Part 121 : anu's weird questions

222 45 24
                                    

After 2 days....

At room.....

He lay her ......

Bondita : she kept hand on her chest ...coz of little bit pain ...

Anirudh : he saw her ...like this 🥺...Dard ho raha Hai kyaa....

Bondita : thora Sa ...☺️..Chinta Ki koyi baat Nahi Hai ....

Anirudh: kyaa Thora ...kyaa jyada...Dard toh Dard hi Hainaa... Meh changed kar Deta hu ...

Bondita : kyaaa 😳....??

Anirudh : arre pattii....

Bondita : ohh Mene Sochaa...😅😅

Anirudh : kyaa Socha ....😁😁..he understood...

Bondita : kuch nahii ....😅😅

Anirudh : in her ears : tum chaho toh...woh bhi kar sakta hu 😁😁...

Bondita : she hit on his chest ...aapko nahii lagta aap din bhar din badmash hone Lage Hai ...😕😕...

Anirudh : he laughed 😂...sorry ...chalo ...meh patii Laga Deta hu ....Thora Aram bhi milega.....
He unnpined her saree ....and open her old bandage ...and tied with a new one .....after some ...he lay her ....

Bondita : Pati Babu...aapko nahii lagta ....Anu Aajkal sabse rudely tarike se  pesati Hai  ...meh kayii Dino se dekh rahi Hu ...uss din  aayush se bhi rudely tarike baat Ki....aap please usse kuch samjhaye....yaa meh samjhati Hu ....aap hamesha Anu ke side hi lete Hai ......😕😕...

Anu heard from the corridor...😢..and listening

Anirudh : bondita ...first of all calm down....woh bacchi Hai ....rishto ko nahii samasti .....usse Sameh lagega naa....rishto ko samajhne ke liyee....

Bondita : baat rishto Ki nahii Hai Pati Babu...baat Hai ..Anu ke behaviour Ki....aapne dekhaa aayush kitnaa accha ladka Hai ... respect Karta Hai ....kaka sasur Ji  bhi keh rahe the mujhe.... bohut accha ladka Hai ....aur baat ho Anu Ki tohh ...sabke samne rudely behave kiyaa.....aap please usse le aayiye ...mujhe baat karni Hai ...

Anu : she  is listening from corridor ....tears are brimming in her eyes 🥺😢😢...
In mind : sab ko aayush hi pasand Hai ..... mujhe koyii pyaar nahii Karta ...agar baby aagaya tohh ....wohh bhii usse hi pyaar karenge... mujhe puchenge bhi nahii ...her eyes in tears 😢..she left ....

Anirudh : bondita .....meh tumhe stress Dena nahii chahta ... please calm down....aur dyaan se Meri baat Suno ...he sat beside her ...maanta Hu Anu ne galat tarike se baat Ki ....par bondita ...tumhe kaka Ki Baat itnaa kese farak Parne Laga....kaka Ki aadat haii ....yeh sab kehne Ki compare Karne Ki ...hame bhulna nahii ...Ki Anu hamari Beti Hai ...sayat woh per naa chuti ho ....par Dil se woh sabki respect Karti Hai ....Kisi Ki aadat Hoti Hai per chune Ki....namaste Karne Ki....par hamari Beti yeh sab nahii karne se bhi sabko pyaar Karti Hai ... bondita ....

Bondita : she understood...sorry wohh ...meh kaka sasur Ji Ki Baat par kese aagayi ...🥺🥺😅...

Anirudh : meh phir bhi Anu se baat karunga ...tum bass befikr raho ...yeh sab maat Socho...aur sou jauu .. fatafat....😕😕... patting her forehead..

Bondita : she smiled 😊..and closed her eyes....and slept 😴...

Anirudh : he smiled 😊....in mind : arre Anu Kaha gayi......
He goes out to search her ....

.
.
.
.
.
.
.

At another room....

Anu lay on the bed ... turning to other side... she is crying 😭...

Anidita: journey of a love life to a parenthoodजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें