Rajesh : ayeeee rajuuu ...Mili kiii nahiii ....😠😠😠😠...
Raju ( man ) : sir... sirrr dhund raha huuu...he is finding everywhere... 😥😥...
Anu is hiding....
Anu : god save me ...meh Marr gayii tohh ..mumma baba ka kyaa hogaa 🥺🥺...nahiii .... mujhe aapni Raksha khud karni hogii..... 🙏....
Suddenly Rajesh hurt some murmering tone...under the curtain....
Anu : she is unaware of them... just praying to God 🙏.. 🥺🥺....
Rajesh peeping through curtain....and saw her ...and got shushed him...🤫🤫.
Raju : he got shushed 🤫🤫...
Rajesh open the curtain suddenly....
Rajesh : pakarrr liyaaaaa !!!! 😆😆...
Anu : she got worried 😰😰😰...uncle ... mujhe chor dohh...baba ko meh kahungi Ki aapko dher saare roshogulle dehh...uske baat aap mujhe chor Denge naa ...🥺🥺☹️...
Rajesh : he laughed 😂😂... roshogulle nahii... mujhe ...bass teraa Shareer ka body parts chahiye...tab tujhe Jo Karna Hai kar ....😆😆😆....
Anu : 😰😰😰....nahiii meh nahiii dungiii...she about to ran....
Rajesh hold her tightly with by hairs ....😠😠😠
Anu : ahhhh...choro mujhe 😫😫😫...
Babaaaa .....mummaaa..Here.....
Bondita : she something feel very weird is happen..🥺🥺...
Police : mr Anirudh . Mrs bondita...sambdhani se....kuch bhi ho sakta Hai ....
Anirudh : jii ...bass aap chupke rahiyega... unlogo ko bhanak tak parni Nahi chahiye.....
Police nodded...and hide themself....
Anirudh : he looked her ...aao...
Bondita : she nodded....and left with him....
They get inside that room......
Rajesh : rajuuu.....yeh le....chaku...aur kaat uski chamri .....
Raju : he nodded ...and take the knife..... about cut her skin ..
Anu is crying 😭😭 .....
Then suddenly someone hold his hand.........
Ayeee ...haath maat Lagana 😠....
He is none other than Anirudh.....Anu : babaaaa !!!😭😭😭....
Anirudh : princess ......🥺🥺....he take her in his arms ....kuch nahii huaa aapko haa.. shant baccha....
Anu : babaaaa 😭😭😭.....aap aagayee....uss gande uncle ne mujhe bohut maraa...Dekhoo..she showed her the cheeks...
Anirudh : he kissed her cheeks ...meh usse marungaa ...jisne aapko mara... aapko darne Ki koyi baat nahii 🥺.... actually didn't saw his face ...but about to glare ....he got shocked 😨....tummm...
Haaa mehhh... Anirudh Roy Chowdhury.......meh hu... CHILD TRAFFICKING KA MAIN LEADER....he laughed 😂😂😂....
Bondita about to come inside ...she saw and shocked 😨😨.... RAJESH....
He is none other than Rajesh.....
Rajesh : arre Meri bholi bondita....tumhe nahii pata ...tumhara Rajesh kitnaa imandaar Hai ....😌... businessman meh bhi Hu ...aur child trafficking ka leader bhi Hu ....he laughed 😂😂....
Bondita : Rajesh ...tumne yeh sab kiyaaa ....TUMHE SHARAM NAHII AAYIII YEH SAB KARTE HUYEE...UN BACCHO KA JIVAAN CHINTE HUYEE....ARRE SHARAM KARO...😠😠😠....
Anirudh : bondita ...sharam unhe aane chahiye jisne galti karke Maafi maangte Hai.....par isne toh ek gunha kiyaaa .... hamari Beti ...aur saare baccho ...ko agwa karke.....isne Saari baccho Ki Jaan li haii...peso ke liyee....
Isse meh Maafi nahii sazza dungaaa...😠😠😠....ek bacchi ko Marte huyee bura nahii lagaa...bolte Hai bacche bhagwan ka Roop hote...par tune ussi Bhagwan ko Maraaa....aur Bhagwan tujhe kabhii sukhii nahii karegaaa....😠😠😠😠...Rajesh : Anirudh ....maaf Karo ...bhaii ... mujhse bohut badi galtii ho gayiiii....🤧🤧🤧...then he laughed 😂😂😂....yeh sunna chahta thaa naaa....
Suddenly bondita comes and slapped him harshly ...😠...
Rajesh : ayeeee bondita......he about to slapped her.....
Anirudh about to come...
Suddenly Bondita hold his hand......
Bondita : khabardar RAJESH....TUM BHUL GAYE HO SAYAT....MEH SELF DEFENCE JANTI HU.......😠😠😠... MUJHE GUSSA MAAT DILANAAA .... MUJHE GUSSA AATA HAI JO BURA KAM KARTE HAI ....PAR TUMNE TOH GUNHAA KIYAA CRIME KIYAA HAII RAJESH ....TUMHE SAJAAA MIL KE RAJEGIII ....
That time police come infront them.....
Anirudh : Le jaiyeee is child trafficking ka Malik ko...aur suniyee...idhar jaha bhi bacche Hai ...unhe sahii Salamat Ghar pochaya jayee....😟...
Police about to hold Rajesh ....
But suddenly he pulled his gun....
Rajesh : ayeeee ....aage maat badhnaaa ...😠😠😠....
Anirudh : ayeeee rajeshhh....gun niche karrr badhnaaaa ....😠😠😠...he about to come to Rajesh ....
Bondita : Pati Babu ruk jaiyee....🥺 please Anu ko dekhiye.... police handle kar rahe Hai ...aap please Anu ko dekhiye Jara....🥺🥺....
Anirudh : he nodded...and hold her anu....🥺🥺.... babyy...
Anu : she Hugged him.. Tightly ...by scaring...😰😰...
Police : ayeee gun nicheee kar samjhaaa.....
Bondita : rajeshhh....tum khudko surrender Kardo tumhe Kam sajaa hogiii...agar tumne gun niche nahii kiyaa tohh.....bohut buraa hogaa...
Rajesh : NAHIII !!!! .....AAJ MEH RUKHNE WALAA NAHIII HUUU...AAJ MUJHE MERAAA KAM KARNE KO NAHII MILAA...... TOHHH ....MEH ISS BACCHI KO URRAA DUNGAAA....he pointed gun towards anuuuu....
Anu : she hell scared 😰😰...... nahii nahiii ....😭😭.....
Anirudh : baccha shanttt .🥺he protect her ..he hide her in his chest .....ayeee gun niche karrr...... samjhaaa ......agar kisiko bhi kuch huyaa tohh Teri khair nahiii ......
Anu : she is breathless..... didn't get her oxygen....huhh huhh...huhh ...😰😰....
Anirudh : baccha calm down...breath ...breath babyy....😧🥺🥺....
Rajesh : he laughed 😂....yehhh ...tohh wese bhi tapakne waliii haiiii ....he pointed towards Anu...
Bondita : rajeshhh....😠😠😠.....nicheee karoo gun....anuuu ...breath baccha...🥺🥺....
Police : ayeee .. tujhe faasi bhi ho saktiii haiii ...agar tune gun niche nahii kiyaaa tohh.....😠😠
Rajesh : he didn't listen anyone ...he shot the gun........ towards her ......
Anirudh : anuuuuu !!!!!....😨😨
She got uncounsious ...
Bondita got silent ...😧😧....
Police arrested him....
______________________________________Precap : bondita pregnancy Infront of anirudh part 2
______________________________________How's the chapter ?
Kisko goli lagii Hai 😧?? ....
Yeh jaane ke liyee padhte rahiyee...
Thank youu ❤️❤️❤️
______________________________________
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...