Part 12 : His anger

376 37 11
                                    

He was very much angry at him...by doing this crime.....😡😡😠😠😠

Kaka : he is just sitting silently emotionally ... hamare Ghar Ki Beti ke Saath Kya hogaya dugga ...🥺🥺😢🙏🙏....

Suddenly chandrachur comes .. like nothing happen...

Chandrachur : he smiled 😊 ...arre bhaii ..tu aagaya ...chalo bhaii mujhe bohut bhuk lagi Hai... Khate Hai...he about to go ....

Anirudh : he seeing him in anger 😠😠😠😡😡😡....rukkk... tujhe bhuk lagi Hai ......??

Chandrachur : haa bhaii ......😄

Anirudh : kyaa khayega ...?? 😠😠 In serious tone ...

Chandrachur : arre bhaii Kya hogaya Jo Hai wahi khayunga na ....wese gudiya kahi dekh nhi rahi ...😄😄...

Anirudh : he fuming in anger ... 😡😠😠😠😠....gudiya maat keh usse ...usse sirf meh hi keh sakta hu ....😡😡😠😠 Shoutingly ...

Chandrachur : haa bhaii bilkul ...Teri hi toh behen Hai ....aur Meri bhi toh behen huyi ...😄😄😃😃

Anirudh : he fuming his anger ...he harshly slapped him...chuppp ekdam chup ....hold by his coller......behen maat keh usse 😡😡😠😠...gheen aati Hai Mujhe ...... tere muh se behen sunte huye ...and pushed him harshly...he fell on the floor ...

Chandrachur : kyaa bhaiii ...kuch galti ho gayi Hai kyaa bhaiii...as he pretends that he don't anything 🥺..

Anirudh : GALTI ?? BOHUT BADI GALTI KARDI TUNE .....bhaiii....kehta hu tujhe Aaj tune USS bhaii ka Vishwas torr Diyaa ...Chiii gheen aane lagi Hai ... mujhe 😡😡😠😡😡....par yeh bhaii tutegaaa naa .....toh aapni behen ka badla kese legaaaa 😠😠😡😡😡...

Chandrachur : in mind : pata chal Gaya .....😨😨
Bhaii ... about to say ....

Anirudh : BHAII maat keh mujhe .... shoutingly 😡😡😡😠....Aaj tune Meri behen ke Saath Jo kiyaaa ..uski kimat Aaj tujhe chukhana hogaaa...😡😡😡

Chandrachur : bhaii Mene kuch Kiya hi nahii ...😨😰...

Anirudh : KIYA NAHI TUNE KUCH .....huhhhh...KIYA NAHI ....😡😡...beating him by his legs ....

Chandrachur : ahh choro bhaii ....ahh...Dard ho raha Hai ....

Anirudh : yeh kam toh kam hi thaaa...😡😡...Jese tune Meri behen ko dande se Marra aajj meh tujhe ....by removing his belt ...ISS...belt se marungaa.....aur Bihari ...woh lauu....

Bihari : jii Chote Malik Laya ...he left to bring the weapon ...

Chandrachur : kyaa bhaiii ...Kya la raha Hai Bihari ....

Anirudh : TERI MOTH AARAHI HAI TERE SAMNE ....😡😡😡....

Chandrachur : 😰😰😰..

Bondita also seeing him in upstairs by angrily 😠.....

That time bihari come to handover the weapon to Anirudh...

Anirudh : shukriya Bihari 😡😡😡 ..he take ....

Chandrachur : he shocked to see that ...cha..chabuk.....

chabuk

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।
Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें