At Anshi's room.....
Anshi : she cried 😭😭😭😭😭....sorrryyy dadaaaa ....yeh sirf Mene aapke liyee kiyaa haii...
Abhi : kiuuu kiyaa anshuu....🥺🥺🥺
Tum aapne dada ke najro meh gir gayi naa...pata Nahi meh yahaa kese aayaa ..🥺🥺...sirf yeh Meri galti Hai ...Anshi : nahiii yeh tumhari galti Nahi Hai ...ek Sochi samjhi sazish thi...🥺🥺
Jisme meh bhi Shamil thi....Abhi : kyaa !!!😧...
Flashback starts ....
When Shivani calls chandrachur ...
In outside ....
Anshi : arre buddhu...she hid her head Mene aapna phone Lena bhul hi gayi...chalo le Lete hai..she again got Inside...but she got hear somebody conversation...and hide and listen...and got shocked 😳...
After some time...
Shivani disconnected the call..she about to go ...she stood shocked...tum yahaa ..
Anshi : aap sazish kar rahi hamare khilaaf🥺🥺...
Shivani : anshi Meri baat Suno ....tum Jo soch rahi ho ESA kuch Nahi Hai ...plz Meri baat Suno .. .
Anshi : she about to go ..
Shivani : anshiii ... tumhari boudi ke liye kar rahi hu ...Nahi toh chandrachur Marr dega bondita ...aur meh Nahi chahti esa kuch ho ....sayat tum bhi esa nahi chahti...please Kisi ko maat batana....🥺🥺...🙏🙏
Anshi : thik Hai Nahi bayungi ...🥺🥺meh aapne boudi ke liye kuch bhi kar Sakti hu ....
Shivani : chandrachur bhaii.. tumhare Bhai behen ka Rishta khatam Karna chahta Hai ... isiliye mujhe dhamki di thi Ki tum aur Abhi kareeb laane se Anirudh Babu toot Jayenge....🥺
Anshi : thik hai... chandrachur ko Jo Karna Hai Karne doh.. chandrachur Jo chahta Hai ..meh bhi wahi karungi...tumhari madad... 🥺..in mind : aap tumhara parda fash karke hi rahungi.... chandrachur...😤😤...
Shivani : she nodded 🥺 ...thank you ..she left ...
Anshi also left ..
Flashback ends....
Anshi : she just remember....🥺🥺..in mind : sorry dadaa....meh yeh sirf aap dono ke liye kar rahi hu...jaldi meh uske Jaal meh hi fasayungi...😏😏😏...
Abhi : Kya Hua Anshu ...bolo Kya hua...kis chiz ka sazish
Anshi : kuch Nahi Abhi ...sayat tumhe Jana chahiye... please Abhi leave ...
Abhi : he nodded and left ....
Anshi : she immediately closed the door ..... chandrachur ...meh aarahi hu ....tumne Meri zindagi barbad Ki thi naaa. .meh tumhari zindagi barbad karungi...tum aapne jhaal meh khud faasoge chandrachur...she smirked 😏...
After some time she knock the door ...
Anshi : aap ....aayiye ...she closed the door ...
She got inside......
Anshi : aage ka plan kiyaa Hai boliye...
Aage ka plan ... Mera hoga ....tum kuch Nahi karogi....
Anshi : nahii yeh hamara plan Hai ...meh aapko Akela Nahi Karne dungi....
Tum samjh Nahi rahi ho anshi.... ....yeh sirf Mera kam hoga......
( U know who is she 🤭 )Anshi : par boudi...plan Kiya hai..
आप पढ़ रहे हैं
Anidita: journey of a love life to a parenthood
Fanfictionit's all about my imagination...hope you like it the story is all about Anirudh and bondita .how they met..how they become love birds ...in between ...and how they become the parents of a children...how they handle their responsibility by becomi...