In Roy Chowdhury.....
Anidita is smiling 😊😊
Kaka : arre ruko ruko tum log.... biharii Aarti Ki Thali le aaoo...
Bihari : jii Malik Laya....then he give Thali to kaka....
Anu : dadduu jaldiii Karo naa...☹️...
Bondita : Anu ...chup !! 😤....
Anu : she puffed her mouth.....😗
Anirudh : he smiled 😊...
Kaka : arre bahuu ...bacchi haii...haa daddu jaldi jaldi arti Karte Hai ....then he kaka performs aarti....aao...Andar....
Anu : babaaa meh khelnaa jauu....😄
Anirudh : khelne nahii ...padhne betho ...😕....aap bohut Masti ho gayii..isbar sirf padhayii....no ...Khel kud Masti samjhi .....😕😕
Anu : she puffed her mouth 😗.. okk...
Bondita : jauu Jake padhayi Karne betho ....
Anu nodded and left...
Bondita : kaka sasur Ji ...
Kaka : haa bahuu ...bolo ...
Bondita : kaka sasur Ji wohh... 😅
Kaka : arre batao bahu ....
Bondita : aap batao na ...
Anirudh : he nodded kaka ..woh... bondita 2 mahino ke liye...case ke silsile meh Kolkata jayegi ....aap please Jane ki aagaya de dijiye....
Bondita : jii kaka sasur Ji...
Kaka : he become silent....nahii ...nahii Denge.....arre bahuu ko Akele bhej rahe ho....kuch ucch nichh ho Gaya tohh....
Anirudh : kaka aapke kehne ka Mdalb meh samjha nahii ....
Bondita become silent 🥺 ..and listening ...
Kaka : arre bahuu akeli jayegi... Mdalb woh ghum gayi tohh....😥....usse Rasta pata nahii Hua tohh....
Anirudh : kakaaaa !!! ....kyaa bondita..ek bacchi haiii..usse bhi jeene ka pura Haq haii ..Jese mujhe haii .....😤😤....
Kaka : arre anirudh ...Teri baat alag haii anirudh ...tu London se padh ke Aaya Hai ...aur bahu tohh...😥😥...
Bondita : kaka sasur Ji .... mujhe bhi mere baba bhejte haii padhne ke liyee London , America...par mere baba ke pass pese nahii the USS waqt ..🥺🥺...
Kaka being silent...
Anirudh : kakaa aapki himmat kese huyiii ....bhale hi bondita yahaa padhi hoo...aapka haq nahii haii ..... bondita ke padhayii par ungli uthane kaa....😠
Bondita Jese bhi haiii...Duniya Ki best barrister Babu ....Mrs bondita barrister Anirudh Roy Chowdhury.....
😤😤😤😤.....Bondita : Pati Babu...kaka sasur Ji acche se baat kijiye ...bade haii aapse...🥺....
Anirudh : bonditaaa ... bohut lihaaz kar Liya Hai Mene...mere kaka ese nahii haii.... aap ese kese Baat kar sakte Hai Bondita se....😤😤....
Kaka : in mind : pata nahii Maan thoda darr Hai ...😥😥....agar Mera darr yakeen meh badal Gaya tohh nahii nahii....esa Nahi hone deh sakta...😥😥...
Anirudh ...meh bondita ke padhayii ke baat Nahi kar raha hu ... bondita Kolkata Jane ki Baat kar raha hu....meh janta hu anirudh... bondita bahu ...sabkuch sambhalti Hai ... kacheri se leke Ghar tak....pura khayal khayal rakhti ....Kam Ko lekar ...aur mujhe garv bhi haii...par Anirudh... bondita bahu ko Akela bhejna accha nahii haii...agar bondita bahu ko kuch ho Gaya tohh...yaa ...koyii cheen ke legaya tohh...😥😥😥....
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...