Part 33 : engagement 💍

266 18 5
                                    

In night.....

Anirudh called bondita....

She pickup ...

Anirudh about to say hello..
Suddenly she speaks...

Bondita : hello.... Pati Babu 🙈🙈

Anirudh arre waahh...itna miss kar Rahi thi mujhko...

Bondita : haa...bohuuutttttt.. miss kar rahi thi ....aap intezaar Nahi Hota....☹️☹️....jaldi se shaddi kar Lete haina...

Anirudh : arre bonduu ...sabar Karo Shona....Jald hi hamari shaddi hogi ...aur Jald hi banunga... Pati Babu....samjii...😊😊😊🥰🥰 I love you...

Bondita : I love you 2 ... Pati Babu ....🙈🙈🙈....❤️❤️❤️❤️....

Anirudh : he smiled  lovingly 🥰🥰...

Bondita : accha Pati Babu meh soch thi Ki aap anshi ko phone kariye naa...wahi toh thi... hame milane wali ...ussi ne hi toh...hame ek Rishta bandha.... Agar woh nhi Hoti naa...hume toh mil hi Nahi pate Hai .. haina...

Anirudh : actually you are right ... bondita ...woh hamesha bolti Hai ..Ki Didi se shaddi kar lo , Didi shaddi kar lo ..par Kabhi Nahi sunta hu uski....par Dekho aaj hame pyaar ho Gaya ek dusre se ...aur shaddi bhi Karne wale Hai ....tumne Sahi bola ...meh Anshu ko phone lagwata hu....

He called Anshu ....

In London...

Anshu is with Abhi ... suddenly call rang ...she picked up...

Anshi : hello ...

Anirudh : hello anshuu..kese ho baccha 🥺

Anshi : dadaa aap...while looking to him... silently dadaa...

Abhi just nodded...

Anirudh : haa meh ..Aaj Kal aap yaad hi Nahi Karte ho aapne dadaa ko ☹️☹️🥺🥺...

Anshi : esa nhii hai dadaaaa...meh aapse bohut yaad aur pyaar Karti hu dada .....and I missed you dadaa...

Anirudh : meh bhi aapko bohut miss Karta hu 🥺🥺...wese Anshu tum toh 18 saal Ki ho gayi Ho mera baccha....🤩

Anshi : jii dadaa ...meh 18 yrs Ki ho gayii...

Anirudh : wese anshuu...aap mithai batwayiye....😄😄...

Anshi : kyun dadaa ...😅😅

Anirudh : kyunki aapke dadaa shaddi Karne wale Hai ....aur woh bhi Jald ...aapke pasand Ki ladki Saath kon  boliye .😌😌...

Anshi : dadaaaa mdalb didii hamari boudiii...yeahhhh 🤩🤩...she hugged Abhi ....

Abhi : kyaa huaa ....😳😳

Anshi : dadaa Ki shaddi hone wali Hai....loudly....🤩🤩🤩🥰🥰🥰..

Anirudh : he heard male voice....🤔 anshuu ..waha kon Hai ....baccha...

Anshi : woh.... wohh....😥😥.. meh Mera dost Hai yaha dada......😅😅..

Anirudh : arre itni Raat ko ..waha toh 12 pm ho rahe haina ..🤔🤔🤔....

Anshi : yaar Abhi Kya karu ... silently...😥😥😥...faas gayi ....

Abhi : dada ko batao ..Ki tum saare dosto ke Saath ho...ek project peh... silently...

Anshi : she nodded...dadaa meh na aapne dosto ke Saath hu project kar rahi hu... actually ma'am ne Kal hi submit Karne bola Hai ... isiliye..

Anirudh : acchaa...par itne der  tak kam maat karo... tabiyat kharab ho jayegi na gudiya...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें