Part 122 : bondita's restlessness

209 39 45
                                    

Anirudh : puccho baccha ?? 😊

Anu : par baba mumma ke tummy meh baby kese aayaa ?? 🤔🤔...

Anirudh : he got shocked 😳😧😧....he become silent like a statue...😅

Anu : boliyeeee naa...kese Aaya ...

Anirudh : wohhh...wohh...😅🤧😅 ..in mind : kese batao....🤧🤧

Anu : aap mujhse naraz ho kyaa ☹️..

Anirudh : he cupped her face...no never baccha....☺️😅...

Anu : tohh boliyee meh sun rahi Hu ...😃😃....baby kese aate Hai ....

Anirudh : aap aapne mumma se puchna..woh bata degi 😃😃...in mind : sorry bondita 😅....🤧🤧..

Anu : okk ....meh mumma se puchti Hu ..... in mind : mujhe bhi baby chahiye 😃😃...mere bhi baby hogi....

Anirudh : haa Haa ..aa...aap pucho 😅😅...

Anu left ....

Anirudh : ehhh bhagwan ...kyaa puchliyaa Tha Anu ne 🤧🤧🤧😅😅...thank god 🙏...Bach gayaa...dekhte Hai bondita ka kyaa haal Hai 😆😆...he also left....
.
.
.
.
.
.
.

At hall....

Bondita is sitting cutting vegetables...

Anu came running happily...

Bondita : arre waah ...Aaj Anu Bohut khush lag rahi Hai kyun...kyaa Hua ...baba ne aapko kyaa Kaha ...aap itne Khush ho gayee 🥰🥰😃😃...while cutting vegetables...

Anirudh is standing .. and laughing 😆...: All the best bondita ..in low tone

Anu : mummaaaa....in sweet tone...😃

Bondita: haaaaa....in cute tone...

Anu : mumma aapke tummy meh baby kese aayaa....😃😃?? ....

Bondita : haaa....woh... about to say ....but realised ...what she asked...haaaaa ...😧😧😧......kyaa Kaha aapne ...😧😧...

Anu : baby aapke tummy meh kese Aaya ....😃...in a cute tone...

Bondita : 😅😅😅....wohh... woh....then she saw him laughing ...she glared 😕...in mind : ohh.... Pati Babu Bol Nahi paye toh mujhe faasa rahe Hai ...😬😬...Abhi dekhti hu ....

Anu baccha ...aapko pata Hai  Baby naa...baba se aate Hai ........toh aap pucho ... baby baba se kyun aate Hai ..she laughed Inside 😆😆...

Anu : okkk..😃😃...

Anirudh : 😧😧....in mind : waahh bondita ....bohut shaitaan ho ...meh bhi batata hu ....

Anu : she come to him...baba batayiye naa... please..☹️...

Anirudh : aapko pata Hai ...baby naa....mumma ke force Karne se aate Hai ....toh mumma se pucho....

Anu : ohh...🤔...ok ... then she go to her ...mumma kaho naa...

Anirudh : Bol bhi doh bondita ....

Bondita : 😬😬😬..Anu ... mujhe Kam Hai....aap baba se hi pucho ....

Anu : she turned to him ....☹️

Anirudh : Anu baccha... mujhe bhi Kam Hai ...aap mumma se pucho...

Anu : she turned to her...☹️...

Bondita : Anu....baba acche se samjhayenge ...aap unse pucho...

Anu : baba...☹️...she turned to him..

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें