Part 57 : CRUISE SHIP ⛴️

345 39 14
                                    

It's morning....

Anirudh wake up first ..and saw her ...
Lovingly 🥰... Bondita is sleeping 😴

Anirudh : he carressing her hairs....and kissed her forehead.....pehle meh taiyaar ho jata hu ...wese bhi bondita dhaki hogi ... isiliye Sone Deta hu ....😊...so he went to washroom to fresh up..

After some time.....

Anirudh got fresh up comes to her...

Anirudh : Bondita .. shonaa ... uthoo....❤️❤️❤️...he kissed her forehead....

Bondita slowly open her eyes....

Bondita : good morning Pati Babu...Kal Ki Raat mere liyee sabse khash Thi ...🙈🙈🙈❤️

Anirudh : good morning bondita...mere liye bhi khash Thi ..hamari Raat ...we are become one ...😘😘😘☺️....chalo Naha Loh ..hame ghumne bhi toh Jana Hai ....

Bondita : Kaha Pati Babu...?? 🤩

Anirudh : Abhi nahii baadme bondita ......😁😁..

Bondita : ☹️☹️...like a baby...

Anirudh : awww ...tumhe bacche kyun chahiye....tum hi tohh Meri baby Ho....jisse meh kitnaa pyaar kartaa hu...awww my cutuu babyyy....he kissed her cheeks 🥰...

Bondita : meh Baby nahii hu...meh badi hu ...☹️☹️☹️..

Anirudh : atchaa...he kissed her cheeks  ..and kissed her lips...chalo 🥰🥰🥰 Naha Loh...

Bondita : hmm..🙈🙈... when she about to got up ... and feel pain in her pubic area... ahh..😣😣.

Anirudh : Kya huaa bondita ...Dard ho raha Hai ...🥺...

Bondita : hmm...😣

Anirudh : Aaj Meri hisab se Aaj ghumne Nahi chalte Hai ...thora aaram karnaa behtaar hoga bondita 🥺..

Bondita : nahii mujhe Jana Hai ..🥺🥺☹️☹️.. please ....

Anirudh : accha thik Hai ...par painkiller lena hoga ..😕

Bondita nodded ☹️☹️...

Anirudh : chalo meh nehla Deta hu ..tumhe ...

Bondita : kyaa ?? Aap nehlayenge mujhe 😳😳😳.....

Anirudh : jii haa..Abhi sharmane wali koyi gunjayish Nahi haina ....Mene toh sabkuch dekh Liya Hai ... tumhara...
😁😁😁..toh nehla duh ....??

Bondita : she nodded 🙈🙈 okk...❤️❤️

Anirudh : he smiled 😊...and take her in arms ....and went to bathroom...and locked the door....🙈🙈

Bondita is feeling shy ...as he will bath her ...🙈🙈🙈

Anirudh : bondita kapde khud utarogi ya meh utar du ..😁...

Bondita : 🙈🙈....yahaa tak aagayee..toh utar dijiye 🙈🙈...

Anirudh : Meri badmash bondita ..😆😆..he sat her on the chair ...and opening her clothes...

Bondita : she is fully naked Infront of her ....🙈🙈....

Anirudh : ab toh sharmana bandh kar doh bondita .. Pati hu tumhara...Pati patni ke bich koyi parda nahiii...❤️❤️❤️....

Bondita : Pati patni bich parda nahiii hota Hai ..par meh Kya karu . . mujhe sharam aarahi Hai ....🙈🙈

Anirudh : Meri sharmili bondita ... while taking  shampoo ...and keep washing her ......

Bondita : Pati Babu ...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें