Part 27 : Anirudh accepted his feeling for bondita 🥰

356 31 11
                                    

Next morning......

Anirudh : Anirudh kuch soch....tu bondita ko kisi aur ek Saath dance Karne Nahi deh sakta...🤔🤔..he is thinking....

That time Nandini comes....

Nandini : Kya soch raha Hai Anirudh...

Anirudh : arre nandu...bass esi hi....

Nandini : sachii ?? 🤨

Anirudh in mind : Kya mujhe Nandini se help leni chahiye ....🤔🤔...thik Hai ..
Nahii yaar kuch bhi thik ....

Nandini : Kya Hua...is everything fine ?

Anirudh : nahii .... nothing is fine ... mujhe tujhse help chahiye thi ....

Nandini : haa bolna ...in mind : 🤭

Anirudh : woh..wohh 😅😅... mujhe aapni dost ko uske boy.. boyfriend se dur karwana Hai ....

Nandini : 😂😂😂🤣🤣...Kya Bol raha Hai .... very funny ....teri dost ko uske boyfriend  se dur karwana Hai ...again laughed 😂😂🤣🤣

again laughed 😂😂🤣🤣

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Anirudh : 😑😑...tu hasti Reh ...

Nandini : thik Hai ...Nahi Hasti....par kyun ??... PYAAR Hai...😏

Anirudh : Ki...ky..kyaa Bol rahi Hai...pyaar Nahi yaar ...she is friend...

Nandini : hu toh meh bhi ...Mera bhi boyfriend Hai....🤨🤨🤭...

Anirudh : Teri Baat alag Hai yaar ....😅😅...tu toh Meri sabse acchi dost Hai ...
Accha chor batana kese dur karwao ...

Nandini : tu pehla bata Kya ... tujhe sachme uss dost se pyaar Hai ......kyunki ...esi dur Nahi kar sakte Hai yaar...sayat woh dost USS boyfriend pyaar Karti ho ....

Anirudh : nn..Nahi karti Hai woh pyaar ....😅😅..in mind : Kya sachme pyaar Karti bondita USS  chipku se 🥺..

Nandini : thik mere pass ek dhasu idea Hai ....tu sunega ..in mind : meh janti hu anirudh tum USS dost ko pyaar Karte ho .... isilye alag karwana ko Kaha...but don't worry Sab thik kar dungi....

Anirudh : arre yaar bolna....

Nandini : accha sun...tu Undono peh Najar rakh....woh Kya kar rahe Hai ....Kaha ja rahe Hai ....

Anirudh : haa....yeh Sahi rahengaa.... thanks yaar ....

Nandini : it's ok yaar ...

Anirudh : arre help kar hi Diya Hai...Mera Saath chalna...

Nandini : arre Nahi yaar ...

Anirudh : arre plz Nandu Chal na...

Nandini : thik Hai chalungi...par ek kam karke aati hu ...

Anirudh : okk...😊

She left ...

He went to studyroom....

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें