Part 70 : Anidita shocked!!

257 45 26
                                    

At clinic....

Doctor checked her ....

Doctor : mr Anirudh ...baby  is fine.. Chinta Karne Ki Baat Nahi....

Anirudh : thank you doctor....🥺...

Doctor  : he Nodded ....unka Har mahine regular check up hoga....aap inhe lete aayiyega....

Anirudh : jii doctor le aayungaa....
Ok doctor we should leave now...
Chalo bondita...😊...

Bondita : she nodded 😊...and they left....

At car ....

Anirudh : thank god bondita...tumhe yaa baby ko kuch nahii huaa...🥺...agar kuch ho Jata toh ...meh aapne aapko maaf Nahi kar pata ...

Bondita : meh thik hu Pati Babu....aapko chinta Karne Ki Jarurat Nahi 😊....

Anirudh : he smiled 😊.... tumhe Abhi aapna pura khayal rakhna hoga... sahme meh Khana , sahme peh sonaa.... everything in a correct time ...hmm...

Bondita : jii doctor Babu ...🤭🤭...

Anirudh : bondita tum bhi naa...😆...

Bondita : she is also laughed 😂...

And they reached home...

At Roy Chowdhury haveli....

Sampoorna : 😍😍😍....in mind : kyaa Ghar Hai ...kyaa Kamra Hai ...mere toh Bhagya hi khul gayee ...ab tu toh iss Ghar meh Raj karegi...tu ISS Ghar ki Malkin khelayengii....Mene suna Hai iss Ghar meh choti bahuu bhi Hai ....par badi bahuu toh meh hi hu ....😌😌...toh meraa iss Ghar meh jyada Hak huaa ...ap tu toh iss Ghar Ki Rani Hai ...raniya thodi na Kam Karti Hai....eso aram karti Hai ...she laughed 😁😁....

After some time Anidita comes....

Anirudh : chalo bondita.... about to go...

From left side ...

Binoy : Anirudhhh !!! 🥺🥺

Anirudh : he turned and got shocked 😦😦😦....

Bondita : she also shocked 😧...as she saw him in the pictures ...she knows that he is Anirudh's son .....sasurji ...in low tone....

Anirudh : he turned back ....aap ......yahaaaa 😤😤😤😤....😠...

Binoy : meh tere liyaa Aaya hu betaa ....🥺🥺...meh janta hu piche 15 saal se meh yaha nahii thaa....aap ...aagayaa hu... please maaf kardeh....🥺😢😢😢...

Bondita is emotional 🥺...

Anirudh : maaf ...he laughed 😂...maaf kardu ...woh bhi aapko....jitnee saal aapne aapni bacche ko nahii dekhaa ...Mera toh chodiye..aapni Beti ko nahii dekhaaa.....usne Kabhi bhi ..aapni Beti ka khayal Nahi  pucha ...wohh Aaj yahaa tulsipur Aaya Hai...aapne bacche ko dekhne.. waahhh...bohut kahaniyaa banate ho...Mr Binoy Roy Chowdhury ..😠😠😠 ..... mana paregaa....he clapped his hand...

Bondita : Pati Babu...🥺..esa maat kahiyee....

Anirudh : bondita please...

Bondita is silent 🥺...

Binoy : yehh Meri bahuu Hai ....😍😍...

Anirudh : bass !!! 😠😠.....Meri patni ko aapki bahuu maat kehnaa ....sirf kaka ko hak Hai..Aapko nahii....

Binoy : yeh kesi baate kar raha Hai aapne baba se ....🥺🥺😢😤

Anirudh : mere baba toh pehle hi Marr chuke mere najaro se....😠😠😠...

Kaka comes ....

Kaka : Anirudh ....chup ho jaa....

Anirudh : nahii kaka ...inhone ...bohut KAR liyaa .. hamara dyaan AAP AUR nahii chahiye ...aapka jhoota pyaar!! ....😠😤😤....he don't know that his father got married to another women ....

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें