Part 61 : farishta

294 35 20
                                    

Bondita : mujhe dudu pina Hai ☹️☹️🥺🥺..dudu ke binaa Nini nahii aayegi.....

Anirudh : bondita ..aap Raat ho gayii Hainaa ...ab dudh nahii milegaaa...😅😅...

Bondita : she about to cry 🥺🥺...

Anirudh : arre arre ruko ruko maat rouu..in mind : kyaa karu ...yahaa koyii aurat bhi toh Nahi Hai..kis se madad manguuu....Kash koyii farishta hota 🥺🥺.... suddenly... someone phone  rang ......
Bondita tum yahi rahoo meh dudh Leke Aata hu haa..darna maat ...☺️☺️..

Bondita : ukkk 😃😃...

Anirudh : he left to pick up the call..hello ....

Jii meh Dr anshi Abhimanyu Roy Chowdhury Bol rahi Hu ..😌😌.....

Yes she is none other than Anshi...

Anirudh : arre anshuu tum ....??

Anshi : meh acchi hu bhaiyaa ...boudi kesi Hai ....

Anirudh : maat puch...anshuu...he tell her everything....🥺🥺😢...

Anshi : kyaaa boudiii...?? 😧😧....
Aap Chinta maat kariye boudi jaldi Thi ho jayegi 🥺🥺...

Anirudh : arre Suno Anshu...woh kyaa Hainaa... bondita ko dudh chahiye .. thaa...kese duh...🤧🤧...

Anshi : arre itni simple Si baat ...😄😄

Anirudh : tere liyee simple toh hogi hi naa ....tu doctor Jo theri..chor Bata na...

Anshi : aap bondita boudi ko.. nipples wali bottles se dudh dohh...toh woh piyegii...akshar bacche esi pitee hai...

Anirudh : atcha tujhe badi knowledge Hai.....

Anshi : jii .. mujhe knowledge toh hoga hi .... pregnant Jo hu..oops kyaa Bol Diyaa...

Anirudh : kyaaa 🤩🤩🤩...tu pregnant..... congratulations 🎊..... anshuu....

Anshi : thank youu dada ...❤️❤️❤️...aap jaldiii mama banne wale Hai...aur boudi mami ...

Anirudh : Kash meh bondita ko Bol pataaa yeh khushkhabri....🤩🤩😍😍...meh jaldi mama banne wala hu... atcha tu phone rakh mujhe dudh bhi denaa...aur Suno ..khayal rakhna...😄.

Anshi : jii dadaa 😄😄..

Anirudh cut.....

He go to kitchen...

And take out Anirudh's nipples bottles....he used to drink in his childhood ....

Anirudh : he fill the milk into the bottle.....

After some time.....

He enters....

Bondita is playing with Barbie doll....
He saw him....

Bondita : katti !!! 😤😤...

Anirudh : katti !! Woh kyaa hota Hai 😅😅...

Bondita :huhh...woh bhi nahiii pataa.. katii mdalb dosti khatam....

Anirudh : arre kiuu ?? ☹️☹️

Bondita : kyunki aapne der Ki ..☹️☹️ mujhe dudu pinaa Hai.... mujhe Nini aarahi Hai....

Anirudh : aww....🥺..Abhi Deta hu....in mind : kyaa se kyaa ho gayaa Hai dugga maa ....hum honeymoon peh the tab.. aap aane ke baat dekhiyee ...kyaa ho gayaa Meri bondita ko .....🥺🥺......

Bondita : dudu pilayiyee ...☹️☹️..

Anirudh : he nodded....tum Leto meh pilata hu..in mind : mujhe wese hi pilana hogaa...Jese Meri maa pilati Thi mujhe ..🥺.....

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें