Part 88 : boys become friend of Anu

195 41 18
                                    

At home 🏡.....

Anirudh washing her clothes 🤧🤧.....

Anu is studying...

Anirudh : anirudh Teri kismat dekh ....Meri patni mujhse Kam Karwa rahi Hai .....🤧.....Kya din dekhne ko mil rahe Hai...Sahi bolte Hai ...shaddi ke baat patniya badal jaati Hai ...Meri bondita bhi badal gayii 🤧🤧...

After some time .... Anirudh finished washing clothes....

At room...

Anu : she is studying.... English ...

Bondita : arre Anu ....Kya padh rahi ho .....

Anu : mumma English....

Anirudh comes ....

Anirudh : he seat beside her ....
English padh rahi Hai Meri princess....toh batayiye...aapko konsa subject jyada pasand Hai....

Anu : hmm... English...easy hota hai...

Anirudh : aur Baki subjects....??

Anu : woh bhi pasand Hai ....😃

Anirudh : aur sabse boring subject...Means Jo aapko pasand Nahi Hai...☺️...

Anu : maths !!! ...😬😬😬...I hate maths babaa...☹️...

Bondita : arre meh maths meh abvaal Laati Thi ...

Anirudh : princess ....Kisi bhi subjects se daro maat ....darna toh maths ko chahiye aapse...fight karna chahiye maths se ...aap hamesha regular maths karogi toh ...jarur aapko maths accha lagne lagega...

Bondita : haa anu...Mene bohut  Koshish Ki maths acche se karu  .... mujhe maths bilkul pasand Nahi Tha ...baadme meh ...it was my favourite subject....

Anu : sach mumma babaa ...😃...meh zarur Koshish karungi ....😃😃....

Anirudh : very good....jauu .. aap thoda khelo...☺️...

Anu : okk 😃...she left ...

Bondita also about to go...

Anirudh : he pulled her ...arre tum Kaha chali....he slid his hand under her Saree...and massaging her waist ...

Bondita : 😳😳🙈🙈...yeh aap Kya kar rahe Hai ...koyi aajayega in low tone...

Anirudh : meh tumse naraz Hu ...😒
He removed his hand ..

Bondita : arre kiu ...🙁...

Anirudh : kyunki Aajkal tum mere Saath sahme hi nahii bitati ...😒...

Bondita : sahii kahaa.... Aajkal hame sahme hi nahii Milta...Kabhi ghar peh Kam... Kabhi kacheri meh ....aur aapko Kabhi School ya kacheri...🙁🙁..

Anirudh :  hmm Kya kar sakte Hai ...par hum ek Kam kar sakte Hai ...Kal jab Anu School jayegi ..hum lunch meh niklenge ....aur aate anu ko pickup kar Lenge ....

Bondita : jii ...😄😄...

Anirudh : he kissed her forehead....

.
.
.
.
.

Next day....

Anirudh : chalo chalo Anu ....hume school Jana Hai....

Anu : meh toh school jaa rahi Hu ..par Mumma aap Kaha jaa rahi ho ..

Bondita : meh bhi Pati Babu ke Saath kacheri jaa rahi Hu naa

Anu : kalechi ...😅😅..woh Kya hota Hai ...In a cute way...

Anirudh : kalechi Nahi beta... kacheri mdalb court ...aapne English meh padha hoga na...

Anu : haa baba yaad Aaya...😃😃

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें