Part 93 : truth triumph

224 38 19
                                    

Next day....

Boy 3 ( Rahul ) : arre majja hi aagayaa...jab se yehh piddi ladki gayii Hainaa... life hi bangayii haii...😆😆

Boy 1 ( Krish ) : sahii kahaa yaar...USS chotisi ladki ne naak peh dam karke rakha Tha...

Boy 2 ( Raman ) : maat bhulo Ki...yeh sab karname ...tum logo ne start kiyee haii...agar principal sir ko pata Chal Gaya tohh ...tum logo Ki khair nahii...aur toh aur ..USS chotisi bacchi ko bhi nahii choda tum logo ne....kyaa bigara thaa....anidita ne...bacchi Hai wohh...

Boy 3 ( Rahul ) : tu Jada hi chappar chappar Nahi Karta Aaj Kal...😒😒...tu uska dost Hai yaa ..hamara...

Boy 1 ( Krish ) : haa Bol Bol...

Boy 2 ( Raman ) : nahii hu tum logo ka dost ....arre ese dost hone se accha Hai ...dost hi naa ho....😤😤....uss chotisi bacchi ko bhi nahii choda...bacchi Hai wohh....tum logo ne uska fyadaa uthaya...😤😤😤

Boy 3 ( Rahul ) : ehh ...chupp....tu kyaa pighal raha haii...tere Saath bhi tohh....hame sabke samne majak banaya thaa...kichar uchala thaa...

Raman didn't listen anything....and went and left.....

Krish : arre yeh toh bhag gayaa...😱

Rahul : Chal...nahii tohh sabko pata Chal jayegaa....😧😧....

Krish nodded ..and they also ran towards Raman.....
.
.
.
.
.
.

In outside....

Raman : meh Aaj sach batake rahungaa.... chahe kuch bhi ho jayee...meh anidita Ki zindagi kharab hone nahii dungaa....🥺....he is running.....

Rahul : arre bhaii...ruk jaa....they are running towards him....

Raman : na Aaj rukhungaa....naa Aaj jhoot ya galat fehmi hogii...Aaj sirf jhoot  ka parda hategaa...tu dekhtaa jaa....he ran ....left....

Krish : bhaii ....chor...isse....

Rahul : arre manbuddhi....agar Raman ne sabko bata Diyaa tohh...sabme .... panni phir jayegaa...

Krish : ohh.... samjhaa....

Rahul : samjha naa...tohh Chal....they were running ...

Raman nowhere to seen....

Krish : arre bhaii..wohh..Kaha gayaa...😱😱...

Rahul  become shocked 😨....
In mind : pata nahii Ap kyaa hogaa.
.
.
.
.
.
.

At home....

In room...

Anu is sleeping 😴.....

That time Anirudh comes....

Anirudh : he smiled 😊... meraa baccha....he sat beside her....and carresing her hairs.....in mind : bass ...sach samne aajaye bass... Nahi Reh sakta princess ke binaa..🥺...

Anu : she murmers in sleep... baba mujhe maaf kar doh.....baba mujhe maaf kar doh...In low tone....🥺

Anirudh : Mera baccha ...meh janta hu aapne Jaan bujhkar nahii Kiya...par yeh galat Tha naa....🥺....

Anu : baba..baba...murmers in sleep... bhaiya...bhaiyaa ne Kaha...Meri galti nahii Thi....🥺😢😢☹️...in sleepy tone..

Anirudh : he got remember ... when Anu say about big boys...

mdalb unlogo ne...😠😠😠.....

Anu : she about to wake up...

Anirudh left.......

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें