Part 108 : Rajesh and Bondita meeting

180 29 34
                                    

Next day ....

Anirudh : he thinking about bondita....I miss you bondita ...2 mahine kesa Rahunga tumhare bina...🥺...

Anu comes...

Anu : babaa ....

Anirudh : haa baccha ....he wiped his tears....

Anu : mumma ko phone kariye naa ☹️...

Anirudh : haa kiu nahii...☺️..in mind : accha Hai ...meh anu se Baat karwata hun...aur meh bhi Baar karlungaa....

He call Bondita....

Bondita pick up....

In call....

Anirudh : hello....

Bondita : jii Pati Babu...

Anirudh : tumhari tabiyat thik haina...🥺...

Bondita : Ji Ji ..meh thik hu ..... actually Kal mujhe bohut neend aagayi thi tohh... phone Nahi kar Payi sorry Pati Babu...

Anirudh : koyii baat nahii bondita ..health is first...anu bhi baat karegi tumse...yeh lo ...anu...

Anu take....

Anu : mumma ....aap kesi ho...😃

Bondita : haa Mera baby ...meh thik Hu...aapne accha se padhayi Ki naa...

Anu : haa mumma...Mene bohut acche se padhayi Ki..😃😃..meh shikayat ka mokka nahii dungii..baba ko ...I promise....

Anirudh smiled ☺️....and kept his hand on her head...😊...

Bondita : aap par yakeen Hai Mujhe...☺️😊...chalo baba ko doh....

Anu : okk...yeh lijiye baba...😃

Anirudh take ...

Anirudh : aap jau baccha ..jake khelo....meh aaraha hu...

Anu nodded and she left....

Bondita : hello...

Anirudh : hello...my Jaan..Khana khaya ? ...🥺...

Bondita : jii... Pati Babu...meh aapki kahi baat kese mana kar Sakti hu ...☺️....

Anirudh : he smiled 😊.... atcha....I love you....❤️❤️🥺🥺... jaldi se khatam karke aajau ...tumhare bina raha Nahi jata ...

Bondita : I love you 2 ...❤️❤️... meh bhi aapke bina reh hi Nahi Sakti ... jald aayungi...Kam khatam karke...😊...chalo meh rakhti hu bye Pati Babu....🥺

Anirudh : byee bondita...😊❤️❤️🥺...

Then they cut the call....

.
.
.
.
.
.
.
.

At Kolkata....

Bondita : mujhe Rajesh se Milne Jana Hai .. kese jauu...bohut saalo ke baat ...🥺🥺....par tujhe himmat jhutana hogaa bondita....you are strong....🥺...
.
.
.
.
.

Here in Tulsipur....

Kaka : arre anirudh Tune bahuu se baat nahii karwaya..😬😬...

Anirudh : sorry kaka.... actually bondita Busy Thi tohh ....😅

Kaka : arre anirudh ...itni vyast ho gayii Kya Jo ...phone Karne ka sahme hi nahii haii..😬😬

Anirudh : nahii kaka ..aap galat Samaj rahe Hai ...woh .. bondita ko Kal neend aagayi thi tohh.. isiliye phone nahii karpayii....

Kaka : atchaa koyii baat nahii ..hum aate Hai zamin dekh kar...tu Anu betiya ke pass reh.....

Anirudh : jii kaka wahii jaa raha hu...Abhi sir bhi aane wale Hai..

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें