Bondita : while hugging .... thank you so much Anirudh Ji.....
Anirudh : bondita!! ..dosti meh no sorry no thank you .... while hugging each other ....
And bondita realise they were hugging each other...
Bondita : so.. sorry....😅...
Anirudh : he also realise ...ko...koyi baat Bondita ... dosti meh chalta Hai...😊
Bondita : she smiled 😃......wese anshi kesi Hai ...thik haina woh...
Anirudh : haa thik Hai woh ...Kisi baat pareshani thi.. Mene thik kardi ...
Bondita : konsi baat ?
Anirudh : woh...feeling hesitate to say ....in mind : kese bolu ..😅😅
Bondita : Anirudh Ji !!...
Anirudh : Ji ..😳
Bondita : jii ??...
Both laughed 😂...
Bondita : ab bhi na anirudh Ji ....
Anirudh : 😅😅 woh....
Bondita : wese Kya puch rahi thi anshi...
Anirudh : woh ... woh kuch Nahi bondita ....woh padhayi ke bade meh puch rahi thi ...bass...Mene solve kar Diya ...
Bondita : accha ....😄
Anirudh : bondita !! ...😕
Bondita : Kya Hua ??...😅
Anirudh : khadi kyun ho betho ...tumhe weakness Hai ... betho ... aaram se ... while being strict...
Bondita : Nahi meh thik hu .. barristra babu ...😄..
Anirudh : shhh...🤫...betho ...he held her to sit....
Bondita : she lost in him...in mind : kitne acche Hai ... anirudh Ji ...😄😄..aur pyaare bhi... kyaa...yeh tu Kya Keh rahi Hai . Woh tere dost Hai....buddhu bondita ...😅
Anirudh : aaram se betho ... bondita ...kuch bhi chahiye hoga toh ...Bihari ya mujhe bolna ...
Bondita : she nodded 😄...
That time kaka came...
Kaka : He saw them ...and happy .. in mind : yeh dono hamesha shukhi rahe ...aur undono Ki Jodi bana de ...dugga ma 😊🙏...arre Anirudh ...
Anirudh : he turn....Ji kakaa...😃
Kaka : woh Maha Pandit Ji aane wale Hai ..Maha Puja Karne ke liye...woh Ghar meh itna sab kuch hogaya .. isilye Ghar Ki Shanti ke liye Puja rakha Hai ..... isilye Aaj anirudh tum Ghar peh raho...kahi jaane Ki jarurat Nahi Hai ...
Anirudh : jii kaka....meh studyroom meh jaa raha hu ...bass kuch case solve karne Hai ...
Kaka : thik Hai ...
Anirudh : he left ...
Kaka : bondita Beti .. tumse kuch baat karni thi ...tumhe pata hai..kuch Dino pehle anshi betiya ke Saath Kya Hua .. tha.... isilye hum chahte Hai anshi betiya Ki shudhi Karan kare....tum anirudh ko maat batana ...kyunki woh yeh sab Nahi manta....hamara Maan rakhogi na Bondita ?....
Bondita : in mind : hey dugga ma ...kis chiz Ki pariksha Leh rahe aap .......🥺🙏....Ji..Ji....🙂
Kaka : he keep his hand on her head...😊...tum anshi betiya Ki taiyaar Kardo ... Puja ke liyee....
Bondita : ji..Ji...🙂...in mind : Anirudh Ji ko Nahi batayungi toh woh bohut gussa ho Jayenge....kis dubhidha..meh pocha Diya dugga ma 🙏....and left to anshi's room....
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...