Part 139 : Her improvement and her proposal 🥺

164 35 26
                                    

Next morning....

Anirudh carressing her hairs...

Bondita slowly open her eyes....: Pa.. pati Babu.. about to wake up...

Anirudh : Aram se bondita...🥺..tumne mujhe dara hi Diyaa Tha Kal...aap kesi ho...kahii Dard toh Nahi ho raha Hainaa ? 🥺

Bondita : meh thik hu .. pati Babu...☺️

Anirudh : itnaa mithaa khane Ki Kya jarurat thi....pagal thi kyaa tum...itnaa Kon mithaa khata Hai.. upar se ..sugar haii ..aapnaa... khayal rakhna Nahi Hainaa... baccho jesi harkate Karti rehti ho....😤

Bondita become quite 😐 : pati Babu ☹️..aapko pata Hai ...mithaa ...cake ho yaa roshogulle ...bohut pasand haii... mujhe..

Anirudh : madam !!... pasand hone se nahii hogaa....pata Hai Mujhe tumhe mithaa pasand Hai... isiliye mithaa khake ....sugar badha Li naa.... aur upar se...siriyo se bhi giri ho...🥺..he hugged her tightly..🥺...

Bondita : aap chahte ho toh mitha Nahi khayengii yeh bondita...par ...aap dukhi maat ho naa...☹️🥺...

Anirudh smiled ☺️ : I love you bondita ❤️🥺...

Bondita smiled : I love you too Pati Babu ❤️❤️🥺....

That time ansh cried 😭...

Ani and bon looked at him...and smiled lovingly 🥰....

Bondita picked him : aw ! Aw ! ..nahii rote Mera ansh... 😘..

Anirudh : ansh ... Kal kitnaa Rou raha thaa...tumhe ese dekhkar...

Bondita looked at ansh : aap rou rahe the ...☹️...aww meraa baccha...he kissed his cheeks....

Anirudh : wese bondita...meh sachme bhul Gaya Tha Ki..Kal hamara anniversary thaa... I'm really sorry 🥺.

Bondita : nahii Pati Babu...galtii Meri bhi Hai Ki ..meh hamara anniversary bhul gayi ☹️...

Anirudh : aur Dekho ...Kal ke hi din meh tumhe chot lagne Thi kyaa 🥺..
Side Hugged her...

Bondita : accha choro naa pati Babu..meh ready hone jati hu....aap meh thik mehsoos kar rahi Hu..☺️..

Anirudh : are you sure ? ...

Bondita : yea I'm very sure 😃...she kissed his cheeks...

Anirudh smiled : he kissed her forehead...tum taiyaar hone jauu..meh ansh ko sambhalta Hu...Hainaa cham..😃😄...

Ansh giggling 😄...

Bondita smiled and give him...and left to washroom....

.
.
.
.
.
.
.
.

At dining hall...

Anu is eating.....
That time Siddharth comes...

Siddharth : hello..!!

Anu : hiii 😃😃...while eating...

Siddharth smiles and sit beside her....
: Aapke baba Kaha Hai Anu ...

Anu : woh dono upar Hai ...Kya meh ek baat Kahu ..

Siddharth : haa bolo naa ...☺️

Anu : aap party meh  mujhe ..hamare pyaar ke baare meh kyun kuch nahii Kaha ....😟..

Siddharth in mind : sorry Anu ...

kyunki meh nahii chahta Ki ...hamara pyaar ..😣..sabke samne aaye ...

Anu nodded : ok aapki Marji ...🥰...in mind : par meh toh kahungi aapni mumma baba ko...🥰

Anirudh comes : kyaa Baat Chal rahii haii ....🤨🤨..

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें