At hospital.....
Bondita : she is uncounsious .. because of her weakness.....
Kaka also come ....
Kaka : bahuu kesi Hai doctor.....🥺🥺
Doctor : bondita Ji Ki yadash aagayi... woh thik Hai par unhe kamjori Hai ....unhone Mr Anirudh ko khun Diyaa Hai ...
Kaka : jii jii 🥺🥺....in mind : bahuu ne anirudh ko bacha liyaa ....dugga ma....hum bohut Khush Naseeb Hai ...mujhe itne acchi bahuu Mili Hai ....🥺🥺🥺...hum zindagi bahuu ke karjdaar rahenge ....
Doctor : Mr Anirudh ko Bohut jald hosh aajayega....unhe bedrest Ki zarurat Hai ...aur khashkar bondita Ji ko ...ISS halat meh unhe chalna firna toh bandh Hai ....
Kaka: ISS halat meh doctor ?
Doctor : jii aapko pata nahii ...aapki bahu maa banne wali Hai ....Mr Anirudh toh pehle se jante Hai ....wohh aaye the ..... yahaa... bondita Ji ke diet chart ke liyee ...
Kaka : kyaaaaaa 🤩🤩🤩🤩🤩..... bahuuu maaa banne wali haiii.....in mind : mujhe nahii bataya .... Anirudh ne ....choro...hum bohut Khush Hai .....
Doctor : par unka khash khayal rakhna hoga....bhadiii Saman uthana bandh Hai unke liye ....
Kaka : Ji jii ..hum bahuu ka pura khayal rakhenge...😃😃
Nurse come .....
Nurse : doctorrr ....patient ko hosh aagayaa....
Doctor : jii ... chaliye zamindar Sahab .... aapke bete ko hosh aagayaa....
Kaka : 😃😃...chaliyee ...
Doctor : nurse bondita Ji Ka khayal rakhiye hum aarahe Hai ....
Nurse nodded ....and stay here ....
Here ....
Anirudh : bondita... bondita ..in low tone ....
Doctor and kaka come ....
Kaka : Anirudh ... Anirudh ...tu thik hainaa...
Anirudh : jii ...kaka meh thik hu ...par bondita Kaha Hai ....
Kaka : bondita Ki yadash aagayi Hai Anirudh...wohh aap thik Hai ....
Doctor : woh bass behosh .....bass jaldi se hosh aajayega...
Anirudh : kyaaa bonditaa ki yadash agayii ...in mind : humara plan successful ho gayaa ....🥺🥺...
Bondita ko kyaa Hua doctor ..he about to sit ..ahh ...Doctor : jii...aap please ...leti rahiyee.....wohh thik Hai .....unhe kamjori Hai uske wajah se behosh huyii ...par woh thik Hai Mr Anirudh...
Kaka : haa doctor Sahi keh rahe ....in mind : Abhi Nahi Bata sakte bahuu ne tujhe khoon Diya Hai ...but he Don't know that a pregnant woman Can't give blood....
Anirudh : mujhe bon... bondita se milnaa Hai ... please mujhe le chaliyee...🥺🥺
Kaka : nahii anirudh...tu Nahi jaa sakta .... tujhe bistar meh hi Rehna hogaa...bahuu ko hosh aajayega....
Doctor : jii mr Anirudh ...aap idhar rahiye...hum Bondita ko idhar shift kar dete Hai ....Abhi unhe rest Ki bohut jarurat ....
Anirudh : he nodded....as he know that she is pregnant ...she need to rest .....jii doctor ab idhar le aayiye...meh khayal Rakhunga ...
Kaka : tu aapna khayal rakh pehle ....dekh Kitni chot lagi Hai ... tujhe ....😕😕.....
Anirudh : kaka ab BHI naa....😅......
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fiksi Penggemarit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...