmuring...
Suddenly he remembered about the word nanhu ...when he used call his little baby ...🥺🥺..and got emotional
Anirudh : Bondita...he cupped her face ...are you ok Jaan ❤️ ? 🥺🥺...
Bondita : she silently nodded ...she didn't talk to him...as she is upset with him..
Anirudh : bondita Mujhse baat Karo na .....meh tumhare bhalayi ke liye keh raha hu bondita ...U have to understand ....🥺
Bondita : mujhe nahii sunni aapki baat jaiyeee yahaaaa sehh..😤😤
Anirudh : thik Hai aapni zid chalani hainaaa... Tohh Kya meh Kam Hu ....meh bhi ziddi huuu...😕..
Bondita : huhh 😤....she lay down ...
Anirudh : huhh 😤...he also left....
.
.
.
.
.
.
.
.At hall..
Anirudh comes ....
Kaka is sitting and reading newspaper...
Kaka : arre anirudh ....bahu kesi haii....
Anirudh : kaka 🥺🥺....he cries 😭....and comes to him and lay on his lap ...meh kyaa karu kaka...kyaa karu ....😭😭..
Kaka : kyaa huaa Bol Anirudh.... kuch huyaa Hai kyaaa...tu rou Ki raha haii 🥺🥺...
Anirudh : kakaa .. .wohh. ..he tell him everything....😭😭...
Kaka : kyaaa 😧😨 ...bahuu ...ko khatara ....
Anirudh : jii kaka...par kyaa karu Bondita kuch sunn hi Nahi rahi haii .... tabse bol rahi Hai kaka...Ki abort Nahi karungi , abort Nahi karungi...🥺🥺...
Kaka : abo...kyaa ..
Anirudh : abort mdalb Garvphat... 🥺
Kaka : kyaaa nahii anirudh ...esa tu nahii karegaaa....😧
Anirudh : kyaaa kaka ab bhii .... bondita abortion se hi safe ho Sakti Hai ...kyaa aap aapni bahu ko khatre meh Dalenge....🥺
Kaka : hum chahte Hai bahu ko kuch na ho ...par Kya tu ..woh choti ya choti ka Jaan khatre meh dalega....woh tera baccha Hai Anirudh .....tu unka pita....
Anirudh : par kaka...🥺
Kaka : par war kuch nahii anirudh ...hum jaa rahe Hai ....tu soch samajke jabab Dena ...ek taraf Teri patni Hai aur ek taraf tera baccha...tu kisko chunega....agar tu bondita ko chunega toh woh tere bacche tujhse alag ho Jayenge aur bahu tujhse khafa...agar tu bacche ko chunega toh bacche Ki maa chin jayegi ...aur bacche tujhse khafa ....Kya karega tu ..kisko chunega....soch samajhke jabab Dena anirudh .....he left...
Anirudh : 🥺🥺..kaka ne kis janqaat meh pocha Diyaa ....aap meh kyaa karungaa...kisko 🥺🥺...
.
.
.
Precap : Anirudh's decision
Kya karega anirudh ?
Kisko chunega ?
Aage dekhne ke Liye padhte rahiye
.
.
.
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...